Posts

Showing posts from April 5, 2018

चिलचिलाती धूप को देखते हुए कलेक्टर ने स्कूलों का टाईम बदला

Image
शिवपुरी। मौसम के परिवर्तित होने के कारण प्राथमिक और माध्यमिक शालाओं के बच्चों को परेशानी के साथ-साथ गर्मी जनित बीमारियों का सामना करना पड़ रहा था। चूंकि स्कूल में छुट्टी का समय लगभग दोपहर बाद का है इस कारण प्राथमिक और माध्यमिक शालाओं के बच्चे न केवल परेशान थे बल्कि उनके अभिभावक भी इस गर्मी के कारण बच्चों को लेकर काफी चिंतत थे। इस वावत् कई अभिभावकों ने मानव अधिकार आयोग के जिला संयोजक आलोक एम इंदौरिया से संपर्क किया और उन्हें बालकों की परेशानी से अवगत कराते हुए बताया कि वर्तमान में 35 से 40 डिग्री तापमान के कारण उनके छोटे बच्चे बेहद परेशानियों का अनुभव कर रहे हैं। चूंकि इन स्कूलों की छुट्टी दोपहर बाद होती है। इसके चलते बच्चों के स्वास्थ्य को भी भीषण गर्मी के कारण गंभीर खतरा है। 
मानव अधिकारों से जुड़ी इस गंभीर समस्या को लेकर जिला संयोजक आलोक एम इंदौरिया ने जिला कलेक्टर तरूण राठी से संपर्क किया और पत्र के माध्यम से उन्हें व्यक्तिगत रूप से मामले की गंभीरता से अवगत कराया। इस मामले वेहद मानवीय रूख अपनाते हुए जिला कलेक्टर तरूण राठी ने मानव अधिकार आयोग की पहल पर प्राथमिक और माध्यमिक विद्यालयो…

डायल 100 में दारू पीकर दंगा कर रहा था हवलदार, लाईन अटैच

Image
शिवपुरी। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र में पुलिस की डायल 100 में पदस्थ एक आरक्षक को पुलिस अधीक्षक ने लाईन अटैच कर दिया है। बताया गया है उक्त आरक्षक की आए दिन क्षेत्र में फरियादियों के साथ अभद्रता करने की शिकायतों पर उक्त कार्यवाही की गई है। जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डे को कोलारस क्षेत्र से किसी फरियादी ने शिकायत की कि कोलारस थाने में स्थिति डायल 100 का प्रधान आरक्षक उदयसिंह तोमर आए दिन लोगों से अभद्रता करता है। 
फरियादी ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि उसके साथ भी आरक्षक ने शराब के नशे में धुत्त होकर अभ्रदता कर दी थी। जिसपर पुलिस अधीक्षक ने उक्त मामले में जांच प्रतिवेदन कोलारस एसडीओपी के पास भेजा। एसडीओपी सुजीत भदौरिया ने इस मामले की जांच की और जांच प्रतिवेदन बनाकर एसपी के पास भेजा। जिसपर कार्यवाही करते हुए सुनील कुमार पाण्डे ने आरक्षक उदयसिंह तोमर को लाईन अटैच कर दिया है। बताया गया है उक्त आरक्षक पहले भी कई बार फरियादीयों के साथ अभद्रता कर चुका है। 
इनका कहना है- हां उक्त आरक्षक की लगातार शिकायत मिल रही थी। बीते कुछ दिनों पूर्व भी एक फरियादी ने इस पर अभ्रदता करने का आर…

RES कार्यालय में उत्पात मचाने वाले ठेकेदार पर मामला दर्ज

Image
शिवपुरी। बीते रोज भ्रष्ट अधिकारियों से त्रस्त होकर शराब के नशे में धुत्त होकर पहुंचे संजय उर्फ अन्नू रघुवंशी ने ग्रामीण यांत्रिकीय सेवा संभाग शिवपुरी के कार्यालय में जमकर उत्पात मचाया था और वहां के अधिकारियों और कर्मचारियों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे और इसी मामले को लेकर वहां कवरेज कर रहे पत्रकारों के साथ कार्यपालन यंत्री शेख हसरूद्दीन ने अभद्रता कर दी थी और इसके बाद मामला तूल पकड़ गया था। 
जिसको लेकर आनन-फानन में आरईएस विभाग में कार्यरत पातीराम पुत्र बिरजाराम शाक्य ने उक्त ठेकेदार के खिलाफ कोतवाली पहुंचकर प्रकरण दर्ज करा दिया। जिस पर पुलिस ने भादवि की धारा 353, 332, 506 सहित 3(2) व्हीए, 3(1) आर, 3(1) एस, एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण कर लिया। वहीं दूसरी ओर पत्रकारों ने भी एक न्यूज चैनल के संवाददाता के साथ हुई अभद्रता के मामले में एसपी और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। 
जानकारी के अनुसार आरईएस विभाग में पेटी कॉन्ट्रेक्ट का काम करने वाला ठेकेदार अन्नू रघुवंशी शराब के नशे में धुत्त होकर पहुंचा जिसने वहां पदस्थ बाबू दीपक तिवारी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए गाली गलौच की। वहीं ठे…

टीम पर हमला, वन​कर्मियों को बंधक बनाया, गाड़ी तोड़ी

Image
शिवपुरी। कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम धर्मपुरा में गुरूवार की रात वन भूमि में नलकूप खनन की शिकायत पर वन टीम मौके पर पहुंची थी लेकिन वहां मौजूद ग्रामीणों ने वन टीम पर हमला कर दिया और वन अमले की वर्दी फाड़कर उनके साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने उडनदस्ता वाहन पर भी पथराव कर उसके शीशे फोड़ दिए। ग्रामीणों ने दो वन रक्षकों को भी एक घंटे तक बंधक बनाए रखा जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वन रक्षकों को छुड़ाया। पुलिस ने वनकर्मियों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। 
जानकारी के अनुसार ग्राम धर्मपुरा में स्थित वन भूमि पर कुछ मोगिया जाति के लोग नलकूप का खनन करा रहे हैं इस सूचना पर वन टीम के डिप्टी रेंजर ओमप्रकाश गौड़, प्रीतम बाथम  वनरक्षक राजेन्द्र प्रसाद, सुभाष चतुर्वेदी के साथ मौके पर पहुंचे और वन भूमि में नलकूप खनन करने से मना किया तो आरोपी लक्ष्मणसिंह, गोपाल, सोमसिंह, नवलसिंह रतनसिंह, भोपालसिंह, वीरेन्द्रसिंह, ज्ञानसिंह मोगिया ने बर्दी फाडकर झूमाझटकी और मारपीट की।इस दौरान साथ महिलाएं व अन्य लोग भी शामिल थे जिन्होंने वन अमले के वाहन पर पथराव कर दिया जिससे वाहन के कांच फूट गए। इसके बाद …

सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने वालों पर होगी कार्रवाई: एएसपी

Image
शिवपुरी। 2 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के खिलाफ सड़कों पर उतरे दलितों द्वारा किए गए उपद्रव के बाद सोशल साइड पर तरह-तरह से भड़काऊ और आपत्तिजनक पोस्ट डालकर उकसाने का कार्य किया जा रहा है जिससे शहर की शांति फिजा खराब हो रही है। इसको देखते हुए पुलिस प्रशासन ने ऐसी पोस्ट डालने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। एएसपी कमल मौर्य ने जानकारी देते हुए बताया कि ऐसे लोगों के खिलाफ 188 की कार्रवाई की जाएगी जिसके लिए उनके द्वारा कलेक्टर को एक पत्र लिखा गया है जैसे ही कलेक्टर का आदेश उन्हें प्राप्त हो जाएगा तो उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई होगी जो सौहार्द बिगाड़ने का कार्य कर रहे हैं। इन घटनाओं को लेकर पुलिस लगातार सोशल मीडिया पर नजर बनाए हुए हैं और उन लोगों को चिन्हित कर लिया गया है जो सोशल मीडिया पर तरह-तरह से भड़काउ पोस्ट डाल रहे हैं।

पिछोर में रेत का डंपर पकड़ा, भौंती में चोरी

Image
शिवपुरी। पिछोर व भौंती क्षेत्र से खनिज विभाग के अधिकारियों ने गुरुवार शाम 5 बजे भ्रमण के दौरान अवैध रेत का परिवहन करते हुए एक डंपर को जब्त किया है। पकड़े गए डंपर को अधिकारियों ने सुरवाया थाना परिसर में रखवा दिया है। जानकारी देते हुए खनिज इंस्पेक्टर सूजन सिंह ने बताया है कि क्षेत्र में भ्रमण के दौरान गुरुवार सुरवाया रोड पर अवैध रेत भरकर ला रहे एक डंपर को जब्त कर लिया है। साथ डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मौके पर माइनिंग ऑफिसर सोनल सिंह तोमर एवं खनिज इंस्पेक्टर सूजन सिंह लोधी मौजूद थे।
परिजन सोते रहे घर में चोरी हो गई मनपुरा। भौंती थाना क्षेत्र के तहत मंगलवार-बुधवार की रात चोरों ने घर में घुस कर सोना-चांदी साफ कर दिया। सिरसौद पिछोर मुख्य मार्ग बस स्टैंड स्थित महेन्द्र लोधी पुत्र दयाराम लोधी के घर में छत के रास्ते से चोर आंगन से होते हुए कमरे में घुसे और वहां स्थित बक्से को खोलकर उसमें रखा सोने का हार, मंगल सूत्र एक जोड़ी झुमकी, दो जोड़ी चांदी की पायल बिछुआ सहित करीब 15 हजार नगदी चुरा ले गए। सुबह जब परिजन सोकर उठे तो उन्होंने घर का सामान बिखरा हुआ देखा। जिससे वह समझ कि उनके घ्…

हाइवे पर बहका ट्रक, घर और दुकान में जा घुसा: 3 एक्सीडेंट

Image
शिवपुरी। ग्वालियर रोड स्थित सुभाषपुरा थाना के धौलागढ़ फाटक पर एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होने के बाद सड़क किनारे बने घर और दुकान में जा घुसा। हादसा जिस दौरान हुआ घर में कोई मौजूद नहीं था लेकिन दुकान और घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं। दिव्यांग रामेश्वर दयाल ने बताया कि वह बेहद गरीब है और उसकी पत्नी दुकान चलाकर किसी तरह गुजर-बसर कर रही थी। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। 
अनियंत्रित गति से चल रहा ऑटो पलटा शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र के तहत आने वाली हवाई पट्टी के पास बुध्ावार सुबह एक ऑटो पलट गया। ऑटो पलटते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई और सवार चालक व सवारी को बाहर निकाला गया। घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि हवाई पट्टी के पास एक ऑटो पलट गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां बताया कि ऑटो चालक पप्पू तेज गति से वाहन को चला रहा था और एक सवारी भी बैठी हुई थी। घ्ाटना में चालक व सवारी को मामूली चोंटें आईं। 
ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मारी शिवपुरी। करैरा क्षेत्र के सिल्लारपुर तिराहे पर बुधवार सुबह ए…

श्रीराम पाइप के संचालक दुर्घटना में घायल, ग्वालियर रैफर | SHIVPURI NEWS

Image
शिवपुरी। गोवर्धन थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम गुरिच्छा में श्रीराम पाइप के संचालक वाहन को बचाने के चक्कर में घायल हो गए। उन्हे गंभीर अवस्था में डायल-100 से जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें ग्वालियर रैफर कर दिया। बताया जाता है कि वो अपनी भतीजी के साथ सहसराम गांव जा रहे थे तभी यह हादसा घटित हो गया। घटना में भतीजी भी घायल हो गई। 
श्रीराम पाइप के संचालक नकटूराम शर्मा पुत्र स्व. श्रीराम शर्मा (75) गुरुवार सुबह अपनी भतीजी अंकिता के साथ ग्राम सहसराम में बन रहे मंदिर पर दान करने जा रहे थे। जब वह ग्राम गुरिच्छा के पास पहुंचे तो सामने से तेज गति से वाहन आ रहा था जिससे बचने के लिए उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और खेत पर बनी बाउंड्री से जा टकराई। 
घटना में नकटूराम बेहोश हो गए तथा भतीजी भी घायल हो गई। सूचना मिलते ही डायल 100 मौके पर पहुंच गई और घायलों को जिला अस्पताल लेकर आई जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए ग्वालियर रैफर कर दिया जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

गुर्जर समाज का सामूहिक विवाह सम्ममेलन 18 अप्रैल को

Image
शिवपुरी।  संत शीतलदास महाराज के सानिध्य में गुर्जर समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन आयोजन समिति द्वारा 18 अप्रैल अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर देवनारायण धाम सिरसा घाटीगांव ग्वालियर पर विवाह सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। 
जिसमें गुर्जर समाज में व्याप्त फिजूलखर्ची व दहेज प्रथा को रोकने के उद्देश्य को लेकर लगातार 4 वर्षों से इस सामूहिक विवाह स मेलनका आयोजन किया जा रहा है। विवाह सम्मेलन में शिवपुरी, ग्वालियर, मुरैना आदि क्षेत्रों के विवाह योग्य वर-वधूओं का पंजीयन देवनारायण धाम घाटीगांव पर किया जा रहा है। अभी तक 22 जोड़ों का विवाह पंजीयन हो चुका है। 
आयोजन को लेकर वृहद स्तर पर तैयारियां की जा रही है। शिवपुरी जिले के  गुर्जर समाज बन्धुओं से अपील की है कि विवाह स मेलन को सफल बनाने के लिये तन-मन, धन से अपना सहयोग प्रदान करें।

स्थाई वारंटी को बदरवास पुलिस ने किया गिरफ्तार

Image
बदरवास। बदरवास पुलिस को कई महीनों से फरार चल रहे स्थायी वारंटी लल्लू यादव उर्फ योगेश की तलाश थी। बदरवास थाना प्रभारी सुनील शर्मा को मिली पुख्ता सूचना के आधार पर बदरवास पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। बदरवास थाने में आरोपी पर संगीन धाराओं में कई प्रकरण पंजीबद्ध हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बैराड़ में विधायक भारती ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किए पेयजल टेंकर

Image
शिवपुरी। पोहरी विधायक प्रहलाद भारती ने नगर परिषद क्षेत्र बैराड़ में सभी 15 वार्डों में आमजन को पेयजल उपलब्ध कराए जाने के लिए पानी के टेंकरों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उल्लेखनीय है कि बढ़ती गर्मी के चलते जनता को पेयजल की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इस हेतु नगरपरिषद बैराड़ द्वारा क्षेत्र के सभी 15 वार्डो में टेंकर परिवहन की व्यवस्था कर पेयजल उपलब्ध कराया जावेगा। नगर परिषद द्वारा की गई व्यवस्था के अनुसार प्रत्येक वार्ड हेतु पानी के एक टेंकर द्वारा प्रतिदिन वार्ड में आठ चक्कर लगाकर पेयजल उपलब्ध कराया जावेगा। 
इसके साथ ही नगर परिषद द्वारा नगर के 10 महत्वपूर्ण स्थानों को चिन्हित कर वहां पांच हजार लीटर की पानी की टंकीयां रखी गई जिससे आम जन एवं राहगीरों को पेयजल उपलब्ध हो सकेगा। इसके अतिरिक्त नगर के 5 हाईड्रेंटों पर भी नल कनेक्सन दिए गए हैं, जहां से आमजन सीधे पानी भर सकेंगे। नगर परिषद द्वारा की गई व्यवस्थाओं के चलते आमजनों को सुविधाजनक ढंग से पानी उपलब्ध होगा। 
इस अवसर पर विधायक भारती के साथ सीएमओ मधुसुदन श्रीवास्तव, उपयंत्री अविनाश अग्रवाल, जलशाखा प्रभारी संजय गुप्ता, विष्णु भदकारिया, …

पाल बघेल समाज की बैठक 8 अप्रैल को मंशापुरण मंदिर पर

Image
शिवपुरी। अखिल भारतीय पाल बघेल महासभा की शिवपुरी इकाई की अहम बैठक का आयोजन 8 अप्रैल रविवार की मंशापूर्ण मंदिर कत्थामिल के पास रखी गई है। पाल महासभा के जिलाअद्यक्ष एडवोकेट रामवरूप बघेल ने बताया कि बैठक का आयोजन रविवार 8 अप्रैल को दोपहर 1 बजे से किया जाएगा। 
बैठक में पाल महासभा के सभी पदाधिकारियों के साथ साथ साथ जिले भर के समाजसेवियों को आमंत्रित किया गया है। बैठक में सामाजिक प्रगति और आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तय की जाएगी।

युवक ने लगाई फांसी

Image
शिवपुरी। दिनारा थाना क्षेत्र के तहत आने वाले आने वाले ग्राम सिद्धपुरा इलाके में रहने वाले युवक ने फांसी लगा ली। युवक ने फांसी क्यों लगाई इसका कारण पता नहीं चल सका है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।
पुलिस को सूचना मिली कि दिनारा के सिद्धपुरा क्षेत्र में रहने वाले एक 23 वर्षीय युवक भरत पुत्र मनीराम रजक ने अपने ही घ्ार में फांसी लगा ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को फंदे से नीचे उतारा और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कुत्ते ने खाया मवेशी को, दो पक्षों में झगड़ा, क्रॉस केस दर्ज

Image
शिवपुरी। छर्च थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम खरवाया में दो पक्षों में विवाद हो गया और एक-दूसरे की जमकर मारपीट कर दी। विवाद का कारण पाल कुत्ते द्वारा मवेशी को काटना बताया जा रहा है। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। 
कालीराम पुत्र मिश्रीलाल धाकड़ निवासी खरवाया के पालतू कुत्ते ने कालिया बाई पत्नी विष्णु बाढई के मवेशी को काट लिया था। जिस पर दोनों में विवाद हो गया। विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि दोनों एक दूसरे के साथ गाली-गलौंज करने लगे। 
आवाज सुनकर दोनों पक्षों के लोग आ गए और एक-दूसरे की जमकर मारपीट कर दी। मामले में पुलिस ने कालीराम की शिकायत पर सुरेश बाढई, प्रेमनारायण बाढई व कलिया बाई की शिकायत पर कलीराम धाकड़, बडडेवीरा धाकड़ के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

