Posts

Showing posts from October 4, 2016

विद्युत फीडर को चैंज करने पहुॅचे अधिकारियों को पब्लिक ने खदेड़ा

Image
कोलारस। जिले के  कोलारस अनुविभाग के टुडयावत ग्राम पंचायत में स्थिति विद्युत फीडर को इस जगह से चैंज करने पहुॅचे अधिकारीयों को आज जनता ने खदेड़ दिया। जिससे अधिकारी उल्टे पैर लौटने पर विवश हो गये।
जानकारी के अनुसार कोलारस के ग्राम पंचायत टुडयाबत के केलदार गांव में विद्युत विभाग का फीडर स्थिति है। इस फीडर से लगभग 45 गांव की विद्युत व्यस्था का संचालन होता है। वही अधिकारीयों की नजर में उक्त फीडर का कोई औचित्व नजर नही आने से इसे यहॉ से हटाने की कसमकश में लगे हुए थे। जिस पर आज विद्युत विभाग के आला अधिकारी मय दल और पूरे साजों सामान के साथ इस गांव में जा पहुॅचे।
ग्रामीण समझ पाते इससे पहले विद्युत विभाग के आला अधिकारी वैभब त्रिपाठी ने के्रन से उक्त फीडर को हटवाने का आदेश दे दिया। फीडर को हटता देख स्थानीय पब्लिक भडक़ गई और हाथों में लाठी लेकर मौके पर पहुॅचे और इस फीडर को जस के तस बने रहने की कहने लगे। बदरवास में पदस्थ विद्युत वि ााग के सुपरबाईजर दिनेश नामदेब ने आक्रोशित भीड़ को समझाने का प्रयास किया परंतु पब्लिक ने अधिकारीयों की एक नहीं सुनी और यह मौके पर डटे रहे।
इस घटना के बाद वडेरा संरपच रामवीर…

सिंह निवास में खडी फसल को चर रहे है शिवपुरी के सूअर

Image
शिवपुरी। आज कलेक्टर की जनसुनवाई में सिंहनिवास के किसान पहुंचे उन्होने बताया कि शिवपुरी में सूअरो का सूटआउट होने के कारण शहर के सूअर पालको ने गांवो में सूअर छोड दिए है जिससे वह हमारी खडी फसलो को चर रहे है। 
विगत दिनों शिवपुरी नगर में हैदराबाद से आये हुऐ नबाव द्वारा शहर में सुअरों का सूटआउट शुरू किया गया। इससे भयभीत होकर शिवपुरी के सुअर पालकों ने अपने सुअरों को ग्राम सिंह निवास के हार में छोड़ दिया है। उक्त सूअर प्रार्थीगण एवं अन्य कृषकों की फसलों को भारी क्षति पहुंचा रहे है। 
कृषकों को बैंकों का कर्जा देना है। परिवारों का भरण पोषण करना है, बिजली के बिल भरने है और विगत तीन वर्षों से सूखा पडऩे के कारण किसानों की कमर टूट गई है, ऊपर से सूअरों का फसलों को क्षति पहुंचाना किसानों पर दूबरी और दो आषाढ़ वाली कहावत को चरितार्थ कर रहा है। 
सूअर रात के समय व दिन के समय जिस खेत में घुस जाते है, पूरी फसल चौपट हो जाती है, ऐसी स्थिति में सूअरों का संहार करना आवश्यक है। नगर पालिका में संपर्क करने पर वे नगर पालिका क्षेत्र में ही सूअर मरवाने की कहते है और इसी बात का लाभ सूअर पालक उठा रहे है।

छात्रा को अश्लील इशारे और भद्दे कमेंट करने वाले बदमाश पर मामला दर्ज

Image
शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत तुलसीनगर में रहने वाली एक बीए प्रथम वर्ष की छात्रा को एक युवक द्वारा बीते एक वर्ष से अश्लील इशारे तथा कमेेंट्स किये जा रहे थे जिससे व्यथित होकर कल छात्रा ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। छात्रा एवं आरोपी युवक एक ही मकान में किराये से निवासरत हैं। पुलिस ने छात्रा की रिपोर्ट पर से युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार तुलसीनगर में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा किराये के मकान में अपने परिजनों के साथ दूसरी मंजिल पर निवास करती है, वहीं इसी मकान में नीचे बंटी शर्मा भी किराये से रहता है। छात्रा ने पुलिस को बताया कि बीते एक वर्ष से बंटी द्वारा उसकी तरफ अश£ील इशारे किये जाते हैं और अश£ील कमेंट्स किये जाते हैं। 
छात्रा द्वारा उसे काफी समझाया गया, लेकिन बंटी ने उसे परेशान करना बंद नहीं किया। छात्रा द्वारा जब उसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने छात्रा की रिपोर्ट पर से आरोपी युवक के खिलाफ धारा 354, 294, 322, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
युवक की पत्नी की शिकायत पर छात्रा सहित परिजनों …

शिवपुरी: चारवाहे का अपहरण करने वाले 2 इनामी डकैत जिंदा गिरफ्तार

Image
शिवपुरी। आज शिवपुरी पुलिस के लिए सफलता भरा दिन रहा। पुलिस ने शहर में हुई ममता किन्नर डकैती काण्डं में फरार चल रहे 3 इनामी बदमाशो का दबौचने में सफलता प्राप्त की तो वही दूसरी ओर जिले में किसी बडी घटना को अंजाम देने की घात लगाए बैठे 2 ईनामी डकैतो को जिंदा गिर तार करने में सफलता हासिल की है। 
शिवपुरी एसपी मो.यूसुफ कुर्रेशी को मुखबिर को सूचना मिली की राजस्थान के ईनामी डकैत गोवर्धन थाना अंतर्गत भिलोड़ी के जंगल में दांतखो के पास काई गंभीर अपराध कारित करने के उद्देश्य से घात लगाए बैठे है। 
पुलिस अधीक्षक ने इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए तत्काल एडनिशन एसपी कमल सिंह मौर्य पोहरी एसडीओपी अशोक घनघोरिया के मार्ग दर्शन में डकैतो की मिली लोकेशन पर डकैतो की घेराबंदी करने के लिए एडी प्रभारी बृजमोहन रावत,गोवर्धन थाना प्रभारी एसएस सिकरवार के नेतृत्व में 2 पुलिस पार्टिया बनाई गई। 
मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर जैसे ही पुलिस पार्टिया पहुंची तो दांतखो की तलहटी में कुछ लोगों के होने की हलचल  सुनाई पड़ी तब एडी प्रभारी बृजमोहन रावत द्वारा नाइट विजन की मदद से देखा तो एक व्यक्ति बैठा और एक व्यक्ति हाथ में बंदू…

कालीमाता मंदिर पर होगा 40 फिट ऊंचे दशानन का दहन

Image
शिवपुरी। नरसिंह मंदिर दशहरा समिति द्वारा प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी दशहरा पर्व को हर्षोल्लास से मनाया जाएगा। दशहरा के दिन 11 अक्टूबर को कार्यक्रम स्थल पर जहां भव्य आकर्षक आतिशबाजी के साथ 40 फुट ऊंचे रावण का दहन किया जाएगा वहीं शहर के प्रमुख मार्गों से रामरथ यात्रा भी निकाली जाएगी।
नरसिंह दशहरा समिति के सदस्य कृष्ण मोहन उर्फ बंटी अग्रवाल ने बताया कि समिति द्वारा प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी दशहरा पर्व 11 अक्टूबर को काली माता मंदिर प्रांगण पर मनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस वर्ष मंदिर प्रांगण पर 40 फुट ऊंचे रावण का दहन किया जाएगा तथा भव्य आतिशबाजी चलाई जाएगी। 
उन्होंने बताया कि इससे पूर्व सांय 5 बजे नरसिंह मंदिर सदर बाजार से रामरथ यात्रा निकाली जाएगी। यह रथ यात्रा कस्टम गेट, सदर बाजार, गांधी चौक, माधव चौक, गुरुद्वारा, पुरानी शिवपुरी, नीलगर चौराहा से होती हुई काली माता मंदिर झांसी रोड पर पहुंचेगी जहां राम रावण युद्ध के उपरान्त भव्य आतिशबाजी के साथ रावण के 40 फुट ऊंचे विशालकाय पुतले का दहन किया जाएगा। 
नरसिंह मंदिर दशहरा समिति के सदस्य विमल गर्ग, बंटी अग्रवाल, दीपक गोयल, तरुण गर्ग, …

घर से भागी 17 वर्षीय बालिका, प्रेमी पर मामला

Image
शिवपुरी। जिले के अमोला थाना क्षेत्र के ग्राम सिरसौद में रहने वाली एक 17 वर्षीय बालिका विगत दिवस घर से शौच की कहकर अपने घर बाहर गई हुई थी, लेकिन इसके बाद वह वापस लौटकर नहीं आई। किशोरी के पिता ने लडक़ी की सभी तलाश की, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा। 
किशोरी के पिता को जानकारी लगी कि सिरसौद का ही रहने वाला सचिन गड़रिया भी 27 सित बर से घर से गायब है इसलिए उसे शक है कि सचिन ही उसकी लडक़ी को बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया। पुलिस ने संदेह के आधार पर सचिन गड़रिया के खिलाफ धारा 363, 366 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। 
बताया गया है उक्त युवक और बालिका के बीच प्रेंम प्रंसग चल रहा था। जिसके चलते दोनो भाग गये है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मनियर में घर का ताला तोड़कर 50 हजार की चोरी

Image
शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले मनियर क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने सूने घर का ताला तोडक़र उसमें रखे सोने-चांदी के जेवरात सहित करीब 50 हजार रुपये का सामान चोरी कर लिया।
जानकारी के अनुसार बंटी पुत्र शिवचरण शर्मा निवासी बागौदा थाना बैराड़ का मनियर में मकान है। बीती रात्रि बंटी अपने परिवार के साथ गांब गया हुआ था। तभी रात्रि में सूने घर को निशाना बनाकर अज्ञात चोरों ने ताला तोड़ दिया और उसमें रखे सोने-चांदी के जेवरात लेकर भाग खड़े हुए। 
जब बंटी शर्मा कर अपने मकान पहुंचे तो चोरी की जानकारी लगी। बंटी ने चोरी की रिपोर्ट कोतवाली पहुंचकर दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

क्रूर पति से त्रस्त महिला ने दर्ज कराया मामला

Image
शिवपुरी। जिले के करैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक महिला को उसका पति चार-पांच महीने से परेशान कर रहा था। पति द्वारा उसके साथ मारपीट की जाती थी तथा उससे दहेज की मांग की जाती थी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।
जानकारी के अनुसार राजकुमारी पत्नी मुकेश बरेठा उम्र 25 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके पति मुकेश निवासी पिपरा भौंती द्वारा उसे पिछले चार-पांच माह से लगातार प्रताडि़त किया जा रहा है उसके साथ मारपीट की जाती है तथा उस पर मायके से दहेज लाने के लिए भी दबाव बनाता है। 
पति की प्रताडऩा से त्रस्त होकर महिला अपने मायके करैरा आ गई और कल थाने पहुंचकर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने महिला के पति के खिलाफ धारा 498ए, 323, 506 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

किन्नर डकैती काण्ड: 3 इनामी आरोपी गिरफ्तार

Image
शिवपुरी। शहर के विजयपुरम कॉलोनी में ममता किन्नर के यहां डकैती डालने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद से पुलिस अधीक्षक इस मामले में फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने की लगातार कोशिश की जा रही थी। इस कारण इन फरार आरोपियों पर 5-5 हजार रूपए का ईनाम भी घोषित किया था।  
इससे इस डकैती कांण्ड में सरगना और मास्टर मांइड अमर मंगल सहित सात आरोपियों को गिर तार  कर उनके कब्जे से 8 लाख रूपये नगद एवं जेवर व हथियार बरामद किए जा चुके थे। 
प्रेस वार्ता में पुलिस कप्तान कुर्रेशी ने शिवपुरी की मिडिया को जानकारी देते हुए बताया कि इस कांण्ड में फरार  आरोपी जितेन्द्र सिंह उर्फ जीतू उर्फ अजय पुत्र साधू सिंह गुर्जर निवासी सधुपुरा थाना इरादत नगर आगरा, गुजरात के सूरत में रहकर टैक्सी चला रहा है एवं आरोपी छोटे उर्फ रामकुमार एवं भल्लों उर्फ भूप सिंह गुर्जर अपने घरों पर सांवलियापुरा में लौट आये है, जिन्हें सांवलियापुरा में देखा गया है। 
इन सभी फरार आरोपीयो को पकडने के पुलिस की पार्टिया रवाना की गई सूरत मे क्राईम ब्रांच की मदद से आरोपी जितेन्द्र सिंह उर्फ …

डॉक्टर के सूने घर से चार लाख की चोरी

Image
नरवर। जिले जिले के नरबर थाना क्षेत्र के मगरौनी चौकी के पास स्थिति एक झोलाछाप डॉक्टर के सूने घर को निशाना बनाते हुए चोरों ने घर में रखे दो लाख रूपये नगद और सोने चांदी के जेवर को पार कर दिया है। इस बात की सूचना डॉक्टर को दोपहर जब घर पहुॅचा तब पता चला। उक्त घटना की सूचना डॉक्टर ने पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुुटी हुई है।
जानकारी के अनुसार बालचंद जैन पुत्र हरप्रसाद जैन निवासी भितरवार हाल निवासी महल कॉलोनी शिवपुरी मगरौनी के कटरा मौहल्ला में एक मकान बनाकर प्रायवेट क्लीनिक चलाते है। बीते कुछ दिन डॉक्टर की पत्नि अपने बच्चों केे पास शिवपुरी के महल कॉलोनी स्थिति घर आई हुई थी। कल डॉक्टर शाम को अपनी क्लीनिक बंद करके शिवपुरी आया हुए थे। तभी रात्रि में चोरो ने सूने घर को निशाना बनाते हुए घर का ताला तोड़ कर घर में रखे नगदी सहित सोने की चूड़ी,हार,सोने की चेन मंगलसूत्र,अंगूठी,लटकन,चांदी की पायजेव सहित 50 हजार रूपये नगद पार कर दिये।
उक्त घटना की सूचना डॉक्टर को सुबह क्लीनिक खोलते समय नहीं लगी। जब दो बजे के लगभग डॉक्टर आराम करने क्लीनिक से घर के ऊपर पहुॅचे तो घर की स्थिति देख कर चौक गये और घर …

विद्युतकर्मियों के करंट से झुलसा अस्पताल: डॉक्टर हडताल पर, प्लांट था हंगामा

Image
शिवपुरी। आज सुबह शहर के आरके परम में विद्युल कर्मियो को उस समय कंरट लग गया था जब वह 11वीं की लाईन पर काम कर रहे थे। उनको उचित ईलाज और ग्वालियर रेफर में देरी के कारण अस्पताल में विद्युत विभाग और डॉक्टरो में धक्का-मुक्की और झड़प की खबरे आ रही है। इससे गुस्साए डॉक्टर हड़ताल पर चले गए। 
जानकारी के अनुसार आज सुबह बिजली विभाग के लाईन मैन श्यामलाल पुत्र लक्ष्मण यादव और महेन्द्र कुशवाह पुत्र चतुरी सिंह को 11केवीं की लाईन पर काम करते समय अचानक करेंट लग गया था। तत्काल उन्है जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां डॉक्टरो ने उनकी गंभीर हालत देख ग्वालियर रैफर कर दिया गया।
रैफर करने के बाद 108 को कॉल किया तो उसने 5 मिनिट में जिला चिकित्सालय पहुॅचने का आश्वासन दिया। लेकिन एक घंटे बाद भी जब ए बूलेंस नहीं पहुंची तो घायल कर्मचारियों के परिजनों ने प्राईवेट वाहन कर दोनों को ग्वालियर रवाना किया। इस पूरे घटनाक्रम में अस्पताल प्रबंधन की लापरबाही ने विद्युत विभाग के अधिकारीयों को आक्रोशित कर दिया जिसपर विद्युत विभाग के जेई और अन्य कर्मचारीयों ने जमकर हंगामा किया। 
यह घटनाक्रम बड़ी मुस्किल से शांत हुआ कि तभी प्रायव…

