भीषण गर्मी में भी जन-जन तक पानी पहॅुचाना हमारी प्रथामिकता: अध्यक्ष

शिवपुरी। भीषण गर्मी मे भी जन-जन तक पानी पहुंचाना हमारी पहली प्राथमिकता है, जहां एक ओर बड़े टेंकरों के माध्यम से संपबैल भरकर एवं छोटे टेंकरो के माध्यम से घर-घर तक पानी पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। इस काम में बीते कई वर्षों की तुलना में इस वर्ष बेहतर परिणाम सामने आ रहे है। दोशियान द्वारा किए जा रहे कार्य की मेरे द्वारा सतत मॉनीटरिंग के परिणाम ही है जो ग्वालियर वाय-पास तक सिंध का पानी लाने में हमें सफलता मिली अब हमारा पूरा ध्यान इस पर है कि किसी भी तरह सिंध का पानी घर-घर तक टोटियों के माध्यम से मिलने लगे यह कहना है नगर पालिका अध्यक्ष मुन्ना लाल कुशवाह का, जिनके कार्यकाल में कई वर्षो की तपस्या के बाद शिवपुरी तक सिंध का पानी पहुंच सका। 

कुशवाह का कहना है कि नगर पालिका अध्यक्ष चुने जाने के बाद ज्योतिदित्य सिंधिया ने उन्हे निर्देश दिया था कि शिवपुरी की जनता तक सिंध का पानी पहुंचाना तुम्हारी प्राथमिकता है। तब से मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता यह थी कि किसी भी तरह सिंध का पानी शिवपुरी की जनता को मिले, हांलकि इस सफलता को कुशवाह अंाशिक सफलता ही मानते है उनका कहना है कि घर-घर तक टोटियों मे पानी पहॅुचाने तक वे इस मिशन में लगे रहेगें। इस प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से उन्होने शिवपुरी की जनता को विश्वास दिलाया है कि वे सिंध का पानी जन-जन तक पहुंचाने में कोई कोर कसर नही छोड़ेगे।

क्या कहते है पार्षद 
हमारे वार्ड में जल स्तर काफी नीचे होने के कारण कोई ट्यबवेल नही है इस वार्ड में पानी का संकट गभ्भीर स्थिति में था लेकिन न.पा अघ्यक्ष श्री कुशवाह जी द्वारा मेरे वार्ड में की गई छोटे टेंकरों की व्यवस्था से हम वार्ड वासियो तक पानी पहुंचाने में सफल रहे है। 
श्री बैजन्ती देशवारी पार्षद वार्ड क्र. 30 

हमारे वार्ड में पानी का संकट गभ्भीर स्थिति में था लेकिन न.पा अघ्यक्ष द्वारा मेरे वार्ड का  भ्रमण कर जनता से चर्चा की गई उसके बाद उनके द्वारा की गई छोटे टेंकरों की व्यवस्था से एवं सिंध के पानी से बीच-बीच में सम्पवेल भरकर हम वार्ड वासियो तक पानी पहॅुचाया जा रहा है। 
श्री इस्माईल खान पार्षद वार्ड क्र. 33

हमारे वार्ड में पानी का गभ्भीर संकट था जिसे देखते हुये न.पा अघ्यक्ष श्री कुशवाह जी द्वारा मेरे वार्ड में की गई छोटे टेंकरों की व्यवस्था की गई लेकिन उनसे भी पूर्ति नही हो पाने के कारण उन्होने वार्ड में बने सम्पवेल को भरवाने के लिए बड़े टेंकरांे की व्यवस्था की  अब हम वार्ड वासियो की पानी की समस्या दूर करने में बहुत हद तक हमे सफलता मिली है। हमारा यह प्रयास सतत चलता रहेगा।
श्री मति शाइस्ता खान पार्षद वार्ड क्र 23