नए एसपी के आने से शराब माफियाओ के ग्रहों ने बदली चाल

शिवपुरी। जिले के नए एसपी मोह मद यूसुफ कुर्रेशी की आमद के कारण शराब माफियाओ के ग्रहो की चाल बदल गई है। गांव-गांव में किराने की दुकानो में शराब विक्रय कर रहे शराब माफियाओ की पुलिस ने बदले नए स्वरूप के कारण रोज अवैध शराब पकड में आ रही है।

नाकों पर लगातार वाहनों की चैकिंग कर संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है आमतौर पर चैकिंग के नाम पर पुलिस द्वारा की जाने वाली गुंडागर्दी की भी कोई शिकायत नहीं मिली है पुलिस थानों में भी पब्लिक के साथ मानवीय व्यवहार हो रहा है  लोगों को एक बार फिर से न्याय व्यवस्था पर विश्वास होने लगा है।

एैसा क्या हो गया है शिवपुरी जिले में कि लोगों को न्याय के लिए नेताओं की चौखट पर नाक रगडऩा नहीं पड़ रहा है द्य केवल पुलिस विभाग में एक अधिकारी की ही तो बदली हुई है और इतना सब कुछ बदल गया।

अब समझ में आ रहा है कि ईमानदारी और कर्तव्य निष्ठा का वास्तव में कोई तोड़ नहीं है तभी तो शिवपुरी जिले में गुंडे बदमाश गधे के सिर से सींग की तरह गायब हो गये हैं शराब कारोबारी रोज हो रहे नुकसान के चलते चिंतित नजर आ रहे हैं जनता में पुलिस के प्रति विश्वास जाग्रत हो रहा है ।

वास्तव में जिले के नए कप्तान  ने पूर्व पुलिस अधीक्षक सापू साहब की याद दिला दी है।  मगर उनके समय में राम राज्य वाले शासन में तात्कालीन कलेक्टर रहे अगनानी साहब का भी योगदान था । जिसने लगभग सभी सरकारी विभागों में टेबल चार्ज को शून्य कर दिया था।

अपराधियों के खिलाफ  शिवपुरी की पिच पर बल्लेबाजी करने आए नये कप्तान ने एक छोर से अबैध शराब माफियाओ पर तगडे शाट लगाना प्रारंभ कर दिया है। जनमानस तो आशा कर रही है कि केवल एक अधिकारी के आने से इतना कुछ सुधर सकता है तो दूसरे के आने पर शिवपुरी की बात ही कुछ और होगी।