बर्दी में बीच रोड़ पर शराब पी रहे आरक्षक शरद यादव का वीडियो वायरल, सस्पेंड

शिवपुरी। पुलिस को शर्मसार करने वाली खबर आ रही है। फिजीकल थाने में पदस्थ आरक्षक शरद यादव का वर्दी में शराब पीते हुए वीडियो वायरल हुआ है। बताया जाता है कि शरद यादव, फिजीकल थाना टीआई विकास यादव के राइट हेंड हैं। पुलिस अधीक्षक ने तत्काल उक्त आरक्षक को संस्पेड कर दिया। जानकारी के अनुसार फिजीकल थाना प्रभारी विकाश यादव के खास माने जाने बाले आरक्षक शरद यादव बर्दी के रोब में इतना मसलूक हो गए है कि वह आए दिन बर्दी का रौब दिखाकर लौगों से रूपए एंठने से नहीं चूकते। बीते रोज इसी बर्दी के रौब के चलते आरक्षक सरेआम फिजीकल थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थिति एक बेल्डिंग की दुकान पर वर्दी में ही जाम झलका रहे थे। 

इस जाम झलकाने का किसी ने वीडियो बना लिया। जो वायरल हो गया। वीडियो बायरल होते ही फिजीकल थाने में हडकंप की स्थिति निर्मित हो गई। जैसे ही उक्त वीडियो पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डे के पास पहुंचा। उन्होने मामले की गंभीरता को देखते हुए उक्त आरक्षक को तत्काल प्रभाब से निलबिंत कर दिया। 

बताया गया है कि इन दिनों फिजीकल थाने की कमान दबंग थाना प्रभारी विकाश यादव के हाथों में है। जो बाहुबल के चलते थाने को प्रायवेट लिमिटेड की तरह संचालित करते है। बताया यह भी गया है कि उक्त थाना प्रभारी पूर्व एडीशनल एसपी हुकुम सिंह यादव के सुपुत्र है जिसके चलते इन पर आज तक कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है। यह समझ से परे है कि 3 साल पूरे हो जाने के बाद भी आज तक इनका शहर से ट्रांसफर नहीं हो पाया है। और यह कुर्सी से चिपके हुए है। हालांकि चुनाव आयोग ने निर्देश जारी कर दिए हैं ​कि 30 जून तक ऐसे सभी अधिकारियों का तबादला किया जाए जो 3 साल से ज्यादा एक स्थान पर पदस्थ हैं। 
वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें 
https://youtu.be/5db7pAv7h6U
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics