शहर में पानी के लिए हाहाकार, पार्षद मनीष गर्ग ने दिया इस्तीफा

शिवपुरी। भाजपा के वार्ड क्र. 6 के पार्षद मनीष गर्ग मंजू ने आज पार्षद पद से इस्तीफा देने की घोषणा की। उन्होंने बताया कि उन्होंने पार्षद पद से इस्तीफा कलेक्टर को सौंप दिया है। 

उनका आरोप है कि नगरपालिका प्रशासन द्वारा उन्हें सहयोग नहीं दिया जा रहा है जिससे वार्ड में पेयजल संकट व्याप्त है और वार्डवासी उन पर अपना गुस्सा उतार रहे हैं। 

पार्षद मनीष गर्ग ने बताया कि उनके वार्ड में ह माल मोहल्ला और कलार गली में पेयजल संकट व्याप्त है। यहां पेयजल संकट हल करने के लिए वह हर संभव प्रयास कर रहे हैं। उनके पूरे वार्ड में पेयजल सप्लाई के लिए उन्हें सिर्फ प्रतिदिन दो टेंकर मुहैया किये गये हैं जो कि अपर्याप्त साबित हो रहे हैं तथा इलाके के कांग्रेसी उन्हें विफल करने के पूरे  प्रयास कर रहे हैं। 

पार्षद पद के चुनाव में उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को पराजित किया और इसी कारण उन्हें पेयजल संकट का बहाना लेकर नागरिकों के गुस्से का शिकार बनाया जा रहा है। इसी से त्रस्त होकर उन्होंने आज कलेक्टर के निवास स्थान पर जाकर इस्तीफा दे दिया है। 

श्री गर्ग ने बताया कि जब वह कलेक्टर निवास पहुंचे तो वहां साहब नहीं थे इस कारण उन्होंने वहां के कर्मचारी को अपना इस्तीफा सौंप दिया और चले आये।