केंद्रीय विद्यालय इंदौर व ग्वालियर के बीच हुआ फाइनल मैच, इंदौर ने 115 रन हासिल कर जीता मैच

शिवपुरी। केंद्रीय विद्याल आईटीबीपी शिवपुरी में चल रही संभागीय स्तर की चार दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में रविवार को इंदौर और ग्वालियर केंद्रीय विद्यालय टीमों के बीच फाइनल मैच शिवपुरी स्टेडियम पर खेला गया। जिसमें ग्वालियर 15 ओवरों में ही ढेर हो गया और इंदौर ने ग्वालियर टीम को 20 ओवर में 115 रन बनारक अपनी जीत हासिल कर ली। इंदौर टीम ने एकतरफा जीत हासिल कर राष्ट्रीय स्तर पर खेलने के लिए अपना स्थान बना लिया है। 

केंद्रीय विद्यालय टीकमगढ़ की टीम ने 10 रनों से जीत कर तृतीय स्थान प्राप्त किया है। इस अवसर पर मुख्य अतिथि जिला खेल अधिकारी एमके धोलपुरी ने कहा कि केंद्रीय विद्यालय द्वारा छात्रों के लिए दिया गया सुनहरा अवसर है। जहां वे स्वयं को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी के रुप में विकसित कर सते हैं। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के प्राचार्य ने विजयी टीम के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उच्च स्तर पर खेलने पर खेलने की बात कही हैं। मुख्य अतिथि एमके धोलपुर द्वारा खिलाडियों के लिए इतनी बेहतरीन सुविधाएं उपलब्ध कराने एवं उनके सहयोग से आभार प्रकट किया है।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics