लगातार हो रही चोरियों को ट्रेस करने में नाकाम हो रही है गोवर्धन पुलिस

शिवपुरी। गोवर्धन थाना क्षेत्र के में बन रहा अपर ककैटो डेम के कारण आने वाले डूब क्षेत्र के गांवो में  लगातार हो रही चोरियों को पुलिस ट्रेस करने में नाकाम हो रही है। बताया गया है कि चोर डेम पर लगातार चोरियां कर रहे है।

पोहरी मोहना रोड पर धोवनी और बूढदा गांव के बीच पार्वती नदी पर बने पुल की रेलिंग को अज्ञात चोर चुरा कर ले गए इसकी रिर्पोट भी गोवर्धन थाने में दर्ज है। इस रैलिग को चोरो द्वारा चुराने के कारण नदी में जानवर गिरने की घटनाए प्रकाश में आ रही हैह।

वहीं दूसरी ओर बूढदा गांव में स्थित शासकीय माध्यमिक विद्यालय भवन के खिडकी दरवाजे सहित फर्श पर लगी हुई कोटा स्टोन माध्यमिक विद्यालय के अतिरिक्त कक्ष की निर्माण सामाग्री को चोरों ने चोरी कर लिए है। 

वही बूढदा गांव मे स्थित यात्री प्रतिक्षालय के संपूर्ण भवन को ही तहस नहस कर सामाग्री को चोरी कर ले गये है। चोरों ने यहां तक कि बसई और बूढदा गांव में बने मुक्तिधाम और खेल मैदान की बाउंड्रीवाल के पत्थरों को भी नही छोडा उसे भी टेक्टर ट्राली के माध्यम से भर कर ले गये। 

नल जल योजना के तहत बिछाई गई पाईप लाईन के पाईपों और नल जल योजना के बोर की मोटर सहित आदिवासी बस्ती में लगी हुई बिजली की डीपी को भी अज्ञात चोरो ने नही छोडा है।  पिछले दिनो से ये लगातार चोरियां हो रही है इन सभी चोरियों को पुलिस की जानकारी है। परन्तु गोवर्धन पुलिस ने अभी तक किसी भी चोरी को ट्रेस नही किया है

इनका कहना है- 
 मैने गोवर्धन थाना पुलिस को शासकीय संपत्ति की चोरी की लगातार चार लिखित शिकायतें की लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की।
सचिव ग्राम पंचायत बूढदा सुरेश धाकड

 मेरी जानकारी में यह मामला नहीं है। मैं इस मामले को दिखवा लेता हूॅ। मामले मे उचित कार्यवाही की जायेगी।
थाना प्रभारी गोवर्धन संजय बरैया -