Posts

Showing posts from October 25, 2016

कोलारस पुलिस को चोरों का दिवाली गिफ्ट: दीवार तोडक़र दिया घटना को अंजाम

Image
कोलारस। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोरई मोहल्ला में बीती रात्रि सूने घर को निशाना बनाते हुए चोरों ने कोलारस पुलिस को दिवाली का तोहफा दिया है। यह घटना उस समय घटित की है जब नगर में पुलिस अपनी शानदार पुलिसिंग की दुहाई दे रही है। उसके बावजूद भी नगर में चोरी की घटना ने पुलिस के गाल पर तमाचा मारने जैसा काम किया है। इस घटना ने पुलिस की गस्त व्यवस्था पर भी साबलिया निशान लगा दिया है।
जानकारी के अनुसार सुरेन्द्र जैन निवासी मौराई मौहल्ला अपने परिवार सहित अपने पैत्रिक गांव राजापुर में पुराने घर की दिवाली से पहले साफ-सफाई करने गया हुआ था। सूने घर को निशाना बनाते हुए चोरो ने इत्मिनान से चोरी की घटना को अंजाम दे डाला।
सुरेन्द्र जब लौटकर अपने घर आया तो देखा कि बाहर मैन गेट का ताला तो लगा हुआ है पर अंदर से गेट बंद है। गेट को खोलने का प्रयास भी किया पर गेट नहीं खुला तो सुरेन्द्र ने पडौसी की छत से जाकर देखा तो घर की एक दीवाल टूटी हुई है।
घर के अंदर जाकर देखा तो पूरा सामान बिखरा पड़ा है और अलमारी भी खुली हुई है। जब सामान को देखा तो घर में रखे एक तोला सोना,एक किलो चांदी के जेबर सहित साढ़े सात …

नगरपालिका की अनदेखी: सड़े गले टमाटर बने मुसीबत, बदबू से रहवासी परेशान

Image
शिवपुरी। कमीशन के खेल में नगर पालिका के अधिकारी और कर्मचारी इतने मशगूल हो गए हैं कि वह अपनी जिम्मेदारियों को पूरी तरह से भूल बैठे हैं। नगर की सफाई व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है और मानस भवन जैसा पवित्र क्षेत्र भी नगर पालिका ने अपनी उदासीनता और निष्क्रियता से नारकीय बना दिया है। यहां सड़े हुए टमाटरों की बदबू से जनजीवन बुरी तरह त्रस्त और परेशान है वहीं  उन सड़े हुए टमाटरों में बैठकर सूअर मौज उड़ा रहे हैं। मानस भवन क्षेत्र में  स्थित नगर पालिका और थोक सब्जी मंडी के दुकानदार इससे न केवल परेशान बने हुए हैं बल्कि बीमार भी हो रहे हैं। पूरे इलाके में संक्रामक बीमारियां फैलने का अंदेशा बना हुआ है। 
इस इलाके में ऐसे नारकीय हालत कर्ई दिनों से बने हुए हैं। पूरे इलाके में इतनी बदबू आती है कि यहां से निकलना भी मुश्किल हो रहा है। यहां से गुजरने वाले अधिकांश लोग तो इस इलाके से किनारा कर चुके हैं, लेकिन सब्जी मंडी में आने वाले किसानों, व्यापारियों, और खरीददारों को राजी गैर राजी यहां आना ही पड़ता है। 
सीमेंट व्यवसायी धर्मचन्द्र जैन की दुकान के नजदीक जैसे ही राहगीर गुजरते हैं उन्हें अपनी नाक पर बदबू …

