एमएम हॉस्पीटल के आगे चोरों ने दुकान के चटकाये ताले

शिवपुरी। शहर के मध्य कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एमएम हॉस्पीटल के पास स्थित एक किराये की दुकान को बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने निशाने बनाते हुए ताले चटकाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। 

दुकान मालिक जब सुबह दुकान खोलने पहुंचा तब दुकान के ताले टूटे मिले और अंदर जाकर देखा तो दुकान से नगदी सहित किराने का सामान गायब मिला। पीडि़त दुकानदार ने उक्त घटना की सूचना डायल 100 को दी। एफआरबी 7 ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। 

जानकारी के अनुसार पदम सिंह धाकड़ की शिव किराना स्टोर के नाम से थोक एवं खैरिज की दुकान एमएम हॉस्पीटल के पास स्थित है। पदम सिंह शाम को दुकान बंद करके अपने घर चले गये थे। आज सुबह 6 बजे जब वह दुकान खोलने के आये तो देखा कि दुकान के दोनों ताले टूटे हुए हैं। ताले टूटे होने से वे समझ गये कि दुकान में चोरी हुई है और शटर खोलकर देखा तो दुकान से 50 किलो रिफाइंड तेल, 15 लीटर कृति तेल, चार किलो काजू, चार किलो बादाम और गल्ले में रखे 1500 रुपए के 10-10 के सिक्के सहित 2500 रुपये गायब मिले। 

पदम सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि दुकान के ऊपर स्थित  संस्कार होटल में पार्किंग न होने की वजह से होटल पर आने वाले ग्राहक दुकान के आगे कार पार्क कर देते हैं जिससे चोरों की भनक नहीं लग पाई। इस कारण चोरों ने बड़ी इत्मिनान से चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने पीडि़त दुकानदार की रिपोर्ट पर से अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।