Posts

Showing posts from April 9, 2019

मेंडीकल कॉलेज और अस्पताल के अधिकारीयों में जंग, पिसते मरीज, जमींन पर पडे रहते है मरीज | Shivpuri News

Image
शिवपुरी। जिला चिकित्सालय एवं मेडीकल कॉलेज के अधिकारियों की आपसी खींचतान का खामियाजा चिकित्सालय में आने वाले मरीजों को भुगतान पड़ रहा हैं। जिला चिकित्सालय के अधिकारी कहते हैं कि मेडीकल कॉलेज के चिकित्सक सहयोग नहीं कर रहे हैं। वहीं मेडीकल कॉलेज के अधिकारी का कहना है कि हमारे यहां से पांच दर्जन से अधिक चिकित्सक जिला चिकित्सालय में अपनी सेवायें दे रहे हैं। लेकिन सवाल यह उठता है कि कौन सही बोल रहा हैं तथाा कौन गलत बोल रहा हैं। 
यहां तक की ओपीडी में भी चिकित्सकों का अभाव बना हुआ हैं। बड़े अधिकारियों की आपसी जंग में जिला चिकित्सालय में उपचार करा रहे मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। ग्रीष्म ऋतु के प्रारंभ होने के साथ में जिला चिकित्सालय में इलाज कराने आने वाले मरीजों में लगातार वृद्धि हो रही हैं। लेकिन जिला चिकित्सालय की अव्यवस्थाओं के चलते रोगियों को दर-दर की ठोकरें खाने को विवश होना पड़ रहा हैं। मध्य प्रदेश में प्रथम स्थान पाने वाले जिला चिकित्सालय में जब ये आलम बना हुआ हैं तब क्षेत्रीय चिकित्सालयों में क्या आलम होगा। इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है।
मेडीकल वार्ड में क्षमता …

शासकीय विद्यालयों की हालात गंभीर,सुधारने के प्रयास किए जाएगें:शिक्षा मंत्री | Shivpuri News

Image
शिवपुरी। शासकीय विद्यालयों की हालत बद से बदतर बनी हुई है। जिसमें शिक्षा का कोई स्तर नहीं हैं इसलिए अभिभावक निजी विद्यालयों में अपने बच्चों को शिक्षा के लिए भेज रहे हैं। उक्त तथ्य को शिक्षा मंत्री डॉ. प्रभूराम चौधरी ने स्वीकार्य करते हुए शिक्षा के स्तर को सुधारने की बात एक पत्रकार वार्ता में कहीं है।
उन्होंने कहा कि शासकीय विद्यालयों की हालत किसी से छिपी नहीं है साथ ही शिक्षकों के लापरवाही एवं उपेक्षा पूर्ण रवैये के चलते ग्रामीण क्षेत्र में शिक्षा ग्रहण करने वाले छात्रों का कोई स्तर नहीं बन पा रहा है। जिसे सुधारने के लिए आवश्यक कार्यवाही की जाएगी। उनसे जब यह पूछा गया कि नेताओं तथा अधिकारियों के बच्चे शासकीय विद्यालयों में शिक्षा ग्रहण क्यों नहंी करते हैं। 
इसके जवाब में उन्होंने कहा कि हमारी सरकार किसी अधिकारी अथवा नेता के ऊपर अपने बच्चों को शासकीय विद्यालयों में शिक्षा ग्रहण करने के लिए दवाब नहीं डाल सकती। वहीं जिले में पदस्थ कई शिक्षकों द्वारा शिक्षण कार्य में रूचि न लेते हुए राजनीति में अपनी उपस्थिति लगातार बनाए हुए हैं। इस प्रश्न का जवाब देते हुए शिक्षा मंत्री ने कहा कि हमारे देश म…

लोकसभा निर्वाचन: उम्मीदवारों द्धारा उपयोग की जाने वाले सामग्री की दरें निर्धारित,यह रेट लिस्ट | Shivpuri News

