पिस्टल की नोक पर बाईक सवारों ने व्यापारी से लूटे डेढ़ लाख

नरवर जिले के नरवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सिंधु पुल के पास तीन दाल व्यापारियों का नोटों से भरा बैंग दो मोटरसाइकिल सवाल युवक पिस्टल की दम पर लूटकर ले गए। इस बात की रिपोर्ट सुरेशचन्द्र गुप्ता उम्र 55 वर्ष निवासी दाल बाजार ग्वालियर ने नरवर थाने में की जिस पर से अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लूट का प्रकरण दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार फरियादी सुरेशचन्द्र गुप्ता, अमन गुप्ता उम्र 35 वर्ष ,नारायण मल उम्र 55 वर्ष निवासी नया बाजार ग्वालियर जब अपनी कार में सवार होकर ग्वालियर से मगरौनी ,नरवर में किराना व्यापारियो से पैसे लेने के लिए निकले तभी उनके बैग में दुकानदारों से की गई, वसूली के पैसों को अपने बैंग में रख कर ला रहे थे।

तभी  सिंध के पुल पर दो बाइकों पर आधा दर्जन लोग पिस्टल व कट्टे से लैस होकर खड़े थे। उन्होंने पहले गाड़ी को रोक और सुरेशचन्द्र गुप्ता की कनपटी पर पिस्टल अड़ा कर अमन और नारायण से नोटों का भरा बैग छीनते हुए हवाई फायर करके वहां से मोटरसाइकिल सवार होकर भाग गए। 

नारायण ने बताया कि बैंग लगभग डेढ़ लाख रूपए थे। इस घटना की रिपोर्ट तत्काल दाल व्यापारियों ने नरवर थाने में की जिस पर पुलिस ने तत्काल नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी और फरियादियों की रिपोर्ट पर से लूट का प्रकरण दर्ज कर लिया है।