Posts

Showing posts from October 30, 2016

नदी के दलदल में फंसी मिली युवक की लाश

Image
पोहरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्रान्तर्गत बीते रोज अमरैया नदी के पास एक युवक की लाश मिली। जिसकी शिना त उसके परिवारजनों ने की। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी।
जानकारी के अनुसार दामोदर पुत्र लालाराम धाकड़ उम्र 35 वर्ष निवासी पोहरी बीते रोज शराव के नशे मे नदी के पास शौच के लिए पहुंचा। जहां उसका पैर फिसल गया जिससे वह नदी में गिर गया। शराब का नशा ज्यादा होने के कारण बह दल दल मे फंस गया और करीब 25 घंटे तक शव पानी मे डला रहा।  
जिसे सुबह नहाने जाने वाले युवकों ने शव को देखकर फोरन पुलिस को सूचना की जिस पर घटना स्थल पर अशोक घनघोरिया एसडीओपी पोहरी उत्तम सिंह मंडेलिया थाना प्रभारी पोहरी बीएल अटेरिया एस आई पोहरी मुकेश परमार आरक्षक पोहरी सुमित सैंगर आरक्षक पोहरी एवं एफएसएल टीम प्रभारी डॉॅ.एसएस बरादिया पहुंचे और जांच शुरू कर पीएम के लिए शव को भेज दिया। युवक की जेब से एक पर्स मिला जिसमे 810 रूपये नगद बोटर कार्ड डाइविंग लाइसेंस मिला जिससे उसकी शिना त हुई।

कायस्थ समाज यमद्वितीया का पूजन चित्रगुप्त मंदिर पर करेगा

Image
शिवपुरी। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा जिला शिवपुरी के द्वारा यमद्वितीया भाईदौज का पूजन भगवान श्री चित्रगुप्त मंदिर पुरानी शिवपुरी पर एक नव बर को शाम 5 बजे से किया जायेगा। संयुक्त सचिव रूपेश श्रीवास्तव एवं उपाध्यक्ष भूपेन्द्र भटनागर द्वारा बताया गया कि यमद्वितीया के अवसर पर भगवान श्री चित्रगुप्त से विशेष लाभ प्राप्त होता है। 
इस अवसर पर पूजा के साथ ही कायस्थ समाज के प्रतीक चिन्ह कलम-दबात की पूजा ाी की जायेगी। जिसका विशेष महत्व है। जिलाध्यक्ष देवेन्द्र श्रीवास्तव एवं कार्यकारी अध्यक्ष शशीकांत खरे द्वारा बताया कि इस अवसर पर 6 नब वर को आयोजित किये जाने वाले अन्नकूट कार्यक्रम की रूपरेखा एवं अन्य व्यवस्थाओं हेतु बैठक आयोजित की जायेगी। 
बैठक आयोजन का कार्य कायस्थ समाज के युवा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष राहुल अष्ठाना को सौंपा गया है। युवा शाखा के द्वारा प्रचार एवं आवश्यक व्यवस्थाऐं पूर्ण की जायेगीं। इस अवसर पर समस्त चित्रांश परिवार आमंत्रित है। 
1 नब वर को यमद्वितीया पूजन के लिए अपील करने वालों में डॉ. पीके खरे, केएन श्रीवास्तव, रमेश श्रीवास्तव, मुरारीलाल सक्सैना, रामप्रसाद माथुर, अनुराग अष्ठाना, सतीश …

चोरो का दिवाली धमाका: सूने घर में घुसे चोर

Image
कोलारस। अभी हाल में ही कोलारस पुलिस ने ऐसे दो डकैतो के गिरोह को पकडने में सफलता हासिल की जो बडी वारदातो को अजांम देने की फिराक में थे। इससे थाने में दिवाली से पहले ही दिवाली सी खुशी मनाई जा रही थी। लेकिन चोरो ने बीती रात सूने घर के ताले चटकाकर इस पुलिस के कान पर धामाका कर दिया। 
बताया गया है कि नगर के बीचो बीच नेशनल हाईवे के निकट आज फिर चोरों ने  मेन हाईवे पर एक सूने मकान के ताले तोडक़र चोरी की घटना को अंजाम दिया है। 
यह घटना उस समय घटित हुई जब पूरा परिवार एक गमी में गया हुआ था। इस बात की सूचना फरियादी को उस समय लगी जब वह शाम करीब 4 बजे अपने घर गमी में शामिल होकर लौटे। इस बात की शिकायत फरियादी ने पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
कोलारस पुलिस इस ह ते दो लुटेरों को लूट की घटना को अंजाम देने से पहले ही दवौचने मेें सफल रही है पर इन छोटे चोरों पर पुलिस लगाम नहीं लगा पा रही है। इसे पुलिस की नाकामी कहे या जबरदस्ती ही हीरोपंति यह समझ से परे है। जब कोलारस पुलिस लुटेरों को लूट की घटना से पहले ट्रेस कर सकती है और चोरों पर लगाम नही लगा पा रही है यह समझ से परे है।
जानकारी के अनुसार ग…