Image
शिवपुरी। लोकसभा निर्वाचन 2019 में चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों द्वारा निर्वाचन प्रचार में उपयोग में की जाने वाली विभिन्न सामग्रियां एवं सेवाओं के लिये दरें कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती अनुग्रहा पी द्वारा अनुमोदित की गई हैं। 
निर्वाचन व्यय लेखा नोडल अधिकारी श्रीमती छवि जैन बिरमानी ने बताया कि उम्मीदवारों द्वारा निर्वाचन प्रचार में उपयोग में की जाने वाली विभिन्न सामग्रियां एवं सेवाओं के लिये दरें अनुमोदित की गई हैं। जिसमें एम्पलीफायर एवं माईक्रोफोन सहित लाउण्डस्पीकर के अंतर्गत आने वाली सामग्रियों में प्रतिदिन अथवा प्रतिनग के मान से एम्पलीफायर 650 रूपए, हाॅर्न 375 रूपए, माईक 700 रूपए, बैटरी 400 रू, जनरेटर-7.5 किलोवाट डीजल सहित 1750 रू, हीटर 1950 रू, माईक डेस्क 250 रू, टेंट एवं लाईट के अंतर्गत आने वाली सामग्रियों में तखत 70 रू, गलीचा 100 रू, चादर टेबिल(पोस) 1 रू(प्रतिवर्ग फीट), टेबिल (5ग्3),(2ग्5) 50रू, फर्श 50 रू, चादर बड़ी 1 रू (प्रतिवर्ग फीट), सामयाना (टेण्ट) सादा 7.90 रू(प्रतिवर्ग फीट), कनात 1.60 रू, मैटी 1.70रू, स्टेज(20ग्20) 7600 रू, स्टेज(20ग्10) 3800 रू, परदे 1.50 रू, त…

कुशवाह टाईपिंग पर टाईपिंग सीखने आए छात्र की बाईक चुरा ले गए चोर | Shivpuri News

Image
शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के अस्पताल चौराहे पर स्थित कुशवाह टायपिंग सेंटर पर टायपिंग की कोचिंग गए एक छात्र की टीबी अस्पताल के कैम्पस में रखी बाइक को अज्ञात चोर चोरी कर ले गया। जिसकी शिकायत पीडि़त युवक ने कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ भादवि की धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 
जानकारी के अनुसार विष्णु मंदिर रोड़ नीलगर चौराहा निवासी पंकज पुत्र जानकारी प्रसाद डाण्डे बीते रोज कुशवाह टायपिंग सेंटर पर टायपिंग की कोचिंग के लिए गया था जहां उसने टायपिंग सेंटर के नीचे स्थित टीबी अस्पताल के कैम्पस में बाइक क्रमांक एमपी 33 एमएच 1728 को लॉक कर खड़ा कर दिया और वह कोचिंग चला गया, लेकिन जब वह वापस लौटकर आया तो उसकी बाइक वहां से गायब थी जिस पर उसने आसपास बाइक को देखा, लेकिन बाइक नहीं मिली। इसके बाद वह कोतवाली पहुंचा जहां उसने बाइक चोरी की शिकायत दर्ज करा दी।

रन्नौद के बाजार में खरीददारी करने आई 17 वर्षीय किशोरी गायब | Shivpuri News

Image
शिवपुरी। खबर जिले के रन्नौद के बस स्टैण्ड से बीते रोज एक बालिका गायब हो गई। उक्त बालिका मायापुर थाना क्षेत्र को ग्राम बरवटपुरा तेरई की रहने वाली थी जो अपने घर से रन्नौद बाजार में खरीददारी करने आई थी और उसके बाद वह वापस घर नहीं लौटी। 
बालिका की तलाश उसके परिजनों ने की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने बालिका के गायब होने की जानकारी पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने बालिका के नाबालिग होने के कारण सुप्रीम कोर्ट की गाईड लाइन के अनुसार उसके अपहरण का मामला अज्ञात के खिलाफ दर्ज कर लिया।

लाईट काटने को लेकर दो परिवार भिडे,मां बेटे को कूट दिया | Shivpuri News

Image
शिवपुरी। खबर जिले के सीहोर थाना क्षेत्र के ग्राम बहगवां में विगत रात्रि पड़ौस में रहने वाले दो परिवारों के बीच लाईट काटने को लेकर झगड़ा हो गया जिसमें फरियादी और उसकी मां पर चार आरोपियों ने मिलकर लाठियों से मारपीट कर दी। इस घटना में दोनों मां बेटा घायल हो गया। जिसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है। 
जानकारी के अनुसार अशोक पुत्र हरीराम कोली की लाईट गांव में रहने वाले सिद्धार रावत ने काट दी। जिस पर फरियादी ने विरोध जताया तो आरोपी सिद्धार ने अपने परिवार के फूला उर्फ फूल सिंह रावत, भूरा रावत और बंटी रावत को बुला लिया और चारों ने मिलकर फरियादी अशोक की मारपीट शुरू कर दी। 
इसी दौरान उसकी मां कलियाबाई उसे बचाने आई तो आरोपियों ने उसकी भी लाठियों से मारपीट कर दी जिससे दोनों चोटिल हो गए और आरोपी दोनों को मौके पर छोड़कर जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग निकले। पुलिस ने इस मामले में अशोक कोली की रिपोर्ट पर से चारों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 323, 294, 506 सहित 3(2)(व्हीए) एससीएसटी एक्ट के तहत कायमी कर ली।

आदिवासीयों की जमींन पर दबंगों का कब्जा, पति पत्नि को पीटा | Pohri, Shivpuri News

Image
शिवपुरी। खबर जिले के पोहरी के ग्राम नोन्हेटाखुर्द में गांव के दबंगों ने एक आदिवासी युवक की जमीन पर जबरन कब्जा कर लिया और जब पीडि़त ने आरोपियों को कब्जा करने से रोका तो आरोपियों ने पीडि़त के घर पहुंचकर उसकी और उसकी पत्नि के साथ अभद्रता कर मारपीट कर दी। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 323, 294, 506 सहित 447 अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति 3(2)(व्हीए) के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।
पीडि़त खेमचंद्र पुत्र माखन आदिवासी ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि बीते 7 अप्रैल को शाम करीब 7 बजे गांव के रहने वाले हरीसिंह यादव, वीरेंद्र सिंह ठाकुर निवासी खेरिया, सरबन धाकड़ निवासी धामौरा ने उसकी स्वामित्व की जमीन पर जबरन कब्जा कर लिया जब इस बात का उसे पता लगा तो वह मौके पर पहुंचा जहां उसने आरोपियों से कब्जा हटाने के लिए कहा  और उनसे प्रतिवाद किया तो आरोपी वहां से चले गए, लेकिन कल शाम तीनों आरोपी उसके घर पहुंचे जहां उन्होंने दोनों पति पत्नि को गालियां दी और उनके साथ मारपीट कर दी।

मुझसे भाग कर शादी करोगी: मना किया तो युवती को पीट दिया | Shivpuri News

Image
शिवपुरी। सीहोर थाना क्षेत्र के ग्राम छितरी में रहने वाला एक सिरफिरा युवक पड़ौस में रहने वाली महिला के घर में घुस गया और उसके साथ विवाह करने के लिए दबाव बनाने लगा साथ ही उसे अपने साथ घर से भागने के लिए भी कहा।
लेकिन जब पीडि़ता ने आरोपी से ऐसा करने से मना कर दिया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और जब वह चिल्लाई तो उसकी भाभी वहां आ गई जिसे देखकर आरोपी वहां से भाग निकला। पीडि़ता ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने भादवि की धारा 454, 354, 506, 34 के तहत कायमी कर ली।
जानकारी के अनुसार ग्राम छितरी में रहने वाली 20 वर्षीय महिला प्रीति (काल्पनिक नाम) कल दोपहर 1 बजे करीब अपने घर पर काम कर रही थी तभी गांव में रहने वाला आरोपी संजय पुत्र मंगलिया जाटव उसके घर में घुस आया। जहां आरोपी ने पीडि़ता का हाथ पकड़ लिया और उससे कहा कि तू मेरे साथ शादी कर ले और मेरे साथ भाग चल। 
अचानक पहुंचे आरोपी की इस करतूत से पीडि़ता सहम गई और उसने आरोपी के हाथ को झटककर अपने आपको छुड़ाया और आरोपी का विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर दी। जब पीडि़ता चिल्लाई तो उसकी भाभी वह…

