योन शोषण कांण्ड: आरोपियो की जेंडर की जांच, नार्को टेस्ट की मांग


शिवपुरी। समाज सेवा के नाम पर शोषण की दास्ता बहार आई उसमें शहर के पैरो तले जमीन खिसक गई। पहली खबर पर तो किसी को विश्वास नही हुआ। इस शोषण काण्ड की परते उखाडने पर शहर ने प्रशासन ने थै1यू भी पैदल मार्च निकालकर बोला लेकिन अब सवाल भी खडे करना शुरू कर दिए है। 


इस मामले में भाजपा के प्रदेश कार्यकाारिणी समिति के सदस्य युवा नेता धैर्यवर्धन ने शिवपुरी पुलिस की इस मामले की जांच पर सवाल खडें करते हुए कमाल दिखा रहे पुलिस कप्तान की कार्यप्रणाली पर सवाल खडे कर दिए है।

भाजपा नेता ने अपनी प्रसे रिलीज में कहा है कि बाल गृह में नाबालिग बालिकाओं के साथ बलात्कार और छेडख़ानी  के मामले में गिर तार एडवोकेट शैला अग्रवाल और उसके पिता रिटायर्ड प्रोप्रेसर केएन अग्रवाल से जुडी जानकारियां  उजागर करने की मांग की है। 

भाजपा नेता ने अपनी प्रेस रिलीज में मांग करते हुए कहा है कि  हर बात पर प्रेस कान्फ्रेंस करने वाले एसपी को इस मामले में जनता के सवालों का जवाब देना चाहिए। साथ ही दोनों आरोपियों को फिर से रिमांड पर लेना चाहिए। 

भाजपा नेता ने कहा कि माधव अनाथाश्रम को दिए गए दान की जांच आरोपियों के जेंडर की जांच, आश्रम की नकद राशि के गायब होने की जांच, शिशु एवं बालगृह में मौजूद एलबम के प्रत्येक फोटो को पीडित बच्चियों को दिखाकर पूछताछ होना चाहिए। इसी प्रकार ४ साल पहले एक बच्ची की आत्महत्या प्रकरण को फि र से खोलने एवं दोनों आरोपियों का नार्को टेस्ट कराने की मांग भी की गई है।