चूनाखो के जंगल में राहगीरों से लूट, तीन लोगों को बांध कर डाल गये

बैराड। जिले के पोहरी अनुविभाग के गोवर्धन थाना क्षेत्र के चूना खो के जंगल में आमवाली चौकी के पास चार बदमाशों ने दो अलग-अलग बाईकों पर सबार तीन युवकों के साथ मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दे डाला आरोपीयों ने उक्त युवकों की बाईकों को भी लेकर भाग गये। गनीमत रही कि एक बाईक जंगल से पुलिस ने बरामद कर ली है। वही दूसरी बाईक को बदमाश लेकर फरार हो गये।

जानकारी के अनुसार राजेन्द्र पुत्र भूप सिंह चौहान निवासी ककरौआ अपनी एक्टिवा से मोहना से ककरौआ जा रहे थे। तभी बीती शाम चूना खो के मंदिर के पास स्थिति पुलिया पर दो लोगों ने राजेन्द्र को रोक लिया और राजेन्द्र के साथ मारपीट करते हुए जंगल में ले गये और युवक के साथ मारपीट करते हुए पेड़ से बांध कर 1100 रूपये नगद, एक मोबाईल लूट लिया।

उसके बाद उक्त आरोपी राजेन्द्र को पेड़ से बांधकर दूसरे शिकार को पकडने चले गये। कुछ देर बाद उक्त बदमाशों ने एमआर हरीश रजक निवासी ग्वालियर और विश्वजीत मंगल निवासी ग्वालियर को दबौच लिया और दोनो के साथ मारपीठ करते हुए जंगल में ले गये जहॉ पहले से ही राजेन्द्र एक पेड़ से बंधा हुआ था। बदमाशों ने उक्त लोगो से एक बाईक सहित नगदी और मोबाईल लूट लिया। 

उसके बाद आरोपी तीनो युवकों को बांध कर डाल गये और दोनो बाईकों को लेकर फरार हो गये। राजेन्द्र बमुस्किल छूट कर आया तब तक पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनाई दिया। सायरन सुनकर राजेन्द्र पुलिस की गाड़ी के पास पहुॅचा और पुलिस को अपनी और अपने दो साथियों की पूरी आपबीती सुनाई। 

पुलिस ने आपबीती सुनने के बाद जंगल में सर्चिग की तो एक्टिवा को जंगल से बरामद कर लिया वही आरोपी दूसरी हीरो होण्डा स्पलेण्डर बाईक क्रमांक एमपी 07 एमए 0841 सहित तीन मोवाईल दो हजार रूपये के लगभग लेकर फरार हो गये। इस घटना की सूचना मिलते ही एडीएसनल एसपी कमल मौर्य मौके पर पहुॅचे और लुटे-पिटे युवकों से पूछताछ कर चार अज्ञात आरोपीयों के खिलाफ धारा 323,294,11/13 एमपीडीपी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

माना जा रहा है उक्त बदमाश मुरैना जिले के जौरा थाना क्षेत्र के गुर्जर समुदाय के है जो पडौस में ही स्थिति अपने रिस्ते दारों के गांव खुर्रखा फरारें,करियारा,पिचकई,गोदपुरा में पनाह लेकर घटनाओं को अंजाम देते है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।