Posts

Showing posts from May 20, 2015

फरार बदमाश को CEO अजीत तिवारी ने दिया सरपंची का चार्ज

Image
शिवपुरी। जिले के इंदार थाना से फरार बदमाश को बदरबास के मु य कार्यपालन अधिकारी  अजीत तिवारी ने गिंदौरा पंचायत का चार्ज दे दिया है। चार्ज के साथ इस फरार बदमाश के हस्ताक्षर के चार बैंको भी लेनदेन के लिए भी पंहुचा दिए है। बताया गया है सीईओ के इस अवैधानिक काम के लिए फरार बदमाश और सीईओ तिवारी के बीच कोई अवैध गठबंधन हुआ है। 
जानकारी के अनुसार इंदार थाना क्षेत्र में आने वाली ग्राम पंचायत गिंदौरा से फर्जी मार्कशीट के सहारे अपनी उम्र बढ़ाकर सरपंच बनने वाले मोहब्बत सिंह आदिवासी पर इंदार थाने में भादवि की धारा 420, 467, 468, 471 और 34 के तहत मामला कायम है और यह मोहब्बत सिंह अभी थाने के कागजो में फरार चल रहा है।
इन धाराओं में आरोप सिद्ध होने पर आरोपी को आजीवन कारवास की सजा का प्रावधान है। फौजदारी मामला कायम होने पर निर्वाचित सरपंच मोहब्बत सिंह आदिवासी शपथ ग्रहण समारोह में उपस्थित नहीं हुआ था और ना ही अभी तक उसने सरपंची की शपथ ली है।  
समितियों के चुनाव में भी उसकी अनुपस्थिति दर्ज की गई थी, लेकिन प्रशासन की सांठगांठ से उक्त फरार सरपंच को चार्ज देने के आदेश जनपद पंचायत बदरवास के मु य कार्यपालन अधिका…

ग्वालियर-दमोह ट्रेन में टीसी के भाडे के लोग कर रहे थे अवैध वसूली

Image
शिवपुरी। बुधवार की सुबह प्रतिदिन की भांति चलने वाली ग्वालियर दमोह ट्रेन में यात्रियों ने टीसी के साथ उसके भाडे से रखे 2 लोगो को जीआरपी पुलिस से पकडवा देने के समाचार प्राप्त हो रहे है। बताया गया है कि उक्त टीसी अपने साथ 2 लोगों को यात्रियों से जबरिया बसूली करने के लिए 2 हजार प्रतिदिन के हिसाब से भाडे पर रखा था। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्वालियर दमोह ट्रेन आज बिलंब से शिवपुरी पहुंची और ट्रेन सवा घंटे तक शिवपुरी में ही भीषण गर्मी के बीच खड़ी रही। उसी दौरान टीसी गोपीनाथ ने बिना टिकिट यात्रा करने वाले यात्रियों की चैकिंग कर उनकी रसीदें बनाना शुरू कर दीं। बताया जाता है कि उसके इस कार्य में दो अन्य लोग भी सहयोग कर रहे थे। 
यात्रियों ने इसका विरोध किया और अवैध टीसी होने का आरोप लगाते हुए उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया। यह देखकर जीआरपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और उसने दो आरोपियों में से एक को पकड़ लिया जबकि दूसरा भाग निकला। 
बताया जाता है कि उससे जब पूछताछ की तो उसने आरोप लगाया कि टीसी उन्हें दो हजार रुपये प्रतिदिन के हिसाब से अवैध वसूली के लिए लेकर आया है। इसके बाद टीसी को भी गाड़ी में से…

प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री के एल अग्रवाल पर बदमाशो का लात-घूसो का हमला

Image
शिवपुरी। भाजपा के पिछले कार्यकाल में प्रदेश में मंत्री रहे के एल अग्रवाल के साथ आज कोलारस थानातंर्गत लुकवासा में एक शादी समारोह में दो बदमाशो ने मारपीट कर दी और दहशत फैलाने के लिए हवाई फायर भी किए जान के समाचार मिल रहे है। बताया गया है कि पूर्व मंत्री के साथ उक्त बदमाशो का जमीनी विवाद चल रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक बदमाश को गिर तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार गुना जिला अंतर्गत आने वाले ग्राम धरनार के रमेश सिंह रघुवंशी के पुत्र की बारात बीती रात्रि शिवपुरी जिले के लुकवासा कस्बे में नरेन्द्र सिंह रघुवंशी के यहां आई थी। चूंॅकि रमेश रघुवंशी की घनिष्ठता पूर्व मंत्री के.एल.अग्रवाल से थी और दूसरी ओर हिस्ट्रीशीटर बदमाश संजू भदौरिया व अतुल भदौरिया भी रमेश रघुवंशी के सामाजिक रिश्तेदार थे इसलिए इस बारात में संयोगवश पूर्व मंत्री एवं हिस्ट्रीशीटर बदमाश दोनों ही शामिल हो गए। 
इसी बीच जब बारात की आगवानी हो रही थी कि तभी संजू भदौरिया व अतुल भदौरिया का जिले के पूर्व प्रभारी मंत्री के.एल.अग्रवाल ने किसी जमीन विवाद के चलते पुरानी रंजिश थी और यह दोनों ही बारात में शराब पीए हुए थे। जिसके चलते इनका…