पाकिस्तान से आई है शिवपुरी, मां पूर्ण कामेश्वरी, स्पेशल है श्रृंगार

Image
शिवपुरी। न्यूब्लॉक में स्थित जल मंदिर के सामने माँ पूर्णकामेश्वरी मंदिर एक चत्कारिक मंदिर हैं। जहां माँ के भक्तों हर मनोकमाना पूर्ण होती हैं। मंदिर में स्थित माँ की प्रतिमा वहां के पुजारी मुकेश गिरी गोस्वामी के पूर्वज अलेखिया बाबा पाकिस्तान से 1832 में लेकर आये थे।
जिसकी स्थापना बाबा द्वारा की गर्ई थी और मंदिर क्षेत्र में एक कुटिया बनाकर वह माँ की सेवा करने लगे थे और आज उनकी चौथी पीढ़ी माँ की सेवा में लगी हुई है।
मंदिर में खास बात यह है कि माँ पूर्णकामेश्वरी का जो श्रृंगार हैं उस जैसा श्रृंगार भारत वर्ष में कहीं नहीं है। माँ के चमत्कार के कई उदाहरण हैं। जिनमें कमला गंज के रहने वाले ओमप्रकाश अग्रवाल परिवार का उदाहरण मु य हैं।
जहां माँ की कृपा से अग्रवाल परिवार को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई और अपनी मनोकामना पूर्ण होने पर अग्रवाल परिवार द्वार माँ के मंदिर का जीर्र्णोद्वार कराया गया।
उक्त जानकारी मंदिर के पुजारी मुकेश गिरी गोस्वामी द्वारा दी गई। मंदिर  प्रांगण में माँ पूर्ण कामेश्वरी के साथ-साथ पूर्णकामेश्वर महादेव मंदिर, हनुमान जी और भैरोंबाबा के मंदिर भी स्थापित हैं। नवरात्रि में मंदिर …

अध्यक्ष पद के लिए 2 गुटों में बंटा अग्रवाल समाज

Image
शिवपुरी। मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचन की संभावनायें समाप्त हो गई हैं। तमाम प्रयासों के बाद भी अध्यक्ष पद हेतु राजेश अग्रवाल और अजीत ठेईया के बीच टकराव नहीं टल सका। 
जबकि वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए रविन्द्र बंसल, उपाध्यक्ष के लिए राजीव जैन और कोषाध्यक्ष पद के लिए अजय सिंघल के नाम पर सहमति बन गई। अध्यक्ष के अलावा महामंत्री, सहमंत्री और प्रचारमंत्री पद के लिए भी चुनाव होगा। 
चुनाव अधिकारी गोपालकृष्ण चौधरी ने बुधवार को मतदान की घोषणा की। अध्यक्ष पद के लिए राजेश सिंघल के समर्थन में चन्द्रकुमार बंसल, विजय बंसल और विष्णु खौरघार ने अपना नाम वापस ले लिया। इन उम्मीदवारों के मैदान में हट जाने से राजेश सिंघल और अजीत ठेईया के बीच अब सीधा मुकाबला हो गया है। 
महामंत्री पद के लिए भी हरिओम जैन और ललित मोहन के बीच सीधी टक्कर होगी। सहमंत्री पद के लिए शुभम गर्ग और विवेक जैन आमने सामने होंगे। जबकि प्रचारमंत्री पद के लिए चर्तुष्य कोणीय संघर्ष होगा। इस पद हेतु शुभम गुप्ता,प्रांशुल अग्रवाल, अंकुर अग्रवाल और मनीष बंसल भिड़ेंगे।

