खुला चैलेंज: प्रिय मुन्नालाल, शिवपुरी के लिए अपनी एक योजना बताओ

शिवपुरी। देश की राजनीति में एक नए ट्रेंड की शुरूआत हो चुकी है। हाल में देश के नेता अपनी फिटनिस को लेकर सुर्खियो में है। एक दूसरे को फिटनेस चैलेंज दे रहे थे। अब इसमें से फिटनेस गायब हो गया है। चैलेंज दिए जा रहे हैं। इस समय शिवपुरी नगर पेयजल सकंट से सघर्ष कर रहा है, इस समय टैंकर 700 के पार है, जब सिंध नगर के द्वार खडी है। भाजपा प्रदेश कार्यकरणी के सदस्य भाजपा नेता सुरेन्द्र शर्मा ने शिवपुरी नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह को शिवुपरी समाचार डॉट कॉम के माध्यम से खुला चैलेंज किया है कि वे सार्वजनिक रूप से बताए कि उन्होंने शिवपुरी के प्यासे कंठो के लिए क्या किया है। 

अभी पिछले माह नपा शिवुपरी का एक विज्ञापन एक समाचार पत्र में प्रकाशित किया था उस विज्ञापन में शिवपुरी के प्रथम नागरिक ने शिवपुरी के विकास कार्य गिनाए है। उस विज्ञापन में सिंध जलावर्धन योजना का एक फोटो और शहर के पटेल पार्क का फोटो दिखाया गया है। में मुन्नालाल को बता देना चाहता हूॅ कि आपने सिंध रोकने का काम किया है और हमारी लोकप्रिया विधायक यशोधरा राजे ने सिंध लाने का काम किया है। 

और रही पटेल पार्क की बात तो यह सर्वविदित है कि पटेल पार्क पूर्व नपाध्यक्ष रिशिका अष्ठाना के कार्यकाल के समय का है। फंड नपा ने दिया था और मेहनत पटेल पार्क के युवाओ की है। अब फंड आपकी नपा का हो सकता है। आज शिवपुरी नगर में पानी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। टैंकर सात सौ रूपए के पार है वो भी आसानी से नही मिल रहा है। 

श्रीमान मुन्नालाल ही अपनी जिम्मेदारी को अपनी उपलब्धि बताना छोड दीजिए है। मेरा चैलेंज है कि आपने व्याक्तिगत रूप से शिवपुरी के विकास के लिए कोई योजना नही बनाई। जो योजना शासन की है वे ही आपकी नपा में संचालित है और वे भी मृत अवस्था में है।

आप शहर नगर पालिका के अध्यक्ष हैं। शहर को पानी पिलाने की नैतिक जिम्मेदारी है। सिंध नगर के द्वार पिछले 3 माह से खडी है लेकिन आपकी नपा ने शहर में लाईन बिछाने की गति को देखकर कछुआ चाल का भी रिकार्ड टूट रहा है। मै शिवपुरी समाचार डॉट कॉम के माध्यम से यह चैलेंज देना चाहता हूॅ आपने शहर के लिए कोई विकास कार्य किया हो या शहर के विकास की आपके पास कोई एक भी योजना हो तो बताए... यह मैं ही नही पूरा शहर पूछ रहा है। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics