Posts

Showing posts from October 16, 2017

बडी खबर: हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में पकड़ी 10 लाख की आतिशबाजी

Image
शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में पुलिस ने रियाईशी इलाके में एक मकान में 10 लाख रूपए की अवैध आतिशबाजी पकड़ी है। इस आतिशबाजी को पुलिस लेकर फिजीकल थाने पहुंच गई है। खबर लिखे जाने तक पुलिस कार्यवाही में जुटी हुई हैै। 
जानकारी के अनुसार फिजीकल पुलिस को सूचना मिली कि हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में एक मकान में अवैध आतिशबाजी का जखीरा रखा हुआ है। जिस पर फिजीकल पुलिस मय दल के मौके पर पहुंची और जाकर देखा कि पानी की टंकी के पास एक मकान में अवैध रूप से आतिशबाजी रखी हुई है। 
बताया गया है कि उक्त आतिशवाजी विवेक अग्रवाल की है जो कि गांधी पार्क में फटाके की दुकान लगाते है। इस आतिशवाजी की कीमत 10 लाख रूपए के लगभग आंकी जा रही है। इसे दो टे्रक्टर-ट्रॉलीयों से भरकर फिजीकल थाने भिजवा दिया है।  पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पोहरी में यमराज के दूत की दुकान सील, अब खुलवाने लगाई जा रही है जुगत

Image
शिवपुरी। जिले के पोहरी में बीते रोज बीएमओ कोरकू द्वारा एक मौत की दुकान पर कार्यवाही कर अपने कर्तव्य से तो इतिश्री कर ली है। अब उक्त झोलाछाप इस दुकान को निकलवाने की जुगत में लगा हुआ है। जिले में हर गली और मोहल्लों में कुकुरमुत्ता की तरह अवैध झोलाछाप डॉक्टरों की अवैध क्लीनिक संचालित हो रहे हैं उक्त अवैध दुकानों पर ग्रामीण जनता कि जिंदगी से यह यमराज खेल रहे हैं एवं कई मासूम बच्चों तथा लोगों की जिंदगी यह अंगूठा टेक डॉक्टर ले चुके हैं। 
उक्त डॉक्टरों सरेआम मौत के इन अस्पतालों का संचालन कर रहे है। इसका विधिवत बोर्ड भी लगा हुआ है। जो कि सरेआम शासन एवं प्रशासन का मुंह चिड़ा रहे हैं। पोहरी नगर में ही 3 दर्जन से अधिक अवैध झोलाछाप क्लीनिक संचालित है। जिसमें से एक क्लीनिक जो आदर्श विद्यालय के सामने हैं। इस क्लीनिक पर ब्लॉक मैडिकल ऑफिसर द्वारा अचानक रेड डाली गई। 
जिसमें एक झोला छाप डॉक्टर अवैध रूप से क्लीनिक संचालित करते हुए मिला ऑफिसर द्वारा अचानक रेड डाली गई तब उसमें एक अवैध एवं फर्जी झोला छाप डॉक्टर अपना क्लिीनिक चला रहा था एवं सरेआम उक्त डॉक्टर शासन द्वारा वर्जित दवाइयों का धड़ल्ले से उपयोग कर…

कहानी उत्सव: आदर्श नगर की छात्रा आल्विया और कमलागंज की शिक्षिका नूतन रही अव्वल

Image
शिवपुरी। जिला स्तरीय कहानी उत्सव प्रतियोगिता में एक बार फिर शिवपुरी विकासखण्ड का परचम लहराया है छात्र वर्ग में प्रथम और तृतीय स्थान जहां शिवपुरी के छात्रों को मिला वहीं शिक्षक संवर्ग में भी दो विजयी प्रतिभागी शिवपुरी के ही रहे। शासकीय माध्यमिक विद्यालय आदर्श नगर की छात्रा कु आल्विया खान ने अपनी कहानी थोड़ी हिम्मत फर्क बड़ा’’ के शानदार हावभाव युक्त प्रस्तुतिकरण से सबका ध्यान आकृष्ट कर तालियां बटोरी आल्विया को जिले में प्रथम स्थान हासिल हुआ जबकि शिवपुरी विकास खण्ड की मावि धौलागढ़ की छात्रा अनामिका शर्मा को तृतीय स्थान हासिल हुआ। द्वितीय स्थान शिवम सेन प्रावि मचाकलां पोहरी को हासिल हुआ। 
शिक्षक संवर्ग में प्रथम स्थान शिवपुरी की मावि कमलागंज की श्रीमती नूतन सक्सेना ने प्रथम स्थान प्राप्त किया जबकि द्वितीय स्थान करैरा के सुरेश गौतम ने और तृतीय स्थान शिवपुरी विकासखण्ड के मावि सिंहनिवास की शिक्षिका श्रीमती मंगला गुप्ता को हासिल हुआ। यहां बता दें कि शिवपुरी विकास खण्ड के मावि आदर्श नगर की छात्रा कु रिजा खान ने गत वर्ष भी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में शिवपुरी का प्रतिनिधित्व किया था।
डाईट में स…

दीपावली पर शहर में लगे कचरे के ढ़ेर, कर्मचारी हड़ताल पर

Image
शिवपुरी। दीपावली का पांच दिवसीय त्यौहार कल 17 अक्टूबर से प्रारंभ होने जा रहा है और इस त्यौहार के एक दिन पहले पूरे शहर में कचरे के ढेर लगे हुए हैं। दुकानों तथा घरों के बाहर मलबा, कचरा और गंदगी जमी हुई है। यह स्थिति इसलिए निर्मित हुई, क्योंकि नगर पालिका शिवपुरी में पदस्थ सफाई कर्मचारी 26 सूत्रीय मांगों को लेकर हड़ताल पर चले गए हैं। बताया जाता है कि यह हड़ताल प्रदेशव्यापी है। आज सफाई कर्मचारियों ने नगर पालिका कार्यालय में धरना दिया और कहा कि जब तक उनकी मांगें पूर्ण नहीं होंगी तब तक वह हड़ताल पर रहेंगे। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर पालिका के संविदा पर लगे कर्मचारी लगभग एक माह पहले भी हड़ताल पर गए थे उस समय नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह और मुख्य नगर पालिका अधिकारी रणवीर कुमार ने आश्वासन दिया था कि परिषद की बैठक बुलाकर उन्हें नियमित करने की मांग स्वीकृत कर प्रस्ताव शासन को भेजा जाएगा, लेकिन इसके बाद नपा अधिकारियों को सफाई कर्मचारियों की सुध नहीं आई। 
सफाई कर्मचारियों की मुख्य मांगें हैं कि उन्हें नियमित किया जाए तथा समान कार्य समान वेतन लागू किया जाए। दीपावली त्यौहार के पहले सफाई कर…

युवाओं का अपने एतिहासिक स्थलों की जानकारी होना चाहिये: अशोक मोहते

Image
शिवपुरी। नेहरू युवा केन्द्र संगठन द्वारा सम्पूर्ण देश में अपने युवा मण्डलों व महिला मण्डल  स्वयं सेवकों के सहयोग से दिनांक 5 अक्टूबर से 25 अक्टूबर 2017 तक पर्यटन पर्व मनाया जा रहा है इसी क्रम में नेहरू युवा केन्द्र के युवा मण्डल पदाधिकारियों व स्वयं सेवकों को जानकारी देते हुये एतिहासिक सिंधिया छत्री ट्रस्ट के प्रभारी अशोक मोहते ने कहा कि युवाओं को अपने एतिहासिक स्थलों की जानकारी होना चाहिये। आज का युवा अपने पुरातत्व महत्व के स्थलों के बारे में भूलता जा रहा है उसे आज के युवाओं को अपने स्वयं के क्षेत्र एतिहासिक सिलों के बारे में भी जानकारी का अभाव है। 
जबकि हमारा देश प्राचीनतम देश है जहां स्थान स्थान पर महत्वपूर्ण महत्व के स्थल है श्री मोहते ने कहा कि शिवपुरी क्षेत्र में जहा बाणगंगा महाभारत काल के समय की है तो नरवर का किला राजा नल के समय का है इसी प्रकार सिंधिया घराने की छत्री पूरे विश्व में विख्यात है इसके अलावा अनेक जल प्रपात व गढी आदि यहां मौजूद है युवाओं को चाहिये कि इनके बारे में जानकारी प्राप्त कर लोगों को बतलाये व जिससे देश में शिवपुरी जिले के पर्यटन स्थलों की जानकारी पहुंचे। इसस…

गांधीवादी तरीका अपना कर समझा-समझा कर करें पंचायतों को शराब मुक्त: एसपी पाण्डेय

Image
शिवपुरी। सहरिया पंचायत को संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डेय ने कहा कि गांधी जी ने लोगों को समझा-समझा कर हमारे देश को आजादी दिला दी। तो हम लोग उनके पद चिन्हों पर चलकर अपनी वस्तियों को समझा-समझा कर शराब मुक्त नहीं कर सकते हैं। लेकिन हमें अपने हाथों में कानून को नहीं लेना है। क्योंकि शराब मुक्ति से हम कई प्रकार की बीमारियों, लड़ाई झगड़े, सहित गरीबी से दूर होगों इतना नहीं जब हम शराब नहीं पियेंगे तो हमारे घर परिवार की स्थिति सुधरेगी और आगे बढक़र हम अपने आपका और परिवार विकास करेंगे। 
इस अवसर पर एकता परिषद की रज्जो बाई ने गीत की प्रस्तुती के साथ कार्यक्रम की शुरूआत की। इस अवसर पर भगवान सत्यनारायण जी कथा का आयोजन भी किया। तत्पश्चात सभी लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया। 
बदरवास ब्लॉक के ग्राम ईसरी में एकत्रित हुए 30 गांव के सहरिया पंचायत में मुख्य अतिथि बतौर पहुंचे शिवपुरी पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डे ने कहा अशिक्षित होना ही सबसे बड़ी समस्या की जड़ है। जब तक हम अपने बच्चों को स्कूल भेजें और शिक्षित नहीं कर लेते तब तक समस्याओं बनी रहेंगी। उन्होंने शासन द्वारा भी शिक्षा मुहैया करान…

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की किसान हितैषी योजना है भावांतर योजना: यशोधरा राजे

Image
शिवपुरी। खेल एवं युवा कल्याण, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हमेशा किसानों की चिंता की। किसानों के कल्याण एवं कृषि लाभ का धंधा बने, इसके लिए अनेको योजनाए लागू कर धरातल पर क्रियान्वित कराई गई। जिसमें भावांतर भुगतान योजना भी शामिल है। जिसका शुभारंभ आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा किया जा रहा है। 
खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्रीमती सिंधिया ने उक्त उद्बोधन आज कृषि उपज मण्डी कोलारस में भावांतर भुगतान योजना के शुभांरभ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी ने की। कार्यक्रम में कलेक्टर तरूण राठी, पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार पाण्डे, कृषि उपज मण्डी कोलारस की अध्यक्ष श्रीमती गोमती धाकड़, भाजपा उपाध्यक्ष रामस्वरूप रिझारी सहित जनप्रतिनिधि एवं बड़ी संख्या में किसान भाई उपस्थित थे। 
खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि कोलारस में आने का मुख्य उद्देश्य किसान भाईयों को मुख्यमंत्री जी के संदेश की जानकारी देना है। उन…