CRPF जवानों की शहादत का प्रतीक है शौर्य दिवस: IG पवार | Shivpuri News

Image
शिवपुरी। 09 अप्रैल 1965 का दिन सीआरपीएफ जवानो की शहादत का दिन है और इस दिन को सीआरपीएफ शौर्य दिवस के रूप में मनाता है जवानों की यह शहादत शौर्य का प्रतीक है क्योंकि देश की एकता, अखण्डता के लिए सीआरपीएफ संपूर्ण भारत वर्ष में तैनात है और अपने अदम्य साहस का परिचय देते है आज ही के दिन 09 अप्रैल 1965 को सरदार पोस्ट, कच्छ गुजरात में पाकिस्तान की एक ब्रिगेड (जिसमें 3500 जवान होते है) ने तोप और टैंक के साथ धोखे से सीआरपीएफ के एक छोटी सी टुकड़ी के पोस्ट पर रात के समय घातक हमला किया जिसका सीआरपीएफ के जवानों द्वारा मुंहतोड़ जबाब दिया गया।
करीब 15 घंटे तक चली इस भीषण मुठभेड़ में पाकिस्तानी सेना के 34 सैनिकों को मार गिराया जबकि 04 को जिंदा पकड़ा इस दौरान सीआरपीएफ के 06 वीर जवानों ने अपना सर्वोच्च बलिदान देते हुए अपने प्राण भारत माता की चरणों में अर्पित किए, आज उन्हीं शहीदों की शहादत का दिन है जिसे हम कभी भुला नहीं पाऐंगे और उन शहीद जवानों के शौर्य को स्मरण कर देश की रक्षा में अपना अभिन्न योगदान देंगें। उक्त आह्वान और संबोधन दिया सीआईएटी सीआरपीएफ संस्थान के आई.जी.मूलचंद पंवार ने जो स्थानीय परिसर के …

कल्याणपुर खदान बंद: अब गनियार से हो रहा है रेत का उत्खनन, सरपंच ने कलेक्टर से जडी शिकायत | Shivpuri News

Image
शिवपुरी। खबर जिले के करैरा के कल्याणपुर की बंद रेत खदान ने रेत माफियाओं को नए रास्ते खोजने पर मजबूर कर दिया हैं। भ्रष्ट व्यवस्था से गले गले तक मिले रेत माफियाओं ने कल सोनचिरैया अभ्यारण में स्थित चितारी से माल निकालना दम से शुरू कर दिया हैं वहीं ग्राम पंचायत गनियार तहसील नरवर जिला शिवपुरी में रेत खदान स्थित है। उससे माल निकालना शुरू कर दिया हैं। इस की शिकायत जिलाधीश सरपंच एक ज्ञापन के माध्यम से की हैं।
जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत के सरपंच रतन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उक्त खदान ग्राम पंचायत गनियार को पूर्व में ही स्वीकृति हो चुकी हैं तथा समस्त अनापत्ति प्रमाण पत्र जारी होकर अनुबंध की स्वीकृति हेतु समस्त आवश्यक औपचारिक पूर्तियों के उपरांत फाईल कार्यालय में लंबित बनी हुई है। अनुबंध न होने के कारण ग्राम पंचायत द्वारा उत्खन्न कार्य नहीं किया जा रहा हैं। 
किंतु कई दिनों से उक्त रेत खदान पर स्थानीय खनन माफियाओं द्वारा दिन रात लगातार एलएनटी मशीनों अवैध उत्खनन किया जा रहा है। जिससे ग्राम पंचायत तथा शासन को लाखों रूपयों के राजस्व की हो रही है। इस बात की शिकायत सरपंच द्वारा स्थानीय स्…

स्मैक और गांजे का तस्करी करते 3 बदमाश पकडे, 4 लाख का नशीला पदार्थ सहित इंडिगो कार जब्त | Shivpuri News

