Ad Code

चुभती गर्मी में लोकल ट्रक यूनियन पिला रहा है लोगों को RO का ठंडा पानी | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। गर्मी के दिनों में यदि सही अर्थों में राहगीरों को पानी पिलाना है तो इसके लिए दिखावे के कार्य बिल्कुल ना करें, जो भी प्याऊ लगाऐं वह साफ-स्वच्छ और शुद्ध जल प्रदान करने वाली हो तभी प्याऊ लगाकर जनहित का कार्य सही कहा जाएगा, यह कर दिखाया है लोकल ट्रक ऑपरेटर यूनियन ने जो लगातार गर्मियों के दिनों में शुद्धता और स्वच्छता का विशेष ध्यान रखते हुए राहगीरों को नि:शुल्क आर.ओ.फिल्टरयुक्त पानी पिलाने का पुण्य कार्य करता है इस कार्य से अन्य सेवाभावी संस्थाओं को सीख लेना चाहिए और इस तरह की प्याऊ लगाकर यदि जल पिलाया जाए तब सही मानवसेवा का कार्य माना जाएगा। 

उक्त उद्गार प्रकट किए रिटा.डीएसपी एवं लोकल ट्रक ऑपरेटर यूनियन के संरक्षक सुरेश सिंह सिकरवार ने जो स्थानीय गुना वायपास पर संस्था द्वारा प्रतिवर्ष लगाए जाने वाले नि:शुल्क आर.ओ.पानी (प्याऊ)के शुभारंभ अवसर पर मुख्य अतिथि की आसंदी से आमजन को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान शहर कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धार्थ लढ़ा ने भी लोकल ट्रक ऑपरेटर यूनियन के कार्यों को सराहा कि सभी ट्रक यूनियन मिलकर आम जनता को आर.ओ. का शुद्ध ठण्डा शीतल जल पिलाकर पुण्य का कार्य कर रहे है। 

यूनियन के अध्यक्ष अब्दुल रफीक खान अप्पल ने कहा कि हमारी यूनियन के सभी पदाधिकारी व सदस्यों का कहना है कि सेवा के कार्य में कोताही नहीं बल्कि शुद्धता और स्वच्छता का ख्याल रखते हुए की जानी चाहिए इसीलिए प्रतिवर्ष हम आर.ओ. का पानी आमजन के लिए पिलाने के लिए प्याऊ का संचालन करते है इस प्याऊ पर ना केवल स्थानीय बल्कि दूर-दराज से एबी रोड़ होकर गुजरने वाले राहगीर भी अपने पीने के पानी के इस प्याऊ का इस्तेमाल करते है साथ ही रोजाना वायपास से होकर गुजरने वाले सैकड़ों वाहनों के हजारों नागरिक भी इस प्याऊ का पानी पीकर अपनी प्यास बुझाते है। 

हमारा यह सेवा कार्य हमेशा इसी तरह आगे बढ़ता जाएगा। इस प्याऊ के शुभारंभ अवसर पर अब्दुल खलील खान, पदम चौकसे, सफदरबेग मिर्जा, रामू सिसौदिया, रमेश दुबे, शहीद भाई, फूड एसो.अध्यक्ष अकबर राईन, यूनियन के सचिव विवेक सिंघल, कोषाध्यक्ष मुकेश राठौर,राम सिंह यादव, सुरेश शर्मा, पप्पू राईन, राहुल सेन, राजुल खान, हरिप्रजापति, रहीश खान, जुबेर खान आदि सहित अन्य लोकल ट्रक ऑपरेटर यूनियन के पदाधिकारी एवं सदस्यों के साथ स्थानीय आमजन मौजूद रहे।