बलारपुर मेले में विक्षिप्त युवक ने SI पर हमला किया, उंगली तोड़ दी | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

4/13/2019

बलारपुर मेले में विक्षिप्त युवक ने SI पर हमला किया, उंगली तोड़ दी | Shivpuri News

शिवपुरी। जिले के सुरवाया थाने में पदस्थ एसआई अमित अग्रवाल पर बलारपुर मेले में डयूटी के दौरान एक विक्षिप्त युवक ने लाठी से हमला बोल दिया जिससे श्री अग्रवाल को चोटें आ गईं। हालांकि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त था इसलिए उस पर किसी तरह की कार्यवाही नहीं की गई। वहीं श्री अग्रवाल को स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया जहां उनकी ऊंगली में फ्रैक्चर था जिसका इलाज करने के बाद उन्हें घर जाने दिया। 

जानकारी के अनुसार बलारपुर मेेले में गुरूवार को काफी भीड़ थी जहां सुरक्षा व्यवस्था के लिए सुरवाया थाना सहित अन्य थानों की पुलिस तैनात थी। गुरूवार की सुबह एसआई अमित अग्रवाल डयूटी पर तैनात थे उसी समय एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक वहां आया और श्री अग्रवाल से उलझने लगा। जिसकी स्थिति देखकर एसआई अग्रवाल ने उसकी बातों पर कोई ध्यान नहीं दिया और वह अपने स्टाफ के साथ बातचीत करने लगे, लेकिन अचानक ही उक्त युवक ने अपने हाथ में लिए डण्डे से एसआई पर प्रहार करना शुरू कर दिए। 

डण्डे के वार से बचने के लिए एसआई ने अपने दोनों हाथों से डण्डे को रोकने का प्रयास किया जिससे डण्डा उनकी अंगुली में लगा और उनके यहां चोट आ गई इसके बाद तुरंत ही वहां मौजूद स्टाफ ने उक्त युवक को पकड़ लिया, लेकिन उसकी मानसिक स्थिति देखकर श्री अग्रवाल ने उसे वहां से दूर स्टाफ के माध्यम से छुड़वा दिया। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot