Posts

Showing posts from November 10, 2016

दो बाइक भिड़ंत के बाद तीसरा ट्रक आ गया, युवक गंभीर

Image
कोलारस। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र में बियर बार के सामने दो बाइक आपस में भिड़ गई जिससे दोनों बाइक सवार गिर गए और पीछे से आ रहे ट्रक चालक ने बाइक सवार के हाथ पर गाड़ी चला दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
जानकारी के अनुसार मन्नी यादव पुत्र जगदीश यादव निवासी बैरसिया, कुशुम बाई पत्नी श्रीलाल यादव, श्रीलाल यादव पुत्र मांगीलाल बाइक क्रमांक एमपी33 एमएच 2582 से अपने गांव से जगतपुर की और जा रहे थे ।
तभी सामने से आ रही बाइक आपस में टकरा गई । जिससे बाइक महिला सहित तीनो लोग सड़क पर गिर गए जिसके चलते हादसे के बाद पीछे से आ रहे ट्रक क्रमांक एम पी 07 एच 4499 का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक मन्नी यादव के हाथ पर से निकल गया जिसके बाद सभी घायलों को कोलारस स्वास्थ केंद्र ले जाया गया। जहां प्रथमिक उपचार के बाद सभी को शिवपुरी रैफर कर दिया गया है।
पुलिस ने ट्रक को पुरनखेडी पर पकड़ लिया लेकिन इससे पहले ही ट्रक चालक मौके से भाग निकला।

परमिट के बाद लाइन में आया करंट, युवक झुलसा

Image
कोलारस। रन्नौद थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत खरैह के ग्राम मूढरी में लाईट के खंबे पर कार्य कर रहे युवक को करंट लग गया जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। जिसके बाद ग्रामीणो द्वारा तुरंत युवक को वाहन से शिवपुरी प्राईवेट हाॅस्पीटल में उपचार के लिए ले गए जहां उपचार जारी है।  जानकारी के अनुसार रन्नौद थाना में बद्री प्रशाद पुत्र हजरत सिंह लोधी निवासी मूढरी बिजली सुधारने का ग्रामीण परमिट लेकर कर रहे थे।
लेकिन अचानक पास से ही निकली एक और लाईन में करंट आ गया जिससे बद्री प्रशाद पुत्र हजरत सिंह लोधी निवासी मूढरी करंट की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।
आनन फानन में ग्रामीण युवक को लेकर शिवपुरी पहुंचे जहां एमएम हाॅस्पीटल में युवक का ईलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि ग्राम में दो अलग अलग फीटरो की लाईने पास पास से निकली है। जब एक फीटर की लाईन चली जाती है। तो ग्रामीण दूसरे कनैक्सन से अपनी लाईट चालू कर लेते है।
ऐसे ही आज जब एक लाईन पर कुछ खराबी के चलते परमिट लेकर कार्य कर रहे थे तभी किसी ने लाईट चालू कर दी और लाईन में करंट आ गया ओर युवक उसकी चपेट में आ गया। 

रेत का डंपर: चौकी प्रभारी ने सुपुर्द लेने से किया इंकार, हवा निकालकर छोड़ा

Image
कोलारस। आज नायब तहसीलदार धीरज परिहार एवं उत्तम शर्मा द्वारा क्षमता से अधिक भरे रेत के डंपर को पकड़ कर लुकवासा चौकी में रखने जा पहुॅचे। तहसीलदार के साथ बड़ी बेज्जती तो तब हुई जब चौकी प्रभारी ने उक्त डंपर को सुपुर्दगी में लेने से इंकार कर दिया। तहसीलदार को उक्त बात नगवार गुजरी और वह उक्त डंपर को चौकी के बाहर हवा निकालकर भगवान भरोसे रख कर चले आये।
जानकारी के अनुसार आज तहसीलदार को सूचना मिली की एक डंपर अवैध रेत भरकर लुकवासा से गुजर रहा है। जिसपर तहसीलदार मय दल के मौके पर पहुॅचे और ड पर क्रमांक एमपी 33 एच 1311 को पकड़ लिया। इस ड पर में छमता से अधिक रेत भरी हुई थी।
इस डंपर को पकडक़र जब चौकी पहुॅचे तो चौकी प्रभारी ने स्टाफ न होने की बात कहकर उक्त डंपर को सुपुर्दगी लेने से इंकार कर दिया। सूत्रों की माने तो इस क्षेत्र में लगातार तहसीलदार और उनकी टीम द्वारा डंपरों को पकड़ तो लिया जाता है उसके बाद मामले को रफा दफा करते हुए छोड़ दिया जाता है। जिससे पुलिस को उक्त कार्यवाही में कुछ भी हासिल नहीं हो पाता इस कारण से भी इस डंपर को सुपुर्दगी से इंकार कर दिया।

नेशनल लोक अदालत में मिलेगी संपत्तिकर एवं जलकर में छूट: सीएमओ

Image
कोलारस। राष्ट्रीय विधिक सेवा प्रधिकरण नई दिल्ली द्वारा मध्यप्रदेश में वार्षिक नेशनल लोक अदालत का आयोजन 12 नबंबर षनिवार को किया जा रहा है। जिसमें नगरीय निकायो में लेबित विभिन्न करो में छूट प्रदान की करने संबधी कार्यवाही की जाएगी। 
इस संबध में कोलारस नगर परिशद अधिकारी श्री सौरभ गौड़ ने बताया कि राज्य शासन द्वारा म.प्र. नगर पालिका अधिनियम 1961 की धारा 130,131,132 में निहित षक्तियों को उपयोग में लाते हुए संपत्तिकर अधिभार (सरचार्ज)  जल उपभोक्ता प्रभार (सरचार्ज) में छूट प्रदान की गई है। 
संपत्तिकर के ऐसे प्रकरण जिसमें कर तथा अधिकार की राषी 50,000 तक बकाया होने पर अधिभार में 100 प्रतिषत की छूट का प्रावधान रखा गया है। संपत्तिकर के ऐसे प्रकरण जिसमें कर तथा अधिभार की राशी 10,000 रूपए तक बकाया होने पर भी 100 प्रतिषत छूट का प्रावधान रखा गया है। 
आगे जानकारी देते हुए सीएमओ द्वारा बताया गया की षासन के निर्देषानुसार नगर परिशद द्वारा अपने अकायदारो को छूट दी जा रही है। यह छूट वित्तिय वर्श 2015-16 तक की बकाया राशि पर ही देना होगा। तथा इस छूट का उपयोग केवल एक बार सेटल्मेट पर ही किया जाएगा। जिसके चलते को…

मुख्यमंत्री कप: पिछोर में हुए आयोजित खेल प्रतियोगिता में हुए कई खेल

Image
शिवपुरी। खेल और युवा कल्याण विभाग के तत्वाधान में कलेक्टर ओ.पी. श्रीवास्तव एवं पुलिस अधीक्षक मो. यूसुफ कुर्रेशी के कुशल मार्गदर्शन में मु यमंत्री कप प्रतियोगिता संचालित हो रही है। युवा अभियान योजनांतर्गत मु यमंत्री कप खेलकूद प्रतियोगिता में आज पिछोर विकास खण्ड में आयोजन किया गया, जिसमें कबड्डी, व्हॉलीबाल, एथलेटिक्स, कुश्ती, एवं फुटबॉल खेलों का आयोजन तहसील ऑफिस के पास मैदान पर किया गया, जिसमें सैकड़ों बालक-बालिका खिलाडिय़ों ने भाग लिया।
जिसके विजेता इस प्रकार रहे एथलेटिक्स बालक वर्ग-100 मी. में संदीप दुबे, 200 मी. में सिद्धेश्वर भगत, 400 मी. में पीयूष शर्मा़ एवं 1000 मी. में हर्ष बनावत वही बालिका वर्ग 100 मी. में  निशा झा, 200 मी. में लक्ष्मी लोधी, 400 मी. मेें ऊषा लोधी एवं 1000 मी. वर्षा लोधी गोला फेक बालक वर्ग में प्रथम ऋषभ पाठक वही बालिका वर्ग में निहिती पाण्डेय लॉग ज प बालक वर्ग में  अजय पटेरिया वही बालिका वर्ग में निहीती पाण्डेय, हाईज प बालक वर्ग में वही बालिका वर्ग, कुश्ती बालक वर्ग में 63 केजी. में अंकेश लोधी, 54 केजी. में राजेन्द्र लोधी, 50 केजी. में आनंद पाठक 46 किग्रा. में अंक…

नये नोटों के लिये मारामार: सब अपने स्तर से पाना चाह रहे है नये नोट

Image
शिवपुरी। आज से बैंकों में धन राशि जमा करने और 1000 तथा 500 के पुराने नोटों की बदली का सिलसिला शुरू हो गया। बैंकों के बाहर पैसे जमा करने वालों और नोट बदलने वालों की ल बी-ल बी कतारें लग गर्ई है। सबसे अधिक भीड़ स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, बैंक ऑफ बड़ौदा, बैंक ऑफ इंडिया, मध्यांचल ग्रामीण बैंक, सेन्ट्रल बैंक, ऑरियन्टल बैंक ऑफ कॉमर्स, आर्ईसीआर्ईसीआर्ई बैंक में देखी जा रही है। 
बैंकों के बाहर तक कतार लगने से सडक़ पर वाहनों का जमावड़ा लगकर यातायात भी प्रभावित हो रहा है। नोट बदलने वालों को दस-दस, बीस-बीस और पचास-पचास रूपए के पुराने नोट दिए जा रहे हैं। अभी तक जिन नोटों को लेने में परहेज किया जाता था उसे बैंक उपभोक्ता अब सहर्ष स्वीकार कर रहे हैं। 
आज सुबह बैंक भले ही 10:30 बजे खुले हों लेकिन सुबह 8 बजे से ही बैंकों के बाहर कतारें लगना शुरू हो गई। इनमें गरीब और मध्यम वर्र्ग के उपभोक्ताओं की सं या अधिक थी जो पांच-पांच सौ  और एक-एक हजार रूपए के चार हजार के नोट बदलने के लिए कतार में खड़े थे। 
उनका कहना था कि अचानक नोट बंद होने से उनके पास दैनिक आवश्यकताओं की पूर्र्ति हेतु भी पैसा नहीं बचा है। इन नोटों को ब…

घर में घुसकर विवाहित महिला के साथ आरोपी ने कर डाली

Image
शिवपुरी। जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम धौलागढ़ में आरोपी लल्लू धाकड़ ने एक विवाहित युवती के घर में घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी लल्लू धाकड़ के खिलाफ धारा 354 का मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार बीते दिनों जब बालकृष्ण धाकड़ की पत्नि अपने घर में अकेली थी तो मौैका भांपकर आरोपी लल्लू धाकड़ घर में घुस आया और बलात्कार करने की नियत से युवती को पकड़ लिया। बड़ी मुश्किल से युवती ने आरोपी के चंगुल से छूटकर अपनी जान बचार्ई और थाने आकर रिपोर्ट दर्ज करार्ई। आरोपी अभी फरार बना हुआ है।

विधायक भारती ने किया नगरा से दुल्हारा सडक़ निर्माण का भूमिपूजन

Image
शिवपुरी। पोहरी विधायक प्रहलाद भारती ने पोहरी क्षेत्र की बुहप्रतीक्षित मांग को पूरा करते हुए नगरा-दुल्हारा सडक़ निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया। लोक निर्माण विभाग द्वारा नगरा  से दुल्हारा तक 6.3 कि.मी. ल बाई की सडक़ का निर्माण 03 करोड़ 81 लाख की लागत से  किया जावेगा। 
उक्त सडक़ निर्माण की मांग क्षेत्रीए जनता द्वारा कई वर्षो से की जा रही थी। यह इस क्षेत्र की महत्वपूर्ण सडक़ है। विधायक भारती के प्रयासों से उक्त सडक़ की स्वीकृति म.प्र.शासन द्वारा अनूपूरक अनुमान बजट में प्रदाय की गयी थी। भूमिपूजन के अवसर पर े विधायक प्रतिनिधि गोपाल यादव, दुल्हारा के सरंपच रामहेत आदिवासी, रामहेत देवरीकलां, अतुल वर्मा, एसडीओ पीडब्ल्यूडी एवं बड़ी सं या में ग्रामीणजन उपस्थित थे।
छात्र-छात्राओं को बांटी सायकिलें शासकीय विद्यालय मुढैऱी में आयोजित हुआ सायकिल वितरण कार्यक्रम पोहरी विधायक प्रहलाद भारती ने गत दिवस पोहरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मुढैऱी में कक्षा 06 के 51 छात्र-छात्राओं को निशुल्क सायकिलों का वितरण किया। 
इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि गोपाल यादव, अनरथ सिंह रावत, रामहेत धाकड़, देवरीकलां, विद्यालय के शिक्षकगण क…

नए नोटो की चाह: लगी लंबी कतारे, सोशल मीडिया पर मची नये नोटो की धूम

Image
कोलारस। कालेधन पर नकेल कसने और नकली नोटो की समस्या को हल करने के लिए देश के प्रधानमंत्री ने रातो रात 500 और 1000 का नोट बंद करके एक ऐतिहासिक और साहसिक फैसला किया है। इससे देश के विकाश में काफी उछाल आएगा और देश में जो पैसा टैक्स के दायरे से दूर रखा गया है वह सामने आएगा साथ ही नकली नोटो का जाल फैला है काफी हद उससे निजात मिलेगी। हांलाकि इन नोटो को जमा करने के लिए लोागो के पास 30 दिस बर तक का समय है। 
नोट बंद होने की खबर होने के चलते घरो से स्कूल कॉलेज और जगह जगह स्टालो पर यही चर्चाओ का बाजार गर्म है। लोग लगातार अपने अपने आंकड़े लगाते देखे जा रहे है। इस अचानक हुए फेरबदल से लोग आश्चर्य चकित तो है लेकिन आगे हालात बदलने के आसार भी है। 
देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस फैसले का काफी हद तक सभी ने स्वागत किया है। लेकिन इसमे कुछ समय के लिए हालात खराब बने हुए है। रातो रात हुए इस फैसले ने कुछ लोगो को परेषानीयो भी डाल दिया है। कई गंभीर मामले सामने आऐ है। 
जिनसे रोज हजारो लोगो को दो चार होना पड़ रहा है। ऐसे ही 500 और हजार के नोट बंद होने के बाद लोगो ने 100 के नोटो को रोक कर ब्लैक करने में लगे…

टोल नाका फ्री होने के बाद भी बसूल रहा था टोल, पुलिस ने बंद कराया

Image
मुकेश रघुवंशी/लुकवासा। जिले के कोलारस अनुविभाग के लुकवासा चौकी क्षेत्र के देहरदा तिराहे से ईसागढ़ पर स्थिति गंंगौत्री टोल प्लाजा पर बीते रोज एमपीआरडीसी  के बने राजकीय मार्ग पर बीती रात्रि टोल प्लाजा पर जमकर बाहनों से टोल बसूला। इस बात की सूचना चौकी प्रभारी प्रतिपाल सिंह परमार को मिली। जिसने मौके पर पहुॅचकर उक्त टोल प्लाजा की लूट खसौट को रौका।
जानकारी के अनुसार लुकवासा पुलिस को सूचना मिली कि गंगौत्री टोल प्लाजा  पर अवैध रूप से टोल प्लाजा के कर्मचारी बाहनों को रोक कर टोल बसूल रहे है । यह कर्मचारी बिना रशीद के बाहनों को रोक कर उनसे अबैध बसूली कर रहे है। यही नही इन कर्मचारीयों ने टोल नाके पर लगे सीसीटीवी केमरे भी बंद कर दिये थे।
विदित हो कि भारत में हजार और 500 के नोटों के बंद हो जाने के बाद प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने टोल नाको पर 11 तारीक की रात्रि 12 वजे तक टोल प्लाजाओं को टोल न लेने की हिदायत दी है। उक्त कर्मचारी प्रधान मंत्री के आदेश को ठेगा दिखाते हुए लूट कर रहे थे।
इसी सूचना पर जाकर लुकवासा चौकी प्रभारी पहुॅचे तो उक्त कर्मचारी रोड़ पर खडे हुए दि ो और चौकी प्रभारी को देखकर बाहनों …

रात 12 बजे तक जमा होगें बिजली के बिल, चलेगें पुराने नोट

Image
शिवपुरी। जिले में पिछले दो दिन से विद्युत विभाग में बिल जमा करने जा रहे उपभौक्ताओं को खासी परेशानी का सामना करना पढ़ रहा था। इसी सुविधा के चलते उपभौक्ताओं की परेशानी को देखते हुए मध्यप्रदेश विद्युत विभाग ने बिल जमा करने का टाइम रात्रि 12 बजे तक रखा है। 
इस सुविधा के चलते उपभोक्ता 11 तारीख की रात्रि 12 बजे तक पुराने एक हजार और 500 के नोटों को भी विद्युत विभाग लेगा। यह संवध में जानकारी देते हुए एई राकेश सिंह ने बताया है कि उक्त राशि के संबंध में अभी तक हमारे पास कोई सूचना नहीं थी। अब हमें जानकारी प्राप्त हुई है जिसमें पुराने नोटों को लेने की कहा गया है। यह सुविधा उपभौक्ताओं की सुविधा को देखते हुए जारी की गई है।

पटेल पार्क में नि:शुल्क योग शिविर 12 से

Image
शिवपुरी। पतांजलि योग समिति एवं भारत स्वाभिमान (न्यास) जिला समिति द्वारा सात दिवसीय नि:शुल्क योग शिविर का आयोजन वार्ड क्रमांक 31 के पटेल नगर पार्र्क में किया जा रहा है। शिविर का शुभारंभ 12 नव बर को शाम 5 बजे पटेल पार्क में किया जाएगा। 
जबकि 13 नव बर रविवार से प्रात: 5:30 बजे से प्रात: 7 बजे तक योग शिविर संचालित होगा। जिसमें पतांजलि योग समिति के योगाचार्र्य द्वारा योगा अ यास कराया जाएगा। समिति के सह जिला प्रभारी हरवंश त्रिवेदी जी का कहना है कि इस योगा अ यास से असाध्य से असाध्य बीमारियों को दूर करने में मदद मिलेगी। 
भारत स्वाभिमान के जिला प्रभारी रोहित जी, शिवपुरी तहसील के प्रभारी एवं योगाचार्र्य नारायण जी व संगठन के वरिष्ठ महामंत्री गोपाल जी, देवेन्द्र पाण्डेय जी एवं वार्ड पार्षद पंकज शर्र्मा महाराज ने क्षेत्रवासियों से अपील की है कि वे इस योग शिविर में भाग लेकर स्वस्थ भारत समृद्ध भारत अभियान को सफल बनायें। 

पढ़ाई में कमजोर बालक ने लगाई फांसी

Image
शिवपुरी। जिले के बामौरकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कालीपहाड़ी में निवासरत एक 16 वर्षीय बालक ने अपने घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने शव को नीचे उतार कर पीएम करा कर मर्ग कायम मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार पुष्पेन्द्र पुत्र कुंवर पाल यादव उम्र 16 वर्ष निवासी कालीपहाड़ी कक्षा 10 का छात्र था। जो पढऩे के लिए बामौरकला जाता था। बताया गया है कि उक्त छात्र पढ़ाई में कमजोर था। 
बीते रोज वह स्कूल नहीं जाना चाह रहा था। लेकिन उनके परिजनों द्वारा काफी प्रताडि़त कर उसे स्कूल भेजना चाह रहे थे। लेकिन वह स्कूल नहीं गया और अपने मकान की दूसरी मंजिल पर पहुंचकर पंखे के कुंदे से रस्सी बांधक फांसी पर झूल गया।

अज्ञात वृद्ध की कुएं में मिली लाश

Image
करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना क्षेत्र के ग्राम अलगी में आज एक युवक की कुएं में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फेल गई। इस बात की सूचना कुएं के बटाईदार ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुॅचकर लाश को कुए से निकलबाया और लाश का पीएम कराकर मर्ग कायम कर लिया है।
जानकारी के अनुसार दिनारा थाना क्षेत्र के अलगी गांव के पास रामू ठावा के पीछे कुएं में बटाईदार श्रीपद पुत्र कल्ले केवट उम्र 56 साल अपने खेत पर स्थिति कुएं में पंप चलाने गया हुआ था। तभी उसे कुएं में एक लाश पड़ी हुई दिखाई दी। इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुॅचकर लाश की शिनाक्त का प्रयास किया परंतु लाश की शिनाक्त नहीं हो सकी।
बताया जा रहा है उक्त युवक की उम्र 65 से 70 वर्ष के बीच है और उसके कपड़ो को देखकर यह मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है।

अपनी प्रेमिका को लेकर दूसरी बार भागा प्रेमी, मामला दर्ज

Image
शिवपुरी। शहर कोतवाली के अंतर्गत आने वाली फक्कड़ कॉलोनी में बीती सुबह लगभग 4 बजे एक नाबालिग बालिका अपने घर से बिना बताए कहीं चली गर्ई। परिजनों ने बालिका को हर संभव जगह तलाशी की लेकिन बालिका नहीं मिली। तो परिजन शहर कोतवाली पहुंचे और बालिका के प्रेमी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करा दिया।
जानकारी के अनुसार सीमा जाटव (परिवर्तित नाम) पुत्री रामलखन जाटव उम्र 16 वर्ष अपने घर में सो रही थी। सुबह लगभग 4 बजे बिना बताए कहीं चली गई। बताया जा रहा है कि इस बालिका का प्रेम प्रसंग पास में ही रहने वाले छोटू शाक्य के साथ चल रहा था। बताया यह भी गया है कि उक्त बालिका छोटू के साथ पहले भी भाग गई थी। 
जो भागने के कुछ समय बाद ही फिजीकल चौकी पहुंच गई थी। जहां बालिका ने परिजनों के समक्ष छोटू के साथ रहने की बात कहीं थी, लेकिन परिजन बालिका को बहला फुसलाकर अपने साथ वापस ले गए। इस मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी छोटू शाक्य के खिलाफ धारा 363 ताहि 8 पीसीएसओ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बेज्जती से बचने के लिये की थी लाखन ने आत्महत्या

Image
करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के जरगवा सानी गांव में 14 अक्टूवर को अपने ही घर में जहर खाकर आत्महत्या के मामले में पुलिस ने मर्ग जांच पर से आत्महत्या उत्प्रेरण का मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार बीते 14 अक्टूवर को जरगवा सानी गांव के लाखन पुत्र जहान सिंह राबत उम्र 60 वर्ष ने अपने घर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया था। जब पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि मृतक लाखन का गांव के ही मलखान रावत, सीताराम रावत, हाकिम रावत , महेन्द्र बल्ली उर्फ बलवंत रावत से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।
विवाद के बाद स ाी आरोपीयों ने एक राय होकर मृतक को पीट दिया था। जिससे मृतक अपनी वेज्जती मेहसूस करने लगा था। इस बेज्जती से बचने के लिये लाखन ने जहरीले पदाथे का सेवन कर लिया था। इस जांच में पुलिस ने सभी आरोपीयों के खिलाफ धारा 306,34 ताहि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।