Image
शिवपुरी। शिवपुरी पुलिस ने नशीले पदार्थ की तस्करी करते हुए 3 बदमाशोा को पकडेने में सफलता हासिल की हैं। इन बदमाशो से 4 लाख 12 हजार की कीमत का गांजा-स्मैम और 1 इंडिगो कार जब्त करने की कार्रवाई की हैं।
जानकारी के अनुसार शिवुपरी एसपी राजेंश हिंगणकर के निर्देशन में जिले में नशीले पदार्थ रखने और उसके परिवहन करने वालो के खिलाफ लगातार कार्रवाई शिवपुरी पुलिस की कार्रवाई जारी हैं,इसी क्रम में थाना दिनारा, कोतवाली एवं पिछोर ने बड़ी कार्यवाही करते हुए 4 लाख 12 हजार रूपये का गांजा एवं स्मैक तथा की एक इंडिगो कार कुल  कीमत 10 लाख 12 हजार रू का जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।
बताया जा रहा है कि कल  पुलिस टीम द्वारा पिछोर रोड़ तिराहे के पास हाईवे रोड़ दिनारा में पहुंचकर चैकिंग शुरू की चैकिंग के दौरान उन्हे एक कार मुखबिर के बताये रंग की आती दिखी जैसे ही पुलिस टीम ने उक्त कार को रोकने की कोशिस की तो आरोपी चालक द्वारा कार को भागने की कोशिस की परन्तु पुलिस टीम ने बड़ी ही मुस्तेदी और साहस के साथ उक्त कार को रोककर आरोपी चालक को दबोच लिया। 
पकडे गए कार चालक से नाम पता पूछा तो उसन…

डॉक्टर सहाब मेरे पेट से बच्चा साफ कर दो, मना किया तो रोड पर ही फैंक गई 4 माह का मासूम | Bairad, Shivpuri News

Image
बैराड। खबर जिले के बैराड थाना क्षेत्र के बैराड कस्बे से आ रही है। जहां आज एक महिला अपने पेट में पल रहे एक मासूम को डॉक्टर के दरबाजे पर ही फैंककर चली गई। इस मामले की सूचना जब तक पुलिस को लगी महिला वहां से फरार हो गई। हांलाकि उक्त महिला का रिकोर्ड न तो पुलिस के पास है और न ही अस्पताल के पास। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लियाह है। 
जानकारी के अनुसार आज सुबह उप स्वास्थय केन्द्र बैराड में एक महिला पहुंची और वहां उपस्थिति एक नर्स से कहां कि उसे अवोर्सन कराना है। इस पर अस्पताल में उपस्थिति नर्स ने कहा कि इसके लिए तो जिला चिकित्सालय जाना पडेगा। उसके बाद उक्त महिला बैराड अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर ए के मोर्य के घर पहुंच गई। 
जहां घर पर डॉक्टर नहीं मिले परंतु उनकी पत्नि मिली। बताया गया है कि महिला ने डॉक्टर की पत्नि को बताया कि वह कल शिवपुरी इलाज कराने गई थी। जहां उसे बच्चा गिराने की टेवलेट दी गई थी। उसने टेवलेट खा ली जिससे उसके पेट में दर्द हो रहा है। उसे सफाई करानी है। जिसपर डॉक्टर की पत्नि ने कहा कि इसके लिए वह जिला चिकित्सालय पहुंचे। वहां कुछ होगा। उसके बाद महिला डॉक्टर के घर के…

Lady ने जूस के पैसे दिए तो आरोपी बोला मेरे साथ one night stand कर लो ,जूस FREE, FIR

Image
शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते शाम माधव चौक पर स्थिति एक जूस की दुकान पर जूस पीने गई एक महिला से दुकानदार ने गंदी हरकत करते हुए महिला का हाथ मरोड दिया। इस मामले की सूचना पीडिता ने सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 
जानकारी के अनुसार माधव चौक पर निवासरत एक 37 वर्षीय महिला जूस पीने शानू राठौर के ठेले पर गई हुई थी। महिला ने उक्त ठेले बाले शानू राठौर से गन्ने का जूस पीने मांगा। जिसपर आरोपी ने महिला को जूस पिला दिया। उसके बाद महिला ने उसे रूपए देना चाहा तो आरोपी महिला से बोला कि रूपए देने की जरूरत नही है। तुम तो मेरे साथ एक रात सो लेना मेरे पैसे पट जाएगें। जिसपर महिला ने बोला कि बात कैसे कर रहा है। तो आरोपी ने महिला का हाथ पकडकर मरोड दिया। 
इस मामले की सूचना महिला ने अपने पति को दी। पति महिला को लेकर कोतवाली पहुंचा। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 354,323,506 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

मेला ग्राउण्ड से दो बत्ती चौराहे का निर्माण कार्य शीघ्र पूरा हो: यशोधरा राजे सिंधिया | Shivpuri News

Image
शिवपुरी। शिवपुरी विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया शहर की सड़कों को लेकर काफी चिंतत बनी हुई थी उन्हीं के प्रयास से शहर की लगभग दो दर्जन अधिक सड़कें बनकर तैयार हैं इसी कड़ी में जब उनको पता लगा की छत्री रोड के डामरीकरण के कार्य को तत्काल पूर्ण नहीं हुआ हैं तो उन्हों ने सूचना को गंभीरता से लेते हुए पीडब्ल्यूडी के आला अफसरों को कड़े निर्देश दिए। साथ ही यह भी कहा कि कार्य पूर्ण गुणवत्ता के साथ होना चाहिए।
पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया को छत्री रोड पर डामरीकरण नहीं होने एवं पिछले चार माह से गिट्टी पड़ी होने के कारण नागरिकों को हो रही है। असुविधा की जानकारी जैसे ही समाचार पत्रों के माध्यम से विधायक यशोधरा राजे सिंधिया को लगी तो उन्होंने ने तत्काल प्रभाव से पीडब्ल्यूडी अधिकारी ओमहरि शर्मा से चर्चा कर  छतरी रोड के डामरीकरण के कार्य को तत्काल पूर्ण करने के निर्देश दिए साथ ही यह भी का की कार्य पूर्णवत्ता युक्त होना चाहिए। जिस पर से अधिकारी श्री शर्मा ने अपने अधीनस्थ अधिकारी व ठेकेदार सख्त निर्देश दिए कि जल्द-जल्द यह कार्य पूर्ण हो जाना चाहिए। 
बताना होगा…

नकुल नाथ के बयान पर भडकी भाजपा: बैंड बजाकर चराई बकरियां, किया विरोध | Shivpuri News

Image
शिवपुरी। आज भाजयुमों ने कमलनाथ के सुपुत्र नकुलनाथ के नामांकन दाखिल करने के बाद दिए गए बयान पर जमकर नाराजगी जताते हुए विरोध प्रदर्शन किया। भारतीय जनता युवा मोर्चा ने नकुल नाथ के नामांकन दाखिल करने के विरोध में किया प्रदर्शन मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ युवाओं को ढोर चराने और बैंड बजाने जैसे रोजगार उपलब्ध कराने की बात करते हैं। 
स्वयं के बेटे के लिए सांसद के दरवाजे उनकी पार्टी खोल करके उनका स्वागत करती है अर्थात पूर्व मध्य प्रदेश के युवा बेरोजगारों के साथ सौतेला व्यवहार करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री दर्शा रहे हैं। इसी विरोध में आज भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला शिवपुरी के द्वारा शहर के माधव चौक चौराहे से लेकर के कोर्ट रोड से अस्पताल चौराहे तक विरोध प्रदर्शन में बैंड बजाए गए तथा बकरियों को चारा खिला कर विरोध प्रदर्शन किया जिसमें शिवपुरी शहर के सैंकड़ों से अधिक युवा बेंड लाकर के और बकरियों को लाकर के चारा खिला कर के विरोध किया। 
इसके साथ-साथ नारे लगाए कमलनाथ मुर्दाबाद यदि इस प्रकार मध्य प्रदेश के युवाओं के साथ में कमलनाथ सरकार सौतेला व्यवहार करेगी तो भारतीय जनता युवा मोर्चा उसका …