शिवपुरी में BSNL के कई टेलीफोन डेड, टीडीएम सुनते ही नहीं

Image
शिवपुरी। शिवपुरी में टीडीएम तिवारी और एसडीओ प्रहलाद शर्मा की निष्क्रियता का खामियाजा बीएसएनएल के उपभोक्ताओं को भुगतना पड़ रहा है। ऑनलाईन शिकायत दर्ज कराने और उपरोक्त अधिकारियों से सैकड़ों बार संपर्क स्थापित करने के बाद भी टेलीफोन उपभोक्ताओं के खराब नंबर ठीक नहीं किए जा रहे हैं। सैकड़ों फोन महीनों से खराब पड़े हैं और उनके ठीक न होने पर अक्सर विवाद की स्थिति बनती है। 
ऐसे में टेलीफोन अधिकारियों को यह कहने में भी संकोच महसूस नहीं होता कि आप हमारी सेवाओं से संतुष्ट नहीं है तो कनेक्शन कटवा लें। इस रवैये से बीएसएनएल की उपभोक्ता हितैषी योजनाओं का लाभ शिवपुरी के उपभोक्ताओं को नहीं मिल पा रहा है। ना तो उपभोक्ता रात्रिकालीन मुफ्त कॉल सेवाओं का और ना ही रविवार को मुफ्त कॉल सेवाओं का लाभ प्राप्त कर पा रहे हैं। 
जानकारी के अनुसार शिवपुरी में सैकड़ों उपभोक्ता ऐसे हैं जिनके महीनों से टेलीफोन बंद पड़े हैं। लेकिन बिल नियमानुसार हर माह आ रहा है। हलवाई खाने में मंजुला कोचेटा का दूरभाष क्रमांक 233902 छह माह से अधिक समय से खराब है। इसकी शिकायत दर्जनों बार टीडीएम तिवारी और एसडीओ प्रहलाद शर्मा को की जा चुकी…

परमिट के बाद भी पोल में आया कंरट दो लाईनमेन झुलसे

Image
शिवपुरी। आज सुबह रामकृष्ण फीडर क्षेत्र में काम कर रहे दो विद्युत कर्मचारी अचानक टूटे गए तार में करंट लगने से बुरी तरह झुलस गए। दोनों कर्मचारियों को इतना तेज करंट लगा कि उन्हें तार से खींचने में लकडिय़ों का सहारा लेना पड़ा। आश्चर्य की बात तो यह है कि लाईन बंद करने के लिए परमिट लिया गया था, लेकिन इसके बाद भी करंट आ गया। दोनों घायल विद्युत कर्मचारियों श्यामलाल पुत्र लक्ष्मण यादव और महेन्द्र कुशवाह पुत्र चतुरी सिंह को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी गंभीर हालत देखकर उन्हें ग्वालियर रैफर कर दिया गया। 
जानकारी के अनुसार झींगुरा में आज सुबह चार बजे से लाईट नहीं आ रही थी। इस पर मोहल्ले वालों की शिकायत पर सुबह 10 बजे 5 कर्मचारी वाहन क्रमांक एमपी 04 जीए 2413 में सवार होकर यहां पहुंचे और उन्होंने आंगनबाड़ी केन्द्र तथा स्कूल के सामने स्थित खंबे पर काम करना शुरू कर दिया। 
कार्यपालन यंत्री सीके जैन के अनुसार काम करने के लिए परमिट लिया गया था और विद्युत सप्लाई रोक दी गई थी। खंबे पर चढक़र शंकरलाल, अखैह सिंह काम कर रहा था जबकि जमीन पर बिजली का टूटा हुआ तार पड़ा हुआ था और उस तार को ज…