ShivpuriSamachar.COM

Bhopal Samachar

में मोदी जी की माला का एक पुष्प बनकर देश की सेवा करूंगा: विवेक शेजवलकर | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। जबसे भारत आजाद हुआ है तब से ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र पुरे देश व विश्व मे जाना जाता है इस  क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कै राजमाता विजयाराजे सिंधिया, पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी श्री जयभान सिंह पवैया ओर अब नरेंद्र सिंह तौमर कर रहे हैं।

यह लोकसभा का टिकिट मुझे नहीं बल्कि आप सभी कार्यकर्ताओं को मिला है । आज देश में दो गुट है एक गुट वह जो मोदी को रोकना चाहता है व एक हम सब कार्यकर्ता हैं जो मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं । यह सारे लोग सिर्फ मोदी जी से भयभीत है। क्योंकि मोदी जी के पुनः प्रधानमंत्री बनने पर यह सब भरष्टाचारी जेल में जाएंगे यह महाठगबंधन के लोग जो मोदी जी को चोर कह रहे हैं । वह सभी लोग अपने आप को बचाने के लिए मोदी जी का विरोध कर रहे हैं ।

क्योंकि वह सब जानते हैं कि यदि मोदी पुनः प्रधानमंत्री बनते हैं तो हम सब जेल में होंगे क्योंकि इन में से अधिकांश तो न्यायालय से जमानत पर बाहर घूम रहे हैं भारत दुनिया का तीसरा देश है। जिसने दूसरे देश में घुसकर आतंकवादियों पर कार्रवाई करने की ताकत हासिल की है। जिस प्रकार मेरे पिताजी ने क्षेत्र की सेवा की है उसी तरह मैं भी आपकी सेवा में तत्पर रहूंगा उक्त उद्धार आज पोहरी ब करैरा क्षेत्र के विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन में ग्वालियर लोकसभा प्रत्याशी एवं महापौर विवेक नारायण शेजवलकर ने व्यक्त किए।

आज ग्वालियर से चलकर बैराड़ भटनागर  पोहरी  करेरा करई नरवर मगरौनी में कार्यकर्ताओ से संपर्क करते हुए लोकसभा प्रत्याशी विवेक शेजवलकर पहुंचे जहाँ उनका जगह जगह आतिशी स्वागत हुआ। इसके उपरांत विधानसभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता सम्मेलन में अपनी बात रखते हुए भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी विवेक शेजवलकर ने कहा कि अब प्रदेश की जनता कांग्रेस के झांसे में नहीं आने वाली, क्योंकि वह भी दुनिया में भारत का मान बढ़ाने वाले और हर मामले में देश को सुदृढ़ बनाने वाले नरेन्द्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना चाहती है। 

श्री सिंह ने कहा कि संसदीय क्षेत्र की सभी विधानसभाओं की बैठक व सम्मेलनों में कार्यकर्ताओं और जनता का बेशुमार जनसमर्थन और आशीर्वाद मिल रहा है। उन्होंने कहा कि मैं तो एक तिनका हूं,  जिसका सहारा आप जैसे देव दुर्लभ कार्यकर्ता हैं। उन्होंने कहा कि मैं मोदी जी की माला का एक पुष्प बनकर देश की सेवा करूंगा।

भाजपा जिला अध्यक्ष सुशील रघुवंशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ग्वालियर लोकसभा प्रत्याशी सहज सरल ब विकास के प्रति समर्पित है उनके महापौर कार्यकाल में ग्वालियर ने विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं इस लोकसभा चुनाव में हम ग्वालियर लोकसभा से कमल के फूल पर विवेक शेजवलकर को विजय बनाकर देश को परम बैभव पर ले जाने के लिए माननीय नरेंद्र मोदी जी के हाथों को मजबूत करेंगे और देश के साथ ग्वालियर लोकसभा भी विकास के नए आयाम स्थापित करेगा आप सभी कार्यकर्ता अपने अपने बूथ को जीतकर भारी मतो से लोकसभा को विजय बनाएं।

कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए किसान मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष रणवीर सिंह रावत ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार आकंठ भ्रष्ट्राचार में डूबी हुई है। किसानों से कर्ज माफी का झूठ वादा करके सत्ता में आई कांग्रेस ने किसानों को भुलाकर तबादला उद्योग पर सबसे पहले ध्यान दिया। उसी का परिणाम है कि मुख्यमंत्री के करीबियों के पास से अकूत संपत्ति बरामद हो रही है। पूर्व में जिस तरह सपा और बसपा की सरकारों ने उत्तरप्रदेश में लूट मचाई थी,  अब वही हाल कांग्रेस की मध्यप्रदेश सरकार का है।

पूर्व विधायक नरेंद्र विरथरे ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी से प्रत्याशी तो अब घोषित हुए हैं लेकिन हमारी तैयारी पहले से हो चुकी है हमारे मतदान की संचालन टोली वन चुकी है जो अपने अपने मतदान केंद्र पर काम कर रही है यह चुनाव राष्ट्रवाद व अराष्ट्रवाद के बीच है हमें नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बना कर राष्ट्रवाद के इस लोकतंत्र रूपी यज्ञ में अपने आहुति प्रदान करना चाहिए। इसके साथ ही पोहरी विधायक प्रहलाद भारती, ओमप्रकाश खटीक आदि ने भी संबोधित किया। 

इस अवसर पर संभागीय संगठन मंत्री शैलेन्द्र बरुआ, लोकसभा क्लस्टर प्रभारी नरेन्द्र विरथरे, लोकसभा प्रभारी विजय दुबे, लोकसभा संयोजक अभय चौधरी,किसान मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष लोकसभा सह संयोजक रणवीर सिंह रावत पूर्व विधायक प्रहलाद भारती,जिला महामंत्री ओमी गुरु,राजकुमार खटीक, जिला मंत्री जगदीश सिंह रावत,ब्रजेंद्र सिंह तोमर,पृथ्वीराज सिंह जादोन,मंडल अध्यक्ष रामबाबू मंगल हरिनारायण कुशवाहा मुरारीलाल धाकड़,सुनील गुप्ता, जयप्रकाश सोनी,धर्मेंद्र शर्मा,रामगोपाल चौधरी,देवेंद्र श्रीवास्तव,डॉ राकेश राठौर,शिवसिंह यादव, किसान मोर्चा अध्यक्ष सोनू विरथरे युवा मोर्चा अध्यक्ष मुकेश चौहान सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्तिथ रहे।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics