ITI पर रंगदारी, रिवॉल्वर तानकर मांगे शराब के लिए पैसे, रिवॉल्वर सहित दबौचा | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र के आईटीआई के सामने से आ रही है। जहां बीते रोज एक युवक ने रंगदारी दिखाते हुए एक युवक से शराब के लिए पैसों की मांग कर डाली। इतना ही नहीं आरोपी के होसले इतने बुंलद थे कि आरोपी को जब पैसे नहीं दिए तो आरोपी ने युवक के सिर पर रिवॉल्वर तान दिया। इस मामले की शिकायत पीडित युवक ने देहात थाने में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कद आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार सौरभ सिंह भदौरिया पुत्र सतेन्द्र सिंह भदौरिया उम्र 21 साल निवासी तारकेश्वरी कॉलोनी शिवपुरी किसी काम से आईटीआई के पास जा रहा था। तभी आरोपी अब्दुला खा पुत्र अब्दुल हमीद खांन दम्र 27 साल ने सौरभ को रोक लिया और उससे शराब के लिए पैसे मांगने लगा। जब युवक ने पैसे देने से इंकार किया तो आरोपी ने उक्त युवक के सिर पर रिवॉल्वर अडा दिया। 

इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को दबौचा और उसकी तलाशी ली। तलाशी लेने पर पुलिस ने युवक के कब्जे से एक रिवाल्वर और दो 32 बोर के जिंदा राउण्ड बरामद किए। इस मामले में पुलिस ने उक्त आरोपी के खिलाफ धारा 327, 294 ताहि , 25,27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।