प्रशासन ने पॉच दुकानों से लिए सैंपल, दबाब की कार्यवाही शुरू

Image
पोहरी। आज पोहरी में खाद्य विभाग की टीम ने 5 दुकानदारो के सैंपल भरे है। दिवाली के 5 दिन पूर्व सैंपल भरे होने से सीधे-सीधे दिवाली ऑफर का दबाब दिख रहा है। क्यो कि आज सैंपल भरे हुए है,और जांच की लिए जबलपुर जाऐगें। और इनकी रिर्पोट त्यौहार बाद ही आऐगीं। जब तक मार्केट में जो बिक रहा है वैसा ही बिकेगा। यह सैपलिंग एक माह पूर्व की जानी चाहिए थी।  
आज प्रशासन ने दिवाली ऑफर में पांच पोहरी मे त्यौहारों के आते ही मिलाबटखोर सक्रिय हो जाते है। ऐसे मेें लोगों को इसका खामियाजा भुगतना पडता है। आये दिन मिलाबटी सामान से लोगो मे काफी बीमारीयां हो रही है। इसी को मददेनजर रखजे हुए पोहरी तहसीलदार और फूड सेल्स ऑफिसर द्वारा मिलकर छापामार कार्यवाही की गई। जिसमे पोहरी से 5 जगह के सै पल भरे गये जब तक लोगों को पता चलते ही दुकान बंद कर भाग खडे हुए।
पोहरी मे गुप्ता किराना स्टोर प्रो0 विष्णु गुप्ता के यहां रतनजली के नाम का डाल्डा का सै पल लिया गया। वह अंजली किराना स्टोर से तेल का सैंपल लिया गया। वही शर्मा होटल पोहरी से मावा पेडे का सैंपल लिया। वही प्रकाश होटल से दीवान मावा बर्फी का सै पल लिया गया। वहीं लल्ला होटल से मि…

सहाब! मेरे सचिव बेटे ने षडयंत्र करके जमीन करा ली अपने नाम

Image
कोलारस। एक समय वह था जब श्रबण कुमार जैसा बैटा अपने मां बाप को कंधो विठाकर यात्रा कराई थी। और एक बैटा आज सामने आया जो अपने बाप की जमींन को ही बाप को गुमराह करके अपने नाम करा ली। आज उक्त सचिव पुत्र की शिकायत पिता ने जनसुनवाई में की।
जनसुनबाई में भरोषाराम पुत्र जौधाराम जाटव ने ग्राम पंचायत सिंघराई में पदस्थ अपने सचिव पुत्र श्यामलाल के खिलाफ  सडय़ंत्र पूर्वक जमीन हड़पने और फर्जी हस्ताक्षर करके रूपए निकाले जाने की शिकायत एसडीएम आरके पांडे सेे की।
भरोषाराम ने अपनी पीड़ा सुनाते हुए एसडीएम को बताया की मेरे सचिव पुत्र ने मुझसे ये कहकर जमीन की केसीसी के कागज पर साईन करा लिये की में तु हारा बीमा करा रहा हूं और बैंक से 26000 का ऋण बैंक से निकाल लिया जो अब 56361 हो गया है। 
इस बात का मुझे पता तब चला जब मध्याचंल बैंक का सूचना पत्र प्राप्त हुआ। पिता ने अपने पुत्र पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की मेरा पुत्र भ्रष्टाचार करने में माहिर है। उसने मुझे भी फर्जी कार्य करके फंसा दिया है। अब बैंक कर्मी मेरे घर चक्कर लगा रहे है।

वृद्व ने अफसरो को बताया की में गरीब हूं आय को कोई साधन नही है में कैसे …

कोतवाली पुलिस ने भाजपाई से रिश्वत भी ले ली, आरोपी भी बना दिया

Image
शिवपुरी। सिटी कोतवाली पुलिस ने भाजपा नेता की दुकान में चल रहे एक जुए के फड़ पर छापामार कार्रवाई करते हुए 11 हजार रूपए का जुआ पकडा। इस कार्रवाई में पुलिस पर अब आरोप लगे है कि पुलिस ने इसमें एक ऐसी व्यक्ति को आरोपी बनाया जो तमाशबीन बनाया। उसको उसकी इज्जत का भय बताकर 1 लाख रूपए की वसूली कर ली और फिर उसे आरोपी भी बना दिया। 
मामले की शिकायत पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जितेन्द्र जैन गोटू ने पुलिस अधीक्षक से की है। गोटू ने बताया कि बीते 25 सितंबर की रात पुलिस ने भाजपा नेता रामदयाल जैन मावा वाले के तलघर में से पांच लोगों को पकड़ा था। उस समय जुआ चार लोग खेल रहे थे, जबकि उनका एक मित्र वहां देखने के लिए पहुँचा ही था, उसी दौरान पुलिस ने उसे भी जुआरियों के साथ पकड़ लिया। 
उस दर्शक को पुलिसवाले यह कहकर कोतवाली ले आए कि अभी चलो, तुम्हारा नाम केस में हटा देेंगे। बकौल जितेंद्र, उससे कोतवाली में पुलिस ने कहा कि जब केस दर्ज होगा, नाम पेपरों में छपेगा तो तुम्हारी इज्जत बेकार हो जाएगी। बदनामी से बचने के फेर में उस दर्शक ने एक लाख रूपए पुलिस वालों को दिए। 
इतना ही नहीं शिकायत मेें यह भी उल्लेख किया है कि इतन…

