ये दिल मुश्किल फिल्म शिवपुरी के सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो होगा हगांमा

शिवपुरी। शहर में आज शिवसेना ने पाकिस्तान द्वारा आज ये दिल मुश्किल फिल्म के शहर के सिनेमाघरों में रिलीज होने पर आंदोलन को लेकर अपर कलेक्टर नीतू माथुर को ज्ञापन सौंपा। शिवसेना ने ज्ञापन में कहा है कि यह आंदोलन भारत के खिलाफ षडय़ंत्र पूर्वक होने वाली गतिविधियों एवं पाकिस्तान द्वारा भारत में आतंकवाद फैलाया जा रहा है जो कि मानव समाज एवं राष्ट्रहित में नहीं है। जन भावनाओं को ध्यान में रखते हुए एवं उन भवनााओं का स मान करते हुए शिवसेना उन सभी गतिविधियों का विरोध करती है जिनमें किसी भी पाकिस्तानी व्यक्ति की भागीदारी हो।

भारतीय सिनेमा अभिव्यक्ति का एक सशक्त साधन है किन्तु कुछ पाकिस्तान समर्थक भारतीय कलाकारों एवं निर्देशकों ने इस एक आय का जरिया मात्र समझ लिया है जिनके लिए भारत माता से बढकर धन संपत्ति एक ऐश्वर्य मुख्य हो गया है।

जिसका प्रत्येक राष्ट्र भक्त पुरजोर विरोध करता है एवं ऐसे सभी कलाकारों निर्देशकों एवं सभी क्षेत्र के व्यक्तियों का शिव सेना कठोर  निंदा करती है तथा पाकिस्तान के खिलाफ बढते हुए जन आक्रोश को प्रदर्शित करने की धमकी दी है। साथ ही कहा है कि अगर यह फिल्म शिवपुरी के थियेटरों में रिलीज हुई तो शिवसेना हंगामा करेगी।