शहर के हनुमान गली से सरेआम बाईक चोरी, देखे CCTV फुटेज

Image
शिवपुरी। शहर में बाईक चोरों का आंतक बना हुआ है। अमूमन प्रतिदिन चोर एक बारदात को अंजाम दे रहे है। उसके बाबजूद भी पुलिस उक्त आरोपीयों को पकडने में नाकाम है। यही नहीं कई वारदातों में उक्त चोर सीसीटीव्ही फुटेज में भी दिखे है। उसके बाबजूद भी आज दिनांक तक उक्त चोर पुलिस की पकड़ से दूर है। बीती रात्रि भी ऐसी ही एक घटना घटित हुई जहां चोरों ने एक बाईक को पार कर दिया। यह पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीव्ही में कैद हो गई।
जानकारी के अनुसार आकाश सेठी पुत्र हरीशंकर सेठी निवासी हनुमान गली ठंडी सडक़ अपनी बाईक क्रमांक एमपी 33 एमबी 6444 को अपने घर के बाहर पार्क कर घर के अंदर चले गए। तभी अज्ञात दो चेारों ने बाईक को निशाना बनाकर चोरी की वारदात को बड़े ही शातिर तरीके से अंजाम दिया।
pic.twitter.com/SBM93rYMz7 — Bhopal Samachar (@BhopalSamachar) October 16, 2017 इस वारदात के बाद एक चोर बाईक स्टार्ट कर भाग गया। वही दूसरा चोर वारदात के बाद पीछे की और भागता दिखाई दे रहा है। हांलाकि उक्त बाईक चोरी के सीसीटीव्ही मेें कैद होने की जानकारी चोरों को मिल गई और वह चोर उक्त बाईक को लावारिश हाल में छोडक़र भाग गए। जि…

लो अव्यवस्थाओं के बीच अब जिला चिकित्सालय से 100 पंखे चोरी

Image
शिवपुरी। अभी जो खबर आ रही है वह चौकाने बाली है क्योंकि शहर में अव्यवस्थाओं के लिए पूरे प्रदेश में प्राख्यात जिला चिकित्सालय में चौरों ने सेंध लगा दी। जहां स्टोर रूम में रखे 100 पंखों को चोरों ने पार कर दिया। इस बात की शिकायत इलेक्ट्रीशियन ने कोतवाली में की। जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार बीती रात्रि चोरों ने जिला चिकित्सालय के स्टोर रूम में चोरों ने सेंध लगाते हुए स्टोर रूम में रखे 100 पंखों को पार कर दिया। बताया गया है कि जिला अस्पताल में मेडिकल और चाईल्ड वार्ड के नए निर्माण के बाद जो पुराने 100 पंखे उतरे थे वहीं पंखे स्टोर रूम से चोरी चले गए हैं। स्टोर रूम से इन पंखों को कौन चुरा ले गया इस बात को लेकर स्टाफ ने चुप्पी साध ली है। 
इस मामले में पुलिस आवेदन आने की बात कह रही है पर यह भी कह रही है कि यह आवेदन अधिकारिक नहीं है। फिर भी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। यहां बता दे कि बीते कुछ दिनों पूर्व भी जिला चिकित्सालय में चोरों ने निशाना बनाते हुए छत पर रखे एसी के बायर पार कर दिए थे। अब इतनी सिक्योरिटी के बाद भी अस्पताल परिसर से चोरी हो जाना संदेह को पैदा क…

परिवार परामर्श: दीपावली पर 7 टूटे परिवार फिर होगेंं एक साथ

Image
शिवपुरी। इस दीपावली पर बर्षो से अलग रह रहे 7 परिवार फिर एक साथ दीपावली की खुशीयां मनाएगें। स्थानीय पुलिस कन्ट्रोल रूम में रविवार को आयोजित परिवार परामर्श केन्द्र के 15 वें शिविर में परामर्श दाताओं के प्रयासों से सात परिवारों की खुशियां वापस लौटाने की अभिनव पहल की गई। इन सभी में न केवल सुलह कराई गई बल्कि इनके परिवारों को भी भविष्य में कोई परिवारिक विवाद पैदा न करने की नसीहत दी गई। परिवार परामर्श केन्द्र की इस मीटिंग में कुल 20 प्रकरणों का चयन किया गया था। जहां दो प्रकरणों में दोनों पक्ष नहीं आए वहीं तीन प्रकरणों में एक पक्ष अनुपस्थित रहा जिसके कारण इन प्रकरणों का निराकरण नहीं हो सका। एक गुना से आई युवती के प्रकरण में यहां घरेलू हिंसा का प्रकरण बनाकर न्यायालय पेश करने की अनुशंसा की गई। वहीं दो प्रकरणों में पक्षकारों द्वारा न्यायालयीन प्रक्रिया अपनाई जाने से परामर्श केन्द्र समिति द्वारा प्रकरणों में सुनवाई नहीं की गई। दो प्रकरणों में दोनों पक्षकारों को न्यायालय में जाने हेतु सलाह दी गई। वहीं तीन प्रकरणों को आगामी दिनांक में उपस्थित होने हेतु कहा गया। 
रविवार को आयोजित परविार परामर्श केन्…

