Ad Code

दो बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में चार घायल | Bairad, Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के बैराड़ थाना अंतर्गत धौरिया रोड़ पर सोमवार की देर शाम करीब 7:30 बजे दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में एक बालिका समेत चार लोग घायल हो गए। चारों की हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद शिवपुरी रेफर कर दिया। 

बैराड़ नगर के वरोद रोड़ निवासी धनीराम राठौर बैराज माता के मंदिर पर लगे मेले में आइसक्रीम बेच कर अपनी भतीजी पूनम राठौर पुत्री नरसी राठौर को वाइक पर बैठा कर बैराड़ आ रहा था।अभी वह धौरिया रोड़ पर पीएम हाउस के पास ही पहुंचा था कि सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी, टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों बाइको के लोग घसिटते हुए दूर तक जा गिरे। 

दूसरी बाइक पर सवार संतोष धाकड़ और उम्मेद जाटव निवासी ग्राम बैचाई थाना गसवानी जिला श्योपुर बैराड़ से अपने गाँव बैचाई जा रहे थे दुर्घटना की सूचना मार्ग से निकल रहे लोगों ने पुलिस को दी लेकिन काफी देर बाद भी भी पुलिस के मौके पर नहीं पहुंचने पर कुछ लोगों ने अपनी वाइकों से घायलों को अस्पताल पहुँचाया।

जानकारी लगने पर ग्रामीण व परिजन अस्पताल पहुंच गए करीब 1 घंटे बाद भी एंबुलेंस के अस्पताल नहीं पहुंचने के कारण परिजन निजी वाहन से सभी को जिला अस्पताल ले गये।