Posts

Showing posts from May 23, 2018

XXX पोजिशन में थे जेठ और बहू, आपत्ति जताई तो दोनों ने फांसी लगा ली

Image
पिछोर। खबर जिले के भौंती थाना क्षेत्र के जंगल से आ रही है। जहां पुलिस को महुए के पेड़ से झूलते हुए एक महिला और युवक की लाश मिली है। इस मामले की शिनाक्त के बाद जब पुलिस ने मामले की पडताल की तो सामने आया कि दोनों जेठ और बहू है। और दोनों के बीच अबैध संबंध बन गए थे। जब परिजनों ने उक्त मामले पर आपत्ति जताई तो दोनों घर से भाग गए। दूसरे दिन दोनों की लाश पास ही स्थिति तैलया के पास महुएं के पेड़ से लटकती मिली। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में ले लिया है। 
भौंती थाना प्रभारी डॉ. संतोष यादव ने बताया कि दोपहर 3 बजे सूचना मिली की सलैया गांव के जंगल में युवक-युवती के शव पेड पर फांसी के फंदे पर लटके हुए हैं। मौके पर जाकर पूछताछ करने पर मृतकों की शिनाख्त हरिराम जाटव और रजनी जाटव पत्नी रामकुमार जाटव निवासी सलैया के रूप में हुई। मृतक के घर वाले और ग्रामीणों ने बताया कि मृतक आपस में जेठ-बहू हैं। 
बताया गया है कि बीते दो दिन पहले जेठ और बहू अपने ही घर में अपनी प्रेम लीला में मग्र थे। तभी दोनों को आपत्तिजनक हालत में परिजनों ने देख लिया। जिस पर परिजनों ने इस पर आपत्ति जताई। आपत्ति के बाद द…

शिवपुरी की मेघावी छात्रा तनुश्री शिवहरे ने यूनिवर्सिटी में किया टॉप, मिलेंगे गोल्ड मेडल

Image
शिवपुरी। पूर्व नपाध्यक्ष रहे स्व.लक्ष्मीनारायण शिवहरे की सुपौत्री कु.तनुश्री शिवहरे ने शिवपुरी का नाम रोशन किया है। उन्होंने देहरादून की आइएमएस यूनीसन यूनिवर्सिटी से बीएएलएलबी के पांच वर्षीय कोर्स में यूनिवर्सिटी टॉप करने का गौरव प्राप्त किया है। उनकी इस उपलब्धि पर शिवहरे परिवार में खुशी का वातावरण है। कु. तनुश्री अपनी बड़ी बहन कु. ज्योति शिवहरे की तरह प्रतिभाशाली है। देश के प्रसिद्ध सिंधिया स्कूल की छात्रा रही कु.ज्योति ने इंदौर की जीएसआईटीएस इंजीनियरिंग कॉलेज से कम्प्यूटर साईंस में बीटेक की डिग्री प्राप्त की और इस समय अमेरिका मेेंं इंजीनियरिंग के स्नात्कोतर पाठ्यक्रम में अध्ययन कर डेटा एनालिस्ट का कोर्स कर रही हैं।
तनुश्री समाज सेवी डॉ. रामकुमार शिवहरे की भतीजी हैं। उनकी मां श्रीमति बंदना शिवहरे पूर्व पार्षद हैं और पिता राजेंद्र शिवहरे प्रतिष्ठित व्यवसायी हैं। उनके दो पुत्रियां है और दोनों बेटियों ने उनका जो मान बढ़ाया है उसने सिद्ध किया है कि बेटियां किसी भी प्रकार बेटों से कम नहीं। तनुश्री ने हायर सेकेण्डरी परीक्षा में जिले की प्रावीण्य सूची में जिले में पहला स्थान प्राप्त किया और…

BIG BRAKING: क्योस्क बैंक संचालक के साथ कट्टे की नौंक पर दिन दहाड़े पांच लाख की लूट

Image
शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र में दो बाईकर्स बदमाशों ने दिन दहाड़े सनसनीखेज बारदात को अंजाम देते हुए लूट की घटना कारित की है। इस बारदात में बदमाश लूट के लगभग 5 लाख रूपए लेकर फरार हो गए है। इस मामले की सूचना पर पुलिस भी हाई अर्लट पर आ गई है और बदमाशों के पीछे पडी हुई है। खबर लिखे जाने तक उक्त बदमाश पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताए गए है। 
जानकारी के अनुसार तेंदुआ थाना क्षेत्र के डेहरवारा गांव की बैंक की क्योस्क शाखा का संचालक अनिल दोपहर लगभग 12 बजे अपने घर से पांच लाख रूपए की नगदी लेकर अपनी शाखा पर जा रहा था। तभी दो बाईकर्स बदमाशों ने अनिल की कनपटी पर कट्टा लगाकर रूपयों से भरा बैग छीनकर ले गए। उक्त बादरात कृष्णा होटल के समीप की बताई जा रही है। जहां बताया जा रहा है कि उक्त बाईकर्स बदमाशों पर होटल पर पदस्थ लोगों ने ईंट से हमला किया तो आरोपीयों ने होटल के स्टाफ पर भी कट्टा अढ़ाते हुए उक्त बारदात को अंजाम देते हुए रूपयों से भरा बैग और क्योस्क के लेपटॉप को लेकर फरार हो गए। 
इस मामले की सूचना पर पुलिस ने तत्काल घेराबंदी की। इस घेराबंदी के दौरान बताया गया है कि आरोप…

उपार्जन केंद्रों पर समूचित व्यवस्था करने के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त

Image
शिवपुरी। रवी विपणन वर्ष 2018-19 में समर्थन मूल्य पर चना, मसूर, सरसों का उपार्जन जिले में किया जा रहा है। उपार्जन केंद्रों पर समूचित व्यवस्था करने, कृषको एवं उपार्जन समितियों के बीच समन्वय स्थापित किए जाने के लिए प्रत्येक खरीदी केंद्रों के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किए है। कलेक्टर शिल्पा गुप्ता द्वारा जारी आदेश में नियुक्त नोडल अधिकारियों में मंडी प्रांगण करैरा में विपणन सहकारी समिति करैरा के लिए तहसीलदार करैरा आशा परमार, मंडी प्रांगण मगरौनी में विपणन सहकारी समिति नरवर के लिए सीईओ जनपद नरवर श्री एपी प्रजापति, मंडी प्रांगण कोलारस में विपणन सहकारी समिति कोलारस एवं सेवा सहकारी समिति कुलवारा के लिए तहसीलदार कोलारस महेन्द्र कथूरिया, मंडी प्रांगण लुकवासा में विपणन सहकारी समिति कोलारस के लिए सीईओ जनपद कोलारस सुमन चक, मंडी प्रांगण खनियांधाना में विपणन सहकारी समिति खनियांधाना के लिए तहसीलदार खनियांधाना सीमा मौर्य, मंडी प्रांगण पिछोर में विपणन सहकारी समिति पिछोर के लिए तहसीलदार पिछोर शिवशंकर गुर्जर, मंडी प्रांगण पोहरी के लिए सेवा सहकारी समिति पोहरी, सेवा सहकारी समिति छर्च के लिए तहसीलदार पोहरी अख…