बैडमिंटन: शिवपुरी के अरमान साजिद खांन ने जीता कांस्य पदक

Image
शिवपुरी। बैडमिंटन के खेल में जौहर दिखाने वाले होनहार खिलाड़ी अरमान साजिद खान ने मप्र के बुरहानपुर  में 9 से 13 अक्टूबर तक हुई राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और लगभग 10 टीमों के बीच खेले गए मैचों में विजयश्री प्राप्त करने के बाद अरमान साजिद खान ने शिवपुरी का नाम रोशन करते हुए कांस्य पदक हासिल किया और इसी जीत के साथ वह पांचवा परीयता प्राप्त खिलाड़ी भी बना। इसके बाद अरमान अब आगामी समय में आन्धप्रदेश के उडड्ती में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में मप्र का प्रतिनिधित्व कर अपने जौहर दिखाएगा। 
बुरहानपुर में शिवपुरी का नाम रोशन करने पर जब अरमान का शिवपुरी आगमन हुआ तो शनिवार की रात्रि को स्टेशन पर अंचलवासिया अपनी खुशियों का इजहार करने पहुंचे और यहां लोकल ट्रक ऑपरेटर यूनियन अध्यक्ष व अल्प संख्यक कल्याण वर्ग के जिलाध्यक्ष अब्दुल रफीक खान अप्पल द्वारा आतिशी स्वागत, फूल माला व पुष्पवर्षा कर अरमान साजिद का दिली इस्तकबाल किया। इस दौरान नगरवासी भीस्टेशन पर पहुंचे और शिवपुरी आने के बाद रविवार सुबह से अरमान साजिद को बधाईयां देने का सिलसिला शुरू हुआ जो देर…

महिला के साथ गाली-गलौच, विरोध किया तो पीट दिया

Image
पोहरी। पुलिस थाना पोहरी में एक महिला के साथ किसी बात को लेकर हुए विवाद मे तीन युवकों ने गाली-गलौज कर मारपीट कर दी और बाद में जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गए। इस मामले की शिकायत महिला ने पुलिस थाना पोहरी पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। थाना पोहरी में महिला श्रीमती लीला पत्नि महाराज सिंह जाटव उम्र 45 वर्ष निवासी निवासी ग्राम आंकुर्सी ने बताया कि वह अपने आंकुर्सी वाले खेत पर गई हुई थी जब वह खेत पर कुछ करने में लगी हुई थी कि तभी वहां से गुजर रहे ख्याली जाटव,कन्हैया जाटव व सतीश जाटव निवासी ग्राम बलरामपुर निकले और महिला के बारे में कुछ अनर्गल वार्तालाप कर रहे थे जो महिला ने सुन लिया जब लीला ने इन्हें ऐसा करने से रोका। 
इस बात पर आरोपियों ने महिला लीला के साथ गाली-गलौज की और बाद में सभी ने मिलकर उसके साथ मारपीट कर दी, इसके बाद इस मामले की शिकायत महिला पुलिस थाने में जाकर ना करे इसके लिए उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई। 
घटना को अंजाम देने के बाद तीनो आरोपी वहां से भाग गए और महिला ने अपने साथ हुई इस मारपीट को लेकर पुलिस थाना पोहरी में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 323, 294, 506, 34 …

