चालन करने पर भडके इंजीनियर पुत्र, फाडे रसीद कट्टे

शिवपुरी। शहर के पोहरी बायपास पर शनिवार रात करीब 9 बजे हेलमेट की चालानी कार्रवाई को अंजाम दे रहे यातायात सूबेदार पुरूषोत्तम विश्नोई से इंजीनियर जानकीलाल धाकड़ के दो पुत्र कल्याण व सुनील तथा भाई संतोष उलझ पड़े। 

स्थिति यह रही कि तीनो ने मिलकर सूबेदार के साथ धक्का-मुक्की करते हुए उनका पंचनामा व चालानी रसीद कट्टे तक फाड़ दिए। इसके अलावा बीच-बचाव करने आए एक हवलदार के साथ उक्त लोगो ने मारपीट तक कर डाली। 

यह घटनाक्रम करीब आधा घंटे तक चलता रहा बाद में सूबेदार की सूचना पर से मौके पर एएसपी आलोक सिंह व टीआई कोतवाली सुनील श्रीवास्तव पुलिस बल के साथ पहुंचे और उपद्रव व अभद्रता कर रहे तीनो लोगो को कोतवाली ले आए। 

यहां पर सूबेदार की शिकायत पर तीनो के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। 

आरोपियों में इंजीनियर का एक पुत्र लॉ की पढ़ाई कर रहा है और उसने सूबेदार को धमकी दी थी कि वह जुर्माना तो करके बताए वह उनको देख लेगा, क्योकि कानून उसको भी आता है। 

उल्लेखनीय है कि इस पूरे मामले में एक विधायक उक्त लोगो को अपना दूर का रिश्तेदार व मिलने वाला बताते हुए मामला सुलझाने के लिए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को फोन लगाया था लेकिन मामला इतना बढ़ गया था कि पुलिस ने विधायक की बात को अनसुनी करते हुए तीनो के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दे दिया।