Ad Code

बडी खबर: जिले में तेज आंधी के साथ अस्पताल चौराहे पर गिरी बिजली, बड़ा हादसा टला | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। अभी अभी खबर शहर के अस्पताल चौराहे पर से आ रही है। जहां तेज आंधी के साथ अस्पताल चौराहे पर एक पेड पर बिजली गिर गई। गनीमत रही कि इस घटना के दौरान वहां कोई नहीं था। जिससे बडा हादसा टल गया। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। कुछ देर बाद यही से पुलिस ने अपना फ्लेग मार्च निकाला। 

जानकारी के अनुसार शाम 4 बजे के लगभग अचानक पूरे जिले में तेज आंधी आई। इस आंधी ने सब अस्तब्यस्त कर दिया। जिले भर में कई पेड इस आंधी की चपेट में आए। तभी हल्की हल्की बारिश प्रारंभ हो गई। उसके बाद शहर के अस्पताल चौराहा जिसे रामगोपाल चौराहे के नाम से जाना जाता है में खडे सीसम के पेड पर अचानक तेज गडगडाहट के साथ बिजली गिरी। 

गनीमत यह रही कि यह चौराहा व्यस्तम चौराहा है। इस पेड के नीचे मजदूर बर्ग के लोग छाब में विश्राम करते रहते है। परंतु तेज आंधी के चलते वह भाग गए। उसके बाद इस पेड पर बिजली गिरी। इससे कोई हताहत नहीं हुआ। घटना के बाद वहां इस बिजली के गडडे को देखने लोगों का हुजूम उमडा। तभी यहां से प्रारंभ हो रहे पुलिस के फ्लैग मार्च के चलते पब्लिक को वहां से हटा दिया। तेज आंधी के बाद हुई हल्की बारिश ने शहर में लोगों को तेज गर्मी से राहत दी। इस बारिश से शहर का मौसम खुशनुमा हो गया।