परमाल ढ़ाबा के सामने एक्सीडेंट, एक की मौत, एक घायल

Image
शिवपुरी। पुलिस थाना देहात क्षेत्र में एक ओमनी मारूति वैन में सवार होकर अपने काम से आए दो युवकों की की इस गाड़ी को अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मार दी और इस दुर्घटना में एक की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। दूसरी ओर घटना के बाद अज्ञात वाहन चालक वहां से भाग गया। इस मामले को लेकर फरियादी ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। 
थाना देहात में फरियादी मयंक पुत्र सुरेन्द्र सिंह यादव उम्र 21 वर्ष निवासी गासीपुर थाना अछल्दा जिला औरेया उ.प्र. ने बताया कि वह किसी काम से अपने परिजन नरेन्द्र यादव के साथ परमाल ढ़ाबा के सामने एबी रोड़ पर आया हुआ था।
जब वह अपने ओमनी वाहन में सवार होकर निकल ही रहे थे कि तभी रोड़ क्रॅास करते समय एक अज्ञात वाहन ने उनकी मारूति को जोरदार टक्कर मार दी और इस टक्कर में नरेन्द्र ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया जबकि दूसरा फरियादी मयंक घायल हो गया। घटना को लेकर पुलिस ने जानलेवा दुर्घटना कारित करने वाले अज्ञात वाहन चालक के विरूद्ध धारा 279,337,304ए के तहत मामला पंजीबद्ध करा दिया है।

कुत्ते की बफादारी, अपनी जान पर खेलकर बचाई मालिक की जान

Image
शिवपुरी। कुत्ते की वफादारी के किस्से बैसे तो आम बात हैै और आए दिन कुत्ता अपनी बफादारी दिखाकर लोगों को अपने प्रति आकर्षित करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ता। परंतु आज जो मामला सामने आया है वह बिल्कुल हटकर है। यहां एक कुत्ते ने अपनी जान की परवाह किए बिना अपनी जान पर खेलकर अपने मालिक की जांन बचाई है। हांलाकि इस हादसे में कुत्ता घायल हो गया है। जिसे उपचार के लिए पशु चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है। वहीं कुत्ते के मालिक ने इस मामले को लेकर पुलिस थाना कोतवाली पहुंचकर आरोपी ट्रक चालक के विरूद्ध शिकायत दर्ज कराई है। 
थाना कोतवाली में फरियादी युवक ध्रुव पुत्र मुरारी लाल शर्मा उम्र 34 वर्ष निवासी मनियर टोल टैक्स पेशे से पत्रकार है जो कि अपने घर पर एक कुत्ता पाले हुए है। रोज की भांति वह देर सायं को कुत्ते को घुमाने के लिए रोड़ के बाहर निकले थे। इसी बीच धु्रव किसी अन्य सज्जन से बात करने लगे और दूसरी ओर एक तेज गति से आ रहे ट्रक पर अचानक कुत्ते की नजर पड़ गई और वह भागा-भागा ऐसे आया कि धु्रव को धक्का दे दिया और स्वयं ट्रक की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गया। घटना के बाद तुंरत ध्रुव कुत्ते को लेक…

DIWALI की SHOPPING कर लौट रही महिला को BIKE सवार ने उड़ाया

Image
शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली में एक महिला जो कि मार्केट से शोंपिंग कर लौट रही थी को अज्ञात वाहन चालक ने तेजी और लापरवाही पूर्ण तरीके से बाहन चलाकर टक्कर मार दी और दुर्घटना को अंजाम देकर बाईक चालक वहां से भाग गया। महिला के साथ हुई इस टक्कर को लेकर पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। थाना कोतवाली में फरियादी दीवान सिंह पुत्र नथई प्रजापति उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम रातौर ने बताया कि वह अपनी पत्नि रामबती (परिवर्तित नाम) को लेकर अपने ग्राम रातौर की ओर गया हुआ था। 
इसी बीच दीपावली का कुछ सामान लेने के लिए रामबती ग्राम रातौर में विष्णु की दुकान के सामने से सामान की खरीददारी कर घर के लिए गुजर रही थी। तभी उसे आरोपी बाईक चालक नरेश पुत्र दौलत सिंह धाकड़ निवासी ग्राम रातौर ने वाहन को तेजी व लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए टक्कर मार दी जिससे रामबती के हाथ-पैर व अन्य जगह चोट आई है। 
वहीं बाईक चालक नरेश धाकड़ मौके से दुर्घटना को अंजाम देकर भाग गया। बाद में पत्नि को साथ लेकर पति दीवान सिह कोतवाली पहुंचा और यहां आरोपी बाईक चालक के विरूद्ध धारा 279,337 के तहत मामला मामला पंजीबद्ध करा दिया।