प्रशासन की हीलाहवाली से लुकवासा में डेंगू का प्रकोप, अब तक चार मिले

Image
मुकेश रघुवंशी/लुकवासा। जिले के कोलारस अनुविभाग के लुकबासा क्षेत्र में प्रशासन की हीलाहबाली लोगो पर भारी पढ़ रही है। लगातार इस छोटे से कस्बे से डेगू के मरीजों की सं या में दिन ब दिन इजाफा हो रहा है। उसके बाबजूद भी प्रशासन किसी मरीज के मरने का इंतजार कर रहा है। यहॉ कुछ दिनो पहले महज खाना पूर्ति के लिये एक एएनएम और सुपरबाईजर को भेजकर स्बास्थ्य विभाग ने अपने कर्तव्य से इतिश्री कर ली है।
आज फिर लुकबासा क्षेत्र में एक और ड़ेंगू पोजिटिव मरीज मिला है। जिसे जिला चिकित्सालय में पदस्थ डॉक्टर ने महज साधारण इलाज करके चलता कर दिया। जब परिजन इसे लेकर ग्वालियर पहुॅचे और डेगू की जांच कराई तो यह पोजिटिव निकला। इससे पहले भी इस कस्बे में तीन और मरीजों की पूष्टि हो चुकी है। उसके बाबजूद भी प्रशासन के कान पर जू तक नहीं रेंगी।
जानकारी के अनुसार मनीषा पत्नि महेन्द्र प्रताप सिंह रघुवंशी उम्र 28 वर्ष निवासी लुकबासा को 5 दिन पहले बुखार आया। जिसे परिजन उपचार के लिये जिला चिकित्सालय ले गये। जहॉ डॉक्टर सीएम गुप्ता को दिखाया जिस पर डॉक्टर ने इलाज किया परंतु कोई आराम नहीं मिलने पर परिजन उक्त महिला को लेकर ग्वालियर मे…

पोहरी अस्पताल खुद बीमार, कैसे हो मरीजों का इलाज

Image
पोहरी। अभी हाल ही नवीन अस्पताल के बनने के बाद ही सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पोहरी से करीब 5 किमी की दूरी पर पहुंच गया है जिससे पोहरी और पोहरी से लगे 25 गांव के लोगो को आने जाने मे परेशानी का सामना करना पड रहा है। ऐसे में अस्पताल प्रबंधन द्वारा पुराने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ताला डाल कर लोगो मे परेशानी बडा दी गई है। 
नवीन अस्पताल एक अनजान इलाके मे पहुंच गया जहां रात मे जाने से लोगो को भय होता है। वहीं रास्ते में रात को अंधेरा पसरा रहता है। ऐसे मेे लोगो का काफी दिक्कते हो रही है। रात को अंधेरे के कारण वहां सन्नाटा पसरा रहता है। ऐसे मेे अगर कोई अपराधिरक घटना घटती है तो उसकी जि मेदारी किसकी होगी।  मामला गंभीर होने के कारण अस्पताल प्रबंधन द्वारा चुप्पी साध ली गई है।
ऐसे मेें लोगों द्वारा पुराने नवीन भवन पर प्राथमिकी उपचार केन्द्र खोलने की मांग की जा रही है। जिससे रात के समय भय के कारण परेशानी का सामना न करना पडे। वही ओपीडी मे गिराबट आई है। पहले पुराने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर प्रतिदिन 250-300 मरीज आते थे। आज प्रतिदिन 50-60 मरीज आते है जिससे दिख रहा है कि अस्पताल के अनजान जगह …

हैप्पीडेज स्कूल बालिका वर्ग की शानदार जीत

Image
शिवपुरी। हैप्पीडेज स्कूल शिवपुरी में चल रहे चार दिवसीय खो-खो टूर्नामेंट के अन्तर्गत आज खेले गये मैचों मे बालिका वर्ग मे हैप्पीडेज स्कूल तथा कर्मल कान्वेन्ट सीनियर सेकेण्डरी स्कूल ग्वालियर के बीच हुये मैच में हैप्पीडेज स्कूल 1 इनिंग 5 पॉइन्ट से विजयी रहा। 
सेन्ट्रल इन्डिया अकेडमी तथा सिक्का स्कूल 78 इन्दौर के बीच खेले गये जिस में सिक्का स्कूल 78 इन्दौर 1 इनिंग 2 पॉइन्ट से विजयी रहा। संस्कृति पब्लिक स्कूल करैरा तथा सिक्का स्कूल 54 इन्दौर के बीच मैच खेला गया जिसमें सिक्का स्कूल 54 इन्दौर 1 इनिंग 7 पॉइन्ट से विजयी रहा। एस.पी.एस. शिवपुरी तथा डेजीडेल्स स्कूल के बीच मैच खेला गया जिसमें डेजीडेल्स स्कूल 1 इनिंग 8 पॉइन्ट से विजयी रहा।
बालक वर्ग में एडवांस अकेडमी, इन्दौर तथा नेशनल चिल्ड्रन हायर सेकेण्डरी स्कूल, ग्वालियर के बीच खेले गये मैच में एडवांस अकेडमी, इन्दौर ने 1 इनिंग 16 पॉइन्ट से जीत हासिल की। लोट्स इन्टरनेशनल स्कूल धार तथा ए.एम.एन. गुजराती समाज इन्दौर के बीच खेले गये मैच में ए.एम.एन. गुजराती समाज इन्दौर 1 इनिंग 16 पॉइन्ट से जीता।
हैप्पीडेज स्कूल शिवपुरी तथा सेन्ट्रल इन्डिया अकेडमी देवा…

स्कूली बच्चों ने मानव श्रृंखला बनाकर किया चीनी सामाग्री का विरोध

Image
शिवपुरी। आतंकवाद की समस्या से जूझ रहे भारत का हर स्तर पर विरोध करने वाले चीन को सबक सिखाने के लिए भारतीयों ने विरोध का नया तरीका अपनाया है और दीपावली के चलते चीन में निर्मित सामान का वहिष्कार करना शुरू कर दिया है। 
आज शिवपुरी शहर में शहर के अनेकों स्कूलों के छात्र एवं छात्राओं ने चीनी सामान के वहिष्कार की अपील कर कमलागंज से लेकर झांसी तिराहे तक मानव श्रृंखला बनार्ई। बच्चों ने हाथों में त ितयां उठा रखी थी।
जिन पर तरह-तरह के स्लोगन लिखे हुए थे। जिनके माध्यम से बच्चे अपील कर रहे हैं कि बाजार में बिकने वाले चीनी सामान वह न खरीदें उनका यह छोटा सा कदम दुश्मन देश पाकिस्तान का साथ देने वाले चीन को घुटनों पर ले आएगा।

दीपावली की तैयारी में लगी बालिका के साथ पडौसी ने कर डाली छेड़छाड

Image
शिवपुरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम सलौदा की रहने वाली एक नाबालिग बालिका के साथ पड़ौस में रहने वाले युवक ने उस समय अश्लील हरकत कर दी। जब वह दीपावली की तैयारी में घर में जुटी हुई थी। 
जानकारी के अनुसार प्रीति पुत्री रामकुमार परिहार निवासी सलौदा अपने घर में दिवाली से पूर्व सफाई कर रही थी। तभी गांव का ही बबलू कुशवाह पुत्र मुन्ना कुशवाह आ गया और बालिका का हाथ पकडक़र उसे अपने साथ बाड़े में जाने की कहने लगा। जब बालिका चिल्लाई तो आरोपी भाग गया। उक्त बात की शिकायत बालिका ने अपने परिजनों से की। 
परिजन बालिका को लेकर पोहरी थाने पहुॅचे। जहॉ पुलिस ने बालिका की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ धारा 354, 3(1)डब्ल्यू (1)एससीएसटी एक्ट सहित 7/8 पीसीएसओ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मेरे पापा किसी लडकी को लेकर भाग गये, मुझे न्याय दिलाओ