भूषा खरीदने वाले युवक मांगे रुपए न देने पर कर दी मारपीट

Image
शिवपुरी। अमोला थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम साजोर में रुपए के लेनदेन को लेकर एक युवक की मारपीट कर दी। मारपीट का कारण भूसा बेचने के बाद रुपए मांगना बताया जा रहा है जिसे खरीददार ने रुपए देने से मना कर दिया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। राकेश पुत्र उत्तम रावत निवासी बामोर थाना देहात शिवपुरी ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उसने महेश जोशी व अशोक लोधी से भूसा खरीदा था। 
बुधवार को शाम के समय दोनों युवक उसके पास आए और भूसे के रुपए मांगने लगे। जिस पर उसने कहा कि अभी उसके पास रुपए नहीं है एक-दो दिन में आ जाना। इसी बात को लेकर दोनों युवक उसके साथ गाली-गलौंज करने लगे और मारपीट कर जान से मारने की ध्ामकी दी।

नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले गया पड़ोसी, केस दर्ज

Image
शिवपुरी। अमोला थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम सोनर में रहने वाली एक 17 वर्षीय नाबालिग को पड़ोस में रहने वाला युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया। मामले की शिकायत परिजनों ने थाने में दर्ज करवाई। पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू कर दी है। 
ग्राम सोनहर की रहने वाली 17 वर्षीय किशेारी 22 मार्च को दोपहर के समय घर से किसी काम की कहकर गई हुई थी, लेकिन जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई जिस पर उसकी खोजबीन की लेकिन किशोरी का कहीं कुछ पता नहीं चल सका। इस बीच परिजनों ने रिश्तेदारों के यहां भी अपने स्तर से खोजबीन की लेकिन वहां भी कुछ पता नहीं चल सका। 
वहीं परिजनों को पता चला कि गांव में रहने वाला युवक रामती पुत्र बद्दू जाटव भी गायब है और वही उनकी पुत्री को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया है। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

डॉक्टर को दिखाने आए युवक की बाइक चुरा ले गए चोर

Image
शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत आने वाली राजेश्वरी रोड पर डॉक्टर के क्लीनिक के सामने से चोर एक युवक की बाइक को चुराकर ले गए। मामले में पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
रामकृष्ण पुत्र पूरन केवट निवासी ग्राम खजूरी पोस्ट अटललपु थाना बदरवास ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई 3 अप्रैल को वह राजेश्वरी रोड पर स्थित सुखदेव क्लीनिक पर डॉक्टर को दिखाने आए थे और उन्होंने अपनी बाइक को दुकान के बाहर खड़ा कर दिया था।
जब वह डॉक्टर को दिखाकर आए और वापस गांव जाने के लिए बाइक को उठाया तो देखा कि बाइक गायब है जिस पर आसपास पूछताछ की लेकिन बाइक का कहीं कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद वह थाने गए और मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई।

ठेकेदार ने की शासकीय कर्मचारी से गाली-गलौच, मारपीट

Image
शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्रामीण यांत्रिकी सेवा संभाग शिवपुरी में एक ठेकेदार ने कर्मचारी के साथ गाली-गलौंज करते हुए मारपीट कर दी। इतना ही नहीं ठेकेदार ने शासकीय कागजात भी फाड़ दिए। मामले में पुलिस ने कर्मचारी की शिकायत पर केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। ग्रामीण यांत्रिकी सेवा संभाग शिवपुरी में पदस्थ कर्मचारी ने पुलिस को शिकायत में बताया कि 3 अप्रैल को शाम के लगभग 4 बजे ठेकेदार संजय उर्फ अन्नू रघुवंशी निवासी आईपीएस स्कूल के पास झींगुरा आया और उससे रुपयों की मांग करने लगा। 
जब कर्मचारी ने पूछा कि किस बात के रुपए चाहिए तो ठेकेदार कर्मचारी के साथ गाली-गलौंज करने लगा जब उसे गाली देने से मना किया तो कर्मचारी के साथ मारपीट कर दी तथा शासकीय कागजात भी फाड़ दिए। जाते-जाते ठेकेदार कर्मचारी को जान से मारने की धमकी दे गया। मामले में पुलिस ने कर्मचारी की शिकायत पर ठेकेदार के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।