Posts

Showing posts from January 4, 2015

आदिवासी बस्ती में जाकर रेडक्रास के सदस्यों ने बांटे गर्म कपड़े

Image
शिवपुरी। भीषण सर्दी में गरीब आदिवासियों को राहत दिलाने के उद्देश्य से रेडक्रास के सदस्यों ने मामौनी खुर्द के आदिवासी मजरे में आज सुबह पहुंचकर स्त्री, पुरूषों और बच्चों को गर्म कपड़ों का वितरण किया। छोटे-छोटे बच्चों को खिलौने, गुब्बारे और बिस्किट दिये गये।

मध्यक्षेत्रीय ब्राह्मण सभा ने गरीबों को बांटे कम्बल

शिवपुरी। पिछले चार दिनों से लगातार हो रही बारिश और कड़कड़ाती ठण्ड को देखते हुए मध्यक्षेत्रीय ब्राह्मण सभा द्वारा पिछले तीन दिनों से निरंतर कम्बलों का वितरण गरीबों को किया जा रहा है। ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष पं. रामकुमार भार्गव के नेतृत्व में ब्राह्मण समाज के लोगों ने यह बीड़ा उठाया है।

पार्टटाइम पब्लिकली हुए सूर्यदेव, झूम उठी शिवपुरी

Image
शिवपुरी। पिछले चार दिनों से हो रही लगातार बारिश और ठंड के कारण लोगों का जीना मुश्किल हो गया था और लोग बेहाल हो गये थे। जिन्होंने आज सूरज निकलते ही राहत की सांस ली और लोग धूप सेकते नजर आये।

चोरी के एक माह बाद हुई FIR

शिवपुरी। बीती 3 दिसम्बर को मोहना क्षेत्र में दवाओं से भरे कंटेनर से दवाओं के कार्टून गायब होने की रिपोर्ट एक माह बाद कल सुभाषपुरा थाने में दर्ज हुई है जिसे सुभाषपुरा थाना प्रभारी संदिग्ध बता दे रहे हैं और उसकी जांच शुरू कर दी है।

खेत में पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश

शिवपुरी। जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ेरा में गत दिवस सुबह एक युवक की लाश उसके खेत में लगे नीव के पेड़ पर लटकी हुई मिली जिसकी जानकारी परिजनों को लगने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है।