Image
शिवपुरी। आज जनसुनवाई में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य के पास एक आवेदन लेकर 12 वर्षीय बालिका आई जिसने आवेदन में अपने पिता को किसी लडक़ी के साथ भाग जाने को लेकर आबेदन दिया। इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस पर पापा को गिर तार न करने के आरोप लगाये।
जानकारी के अनुसार मेहबीस बानो पुत्री शाहिद खान उम्र 12 वर्ष ने अपने पिता पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पिता जब में छोटी थी तभी मेरी मां को छोडक़र किसी लडक़ी के साथ भाग गये। पापा के भाग जाने के बाद हम बेसहारा हो गये। लेकिन पापा लौट कर हमारे पास नही आये। बेटी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके ताऊ पप्पन और नसीम है तथा चाचाओं के नाम मोहम्मद शरीफ, नसीर, शाकिर है। जिन्होने पापा के जाने के बाद मेरी मां और मुझे घर से भगा दिया।
साथ ही मां के पास जो जेबर थे वह भी चाचा ताऊओ ने छिना लिये है। इस को लेकर कोर्ट का दरबाजा भी खटखटाया जहॉ से से कोर्ट ने 1500 रूपये प्रति महीने के हिसाब से खर्चा देने की बात हुई थी। परंतु आज तक एक रूपये भी पिता ने नही भिजबाये। कोर्ट ने पिता के खिलाफ गिर तारी बांरट भी जारी कर दिया। पर पुलिस आरोपी पिता को गिर तार नही कर रही है। मासूम ने अतिरि…

हाथ ठेला हटाने पर हगांमा, कोर्ट रोड़ जाम, अब होकर्स जोन में ही लगेगे ठेले

Image
शिवपुरी। शहर में आज सुबह से ही नगर पालिका द्वारा हाथ ठेला वालों को ठेला हटाने की मुहिम प्रारंभ की। जैसे ही यह मुहिम प्रांरभ हुई हाथ ठेला यूनियन ने प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और शहर के मुख्य मार्ग कोर्ट रोड़ पर ठेले लगाकर कोर्ट रोड़ को जाम कर नगरपालिका मुर्दाबाद के नारे लगाये।
सबसे पहले तो उक्त यूनियन जनसुनवाई में पहुॅचे जहॉ इन्हे संतोष जनक जबाव न मिलने पर लौट आये और कोर्ट रोड़ पर जमकर हंगामा किया। इस हंगामे को देख कोतवाली टीआई संजय मिश्रा मौके पर पहुॅचे और इस जाम को खोलने का आग्रह किया। हाथ ठेला यूनियन के लोगों ने टीआई की बात को गंभीरता से लेते हुए जाम तो खोल दिया परंतु अपनी मांग पर अडे रहे।
टीआई मिश्रा उक्त लोगो को एसडीएम रूपेश उपाध्याय के पास ले गये। जहॉ इन लोगों को समझाया गया और होकर्स जोन में ठेले लगाने की कहा। जिस पर यह मान गये और अब दीपावली तक उक्त ठेले वाले लोग महल के पास होकर्स जोन में अपने ठेले लगाने का आश्वासन देकर लौट आये है।

पुष्य पिट गया, अब धरतेरस से भी नहीं रही उम्मीद

Image
शिवपुरी। लगातार 3 वर्षो से सूखे की मार को झेल रही शिवुपरी की दिवाली फीकी होती नजर आ रही है। शहर की सडको ने पेंट के कारोबार को तो झटका दिया है। पुष्य नक्षत्र भी व्यापार की दृष्टि से पिट गया। इससे देखकर लगता है कि इस बार बाजार में धनतेरस पर धन नही बरसेगा। 
धनतेरस से पूर्व जहां बर्तन व्यापारियों में उत्साह की जो लहर देखी जाती थी वह इस वर्ष देखने को नहीं मिल रही है। बर्तन व्यापार से जुड़े व्यापारियों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियायें देते हुए कहा है कि इस बार जो स्थिति है वह पिछले समय में नहीं थी। आज की स्थिति देखते हुए तो लगता है कि पिछले वर्ष जहां 40 लाख रूपए का धनतेरस के दिन व्यापार हुआ था वह महज इस वर्ष 15 से 20 लाख रूपए के बीच सिमट कर रह जाएगा। शहर में धनतेरस के दिन 12 व्यापारी बर्तन की दुकान लगाकर इस व्यवसाय को करते हैं।
बर्तन व्यवसाय से जुड़े बंशीधर बद्री प्रसाद अग्रवाल के धर्मेन्द्र गोयल, पंडित जी बर्तन हाउस के मुकेश वशिष्ठ, गर्ग स्टील के संचालक शैलेन्द्र गर्ग, लल्लीराम लक्ष्मण सिंह, गोपाल स्टील, ज्योति स्टील, बालाजी मेटल, जितेन्द्र मेटल, चौबे मेटल सहित अन्य व्यापारी बर्तन व्यवसाय को वर…

होमगार्ड सैनिक को धमकाकर घूस वसूलने वाला हवलदार सस्पेंड

Image
शिवपुरी। अब तो वर्दीवाले, वर्दीवालों को भी नहीं छोड़ते। फिजीकल चौकी में पदस्थ एक हवलदार को सस्पेंड किया गया है। वो एक होमगार्ड सैनिक को धमकाकर 30 हजार रुपए की घूस वसूल चुका है। कुछ समय पूर्व सैनिक की पत्नी ने सुसाइड कर लिया था। हवलदार धमका रहा था कि यदि पैसे नहीं दिए तो वो मामले को मर्डर में बदल देगा। 30 हजार रुपए वसूलने के बाद वो 20 हजार रुपए और मांग रहा था। हवलदार को सस्पेंड तो कर दिया गया है परंतु घूसवसूली के 30 हजार रुपए अभी भी हवलदार के पास ही हैं। वो फरियादी को वापस नहीं लौटाए गए हैं। 
होमगार्ड सैनिक ने उक्त घूस की बातचीत रिकॉर्ड कर शिकायत कर कर दी। इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने जांच करते हुए घूसखोर प्रधान आरक्षक शशिकांत का सस्पैंड कर दिया है। इस प्रकरण में खास बात यह है कि पीडित सैनिक ने बताया हैै कि उक्त रिश्वत फिजीकल चौकी प्रभारी आरएस रघुवंशी के नाम से मांगी गई है। फिलहाल इस रिश्वत कांण्ड की जांच में आरएस रघुवंशी को क्लीन चिट दी है। सवाल यह खडा है कि बिना चौकी प्रभारी के यह संभव नही हो सकता है। एक आरक्षक इतना बडा गोलमाल सिर्फ अकेले कर ले।  
यह था मामला  12 जनवरी 2015 …

आधी रात को युवती के मोबाइल पर अश्लील कॉल करने वाले मजनू पर मामला दर्ज

Image
शिवपुरी। जिले के भौंती थाना क्षेत्र के ग्राम मनपुरा में रहने वाली एक युवती के साथ युवक द्वारा अश्लील वार्तालान करना व जान से मारने की धमकी का मामला संज्ञान में आया है। जिस पर पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय पीड़ित युवती निवासी मनपुरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि विगत 23 अक्टूबर की रात्रि उसके मोबाइल पर एक नंबर 9522521637 से किसी मोनू ठाकुर नामक युवक का फोन आया। जिसने उससे मोबाइल पर अश्लील वार्तालाप की। जब युवती ने उससे कहा कि वह उसे नहीं जानती है और आगे से कभी उसके मोबाइल पर फोन मत लगाना जिस पर आरोपी ने उसे गालियां देते हुए जानसे मारने की धमकी दी। 
इस घटना की शिकायत पीडि़ता थाने लेकर पहुंची जहां पुलिस ने मोनू ठाकुर नामक युवक के खिलाफ भादवि की धारा 506, 507 का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने जब आरोपी के नंबर पर फोन लगाया तो एक बार उसने फोन रिसीव किया लेकिन कोई जवाब नहीं दिया। दूसरी बार उसने स्वीकृति दी कि हां, उसी के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। आरोपी ने अपनी सफाई में कुछ नहीं कहा।