राजे ने सीएमओ को दिए भाजपा नेता का अ​तिक्रमण हटाने के आदेश

शिवपुरी। कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया से आज सर्किट हाउस में ऋषिश्वर कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने शिकायत की कि भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के एक पदाधिकारी इरशाद अहमद कादरी उर्फ टुईयां हाफिज जी ने कॉलोनी के नाले और तलैया की सरकारी जमीन पर कब्जा कर लिया है। भाजपा नेता के अतिक्रमण के कारण सीवर की गंदगी तालाब में फैल रही है और बरसात में यह लोगों के घरों तक पहुंच जाती है। यशोधरा राजे ने उक्त शिकायत के संबंध में तुरंत भाजपा नेता टुईयां हाफिज जी से बातचीत की और सीएमओ गोविन्द भार्गव को बुलाकर तुरंत इस मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद श्री भार्गव मौके के लिए रवाना हो गए। 

ऋषिश्वर कॉलोनी में रहने वाले महेश पाण्डेय की धर्मपत्नी ने यशोधरा राजे सिंधिया को दुखी स्वर में बताया कि वह तथा पूरे मोहल्ले वाले भाजपा नेता के अतिक्र्रमण के कारण परेशान हैं। नाले के पानी को बाहर निकालने के लिए बनाई गई कैनाल पर भाजपा नेता ने कब्जा जमा लिया है और कैनाल को अपने सीवर के गड्ढे से जोड़ दिया है जिससे लेट्रिन का मलबा तालाब में प्रबाहित हो रहा है वहीं भाजपा नेता ने नाले की जमीन पर भी कब्जा कर मकान और शौचालय बना लिया है। इसे गंभीरता से लेते हुए यशोधरा राजे सिंधिया ने सीएमओ को तुरंत मौके पर जाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।  

विधायक प्रतिनिधि राजू गुर्जर और टुईयां हाफिज आमने-सामने
इस मामले में भाजपा नेता और विधायक प्रतिनिधि राजू गुर्जर और टुईयां हाफिज आमने सामने आ गए हैं। टुईयां हाफिज जी का कहना है कि उनके खिलाफ शिकायत गलत है और राजू गुर्जर उक्त महिला को शिकायत करने के लिए लेकर आए हैं। जबकि राजू गुर्जर का कथन है कि मौके पर जाकर देखें तो पूरी स्थिति स्पष्ट हो जाती है। अतिक्रमण से पूरे मोहल्ले वाले परेशान हैं और मलमूत्र तालाब में प्रबाहित हो रहा है जिससे इलाके का वातावरण प्रदूषित हो गया है। बरसात में यह गंदगी कैनाल पर कब्जा करने के कारण लोगों के घरों तक भी पहुंच रही है। 

इनका कहना है
मंत्री जी के निर्देश पर मैं मौके पर गया था और मैंने वहां देखा कि भाजपा नेता टुईयां हाफिज जी के अलावा 10-12 लोगों ने नाले की जमीन पर अतिक्रमण कर लिया है तथा वहां शौचालय बना लिए हैं। इनकी लिस्ट तैयार की जा रही है और इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।
गोविन्द भार्गव मुख्य नपा अधिकारी शिवपुरी 

Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics