Posts

Showing posts from October 5, 2018

भाजपा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने पूरनखेड़ी टोल कर्मचारी को पीटा | Shivpuri samachar

Image
शिवपुरी। खबर मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले से आ रही है। यहां भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने पूरनखेड़ी टोल नाके पर जमकर हंगामा बरपाया एवं कर्मचारियों को पीटा। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 
बताया जा रहा है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का शिवपुरी में कार्यक्रम है। इसी की तैयारियों के लिए नंदकुमार सिंह चौहान शिवपुरी पहुंचे थे। जब वो वापस लौट रहे थे कि तभी कोलारस विधानसभा क्षेत्र में पूरनखेड़ी टोल नाके पर उन्हे रोक लिया गया। टोल कर्मचारी ने टोल टैक्स की मांग की। बात बढ़ती चली गई और नंदकुमार सिंह चौहान व उनके साथी नेता हमलावर हो गए। 
नंदकुमार सिंह चौहान सीधे टोल बूथ के आॅफिस में घुस गए एवं वहां मौजूद अधिकारी की गिरेबां पकड़कर उसे थप्पड़ मारे। बताया जा रहा है इस मारपीट में टोल कर्मचारी शुभम नीखरा एवं अजीत प्रताप सिंह शिकार हुए हैं। दोनों को चोटें भी आईं हैं। नंदकुमार सिंह चौहान गाड़ी नंबर एमपी07 सी 1707 में सवार थे। बताया गया है कि इस टोल टैक्स पर मात्र 80 रुपए शुल्क लगता है जो भाजपा सरकार ने ही तय किया है।  बीजेपी पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नन्…

अगर किसी सरकारी कार्यालय में डेंगू का लार्वा मिला तो प्रमुख पर होगी कार्यवाही: शिल्पा गुप्ता

Image
शिवपुरी। कलेक्टर श्रीमती शिल्पा गुप्ता ने सभी कार्यालय प्रमुखों को निर्देश दिए है कि आप अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के माध्यम से कार्यालय के समस्त कूलर, पानी की टंकियां, मटके, घमले, टूटे-फूटे अन्य कंटेनर, टायर आदि में जमा पानी को तत्काल खाली कराए एवं प्रति सप्ताह इनकी जांच कराए। जिससे एण्डीज मच्छर के लार्वा नष्ट हो सके एवं भविष्य में मच्छर न पनप सके। कार्यालय के किसी भी कंटेनर में लार्वा पाए जाने पर संबंधित कार्यालय प्रमुख कार्यावाही के लिए उत्तरदायी रहेगा। कलेक्टर शिल्पा गुप्ता ने सभी कार्यालय प्रमुखों को भेजे गए निर्देशों में उल्लेख किया है कि डेंगू नियंत्रण हेतु 29 सितम्बर 2018 से जिले के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में डेंगू की रोकथाम एवं प्रतिबंधात्मक कार्यवाही का राज्य स्तरीय टीम द्वारा निरीक्षण कर आवश्यक प्रशिक्षण भी प्रदाय किया गया।
03 अक्टूबर को शहर के शासकीय कार्यालय नगर पालिका शिवपुरी, जिला पंचायत कार्यालय के निरीक्षण के दौरान कार्यालय के कूलर, टंकी एवं अन्य अनुपयोगी टायरों में डेंगू फैलाने वाले एण्डीज मच्छर के लार्वा एवं प्यूपा पाए गए थे। 
जबकि पूर्व में अंर्तविभागीय समन्वय का…

प्रशिक्षण को गंभीरता से न लेने पर 19 शासकीय सेवकों का कटेगा दो दिन का वेतन

Image
शिवपुरी। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती शिल्पा गुप्ता ने आज शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पिछोर में विधानसभा निर्वाचन 2018 हेतु शासकीय कर्मचारियों को दिए जा रहे ईव्हीएम बौद्धिक दक्षता प्रशिक्षण का अवलोकन किया। प्रशिक्षण को गंभीरता से न लेने एवं प्रशिक्षण में किए गए सवालों का संतोषजनक जवाब न देने वाले 19 शासकीय कर्मियों के दो दिन का वेतन काटनें के भी निर्देश दिए। 
कलेक्टर श्रीमती शिल्पा गुप्ता ने प्रशिक्षण के अवलोकन के दौरान कंट्रोल एवं बैलेट यूनिट, वीवीपेट, मॉकपोल, मतदाताओं की पहचान के बारे में किए गए प्रश्नों का प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे कर्मचारियों द्वारा संतोषजनक जवाब न देने को लापरवाही मानते हुए 19 कर्मियों का 2 दिवस का वेतन काटने के अनुविभागीय दण्डाधिकारी पिछोर को निर्देश दिए। 
उन्होंने इस दौरान प्रशिक्षण प्रदाय कर रहे मास्टर ट्रेनर्स को भी निर्देश दिए कि वे पूरी जिम्मेदारी के साथ शासकीय कर्मियों को प्रशिक्षण प्रदान करें। इन कर्मियों को जबतक प्रशिक्षण दें, तबतक वे निर्वाचन प्रक्रिया में पूर्ण रूप से दक्ष न हो जाए। प्रशिक्षण में ईव्हीएम एवं वीवीपेट का भी प्रदर…

FIR से दुगुनी रकम पुलिस ने की वापस: लूट का खुलासा करने वाले पुलिसकर्मी सम्मानित

Image
कोलारस। नगर में सर्राफा व्यापारी मनोज कुमार जैन के साथ 29 सितम्बर को हुई लाखो की लूट का वरिष्ठ अधिकारीयो के मार्गदर्शन में कोलारस पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए चोरी हुआ माल जप्त करते हुए घटना के मुख्य आरोपी को दाखिले हवालात कर दिया है। 
चोरी घटना का खुलाशा होने पर कोलारस नगर वासियों और व्यापारियो ने पुलिस का आभार व्यक्त किया साथ ही इसी घटना क्रम में पुलिस को मिली सफलता के चलते बीते रोज कोलारस नगर में अग्रवाल समाज द्वारा पुलिस का सम्मान समारोह रखा गया जिसमें अग्रवाल समाज के साथ नगर के जनप्रतिनिधी और गणमान्य नागरिक शामिल हुए। 
जहां सभी कोलारस थाना प्रभारी और उनकी टीम को अग्रवाल समाज ने मंच पर समाज बंधुओ द्वारा साल और श्री फल देकर गर्मजोशी से सम्मानित किया गया। मंच संभोदन के दौरान कोलारस थाना प्रभारी सतीष सिंह चैहान ने मंच से कहा की एसपी साहब और एएसपी साहब, एसडीओपी साहब के मार्गदर्शन में पुलिस टीम ने यह सफलता पाई है। 
साथ ही यहां के लोगो का सहयोग भी हमें भरपूर रहा है जिससेे हमें विषम परिस्तिथियो में लड़ने का साहस मिल रहा है इस चोरी की घटना में भी केालारस के बहुत से लोग हमार…

राजे ने स्वीकृत किया 38 करोड़ की लागत करोड़, शहर से निकलेगी फोरलेन

Image
शिवपुरी। खेल एवं युवा कल्याण, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री एवं शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र की विधायक श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया के विशेष प्रयासों से राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक-3 पर 38 करोड़ की लागत के मेडीकल कॉलेज नोहरी से लेकर गुना वायपास तक 13 किलोमीटर लम्बा श्रीमंत विजयाराजे सिंधिया मार्ग स्वीकृत किया गया है। 
13 किलोमीटर लम्बाई मार्ग में से 6 किलोमीटर की सड़क फोरलेन बनेगी। सड़क के दोनों तरफ नाली एवं डिवाइडर भी बनाए जाएगें। साथ ही पैदल चलने वालों के लिए फुटपाथ की भी व्यवस्था की जाएगी। इस सड़क के बन जाने से शिवपुरी नगर के नागरिकों को आवागमन में किसी प्रकार की असुविधा नहीं होगी। सड़क का निर्माण कार्य लोक निर्माण विभाग द्वारा किया जाएगा।

महाजनसंपर्क अभियान के लिए शिवपुरी के प्रभारी नियुक्त | Shivpuri samachar

Image
भोपाल। शिवपुरी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के महाजनसंपर्क अभियान के लिए प्रभारियों की घोषणा कर दी गई है।  शिवपुरी 24- पोहरी: श्री नरेन्द्र बिरथरे शिवपुरी 25- शिवपुरी: श्री सुरेन्द्र शर्मा शिवपुरी 26- पिछोर: श्री रणवीर रावत शिवपुरी 27- कोलारस: श्री राजेन्द्र कासट

मानव वेलफेयर सोसायटी का नवदुर्गा एवं गरबा डांडिया महोत्सव 9 से | Shivpuri samachar

Image
शिवपुरी। प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी समाजसेवी संस्था मानव वेलफेयर सोसायटी द्वारा 8वां नवदुर्गा एवं गरबा डांडिया महोत्सव बड़े ही धूमधाम से मनाया जाएगा। उक्त कार्यक्रम की तैयारियां प्रारंभ हो चुकी हैं। उक्त जानकारी देते हुए राजेश ठाकुर, संतोष शिवहरे और अनुराग जैन ने बताया है कि 9 अक्टूबर से 18 अक्टूबर तक चलने वाले सभी कार्यक्रम गांधी पार्क मैदान में होंगे। आयोजकगणों द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया है कि महोत्सव का शुभारंभ महामयी माता के आगमन के साथ दिनांक 9 अक्टूबर 2018 से होगा। 10 अक्टूबर को प्रात: 8 बजे घटस्थापना, माता पूजन संपन्न होगा। रात्रि 7:30 बजे संगीतमय महाआरती तत्पश्चात गरबा डांडिया महोत्सव का आयोजन होगा जो कि 17 अक्टूबर तक चलेगा। साथ ही थाली सजाओ प्रतियोगिता, फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता, चेयर रेस प्रतियोगिता, म्यूजिकल अंताक्षरी प्रतियोगिता के साथ-साथ धुनुवी आरती होगी। 13 अक्टूबर को लाइव गरबा एवं 14 अक्टूबर को भजन संध्या तथा 56 भोग का आयोजन रखा गया है।
17 अक्टूबर को गरबा डांडिया प्रतियोगिता का फायनल मुकाबला होगा जिसमें विभिन्न स्कूल, कॉलेज, सामाजिक संस्थाएं एवं अन्य ग्रुप भाग…

अवैध उत्खनन: 2 करोड की मशीनरी जब्त, 05 आरोपियों को दबोचा | kolaras NEWS

शिवपुरी। आज शिवुपरी पुलिस ने अवैध उत्खन्न करते हुए उत्खन्न में प्रयोग होने वाली पोकलेन मशीन,5 डम्फर, 1 मोटर साईकिल सहित 5 अरोपियो को गिरफ्तार किया है। 2 आरोपी भागने में सफल रहे हैं। जानकारी के अनुसार शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम कूडाजागीर के पास एक पोकलन मशीन से अवैध मुरम उत्खनन व परिवहन किया जा रहा हैं।
सूचना पर पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा एस.डी.ओ.पी. कोलारस  अमरनाथ वर्मा को आदेशित किया गया कि तत्काल कार्यवाही कर सूचना से मूझे अवगत करायें पर से एस.डी.ओ.पी. कोलारस के निर्देेशन में थाना प्रभारी तेन्दुआ उनि. विकास यादव की टीम ने  मुखबिर द्वारा बताए स्थान ग्राम कूड़ाजागीर में रोड के अन्दर कच्चे रास्ते पर देखा कि कुछ लोग पोकलेन मशीन से मुरम खोद रहे थे जहां 5 डम्फर रखे थे।
 जिनमें मुरम का परिवहन किया जा रहा था एवं एक मोटर सायकल अपाचे बिना नंबर की खड़ी दिखी। वहां उपस्थित ड्रायवरों व  हेल्परों से पूछताछ की तो बताया कि पप्पू शर्मा निवासी कूडाजागीर ने यहां खुदाई पर लगाया है उक्त खुदाई एवं परिवहन के लाईसेंस व अनुमति के संबंध में पूछा तो नहीं होना बताया। 

भाजपा: करैरा में महिला बम्ब प्लाट, तो कोलारस में सोशल की बार, ग्रह क्लेश चरम पर | Shivpuri Samachar

Image
ईमरान अली/कोलारस। जैसे-जैसे प्रदेश में आज चुनाव नजदीक आते जा रहे है वैसे-वैसे ही नेताओ ने शंतरज जैसी चाले चलनी शुरू कर दी हैं। करैरा का महिला बम्ब तो सुर्खिया पूरे प्रदेश में बटौर रहा हैं। कोलारस में भी ग्रह क्लेश चरम पर हैं। टिकिट फायनल होने से पूर्व सेमीफायनल शुरू हो चुका हैं। कोलारस में अब सोशलवार शुरू हो गया हैं।
एक तरफ भाजपा कोलारस उपचुनाव की हार के बाद इस बार एड़ी चोटी का जोर लगाने के मूड में है। वहीं उनही के पार्टी के पदो पर बैठे नेता एक दूसरी की टांग खिंचाई कर जग हसाई करा रहे है। बताया जाता है की टिकिट होड़ में भाजपा का ग्रह कलेश अब सोशल मीडिया पर आ गया है। जहां जानकारी के अनुसार भाजपा युवा मोर्चा जिला मंत्री ने कोलारस मंण्डल अध्यक्ष पर तंज कस्ते हुए फेसबुक पर ज्बलंत पोस्ट डालकर भाजपा मंडल अध्यक्ष कोलारस की कार्यप्रणाली के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। 
बताया जाता है भाजपा जनता युवा मोर्चा के जिला मंत्री़ ने अपनी फेसबुक आधिकारीक आईडी प्रदीप धाकड़ से पोस्ट करते हुए लिखा है की ‘‘भाजपा कोलारस मण्डल अध्यक्ष ग्राम केन्दो की बैठकें भी ना करा सका फिर कैसे होगा अबकी बार कोलारस पार’’ इस पोस्ट…

डेंगू का नया एड्रेस: कार्यालय नगर पालिका शिवपुरी, 13 में से 10 कूलरों लार्वा | Shivpuri Samachar

Image
शिवपुरी। इस समय शिवपुरी जिला जानलेवा बुखार डेंगू से लड रहा हैं। संभाग मेें सबसे ज्यादा मरिज शिवपुरी जिले के हैं। शहर में साफ-सफाई की जिम्मेदारी उठाने वाली नगर पालिका में डेंगू का नया ऐड्रेस मिला हैं। नपा कार्यालय के 13 कूलरो को चैक किया गया जिसमेे से 10 कूलरो में ऐडीज मच्छर का लार्वा पनपता मिला हैंं आप स्वयं समझ सकते हैं कि नपा सफाई को लेकर कितनी जिम्मेदार हैं। वही जिला पंचायत कार्यालय में भी पानी की टंकी ओर कूलरो में भी ऐडीज मच्छर का लार्वा मिला हैं।इस मामले को कलेक्टर शिल्पा गुप्ता को अवगत करा दिया गया हैं। इस मामले में विभाग प्रमुखो को नोटिस जारी कर दिए गए। कलेक्टर शिवपुरी ने जिले के सभी विभाग प्रमुखों को आदेश दिए थे कि साफ-सफाई रखे,कही भी किसी भी तरह का पानी जमा नही होने दे।
संभाग में शिवपुरी जिला डेंगू का ब्रांड बना, राज्य स्तरीय टीम ने डाला डेरा  ग्वालियर-चंबल संभाग में सबसे अधिक डेंगू पॉजीटिव मरीज शिवपुरी में निकल रहे हैं। इस पर नियंत्रण के लिए स्वास्थ्य विभाग की राज्य स्तरीय टीम 29 सितंबर से शिवपुरी आकर घर-घर सर्वे कर रही है। टीम बुधवार को नगर पालिका पहुंची जहां दस कूलरों में ड…

बडी खबर: करैरा विधानसभा के लिए दतिया जिले के 28 गांव मतदान करते है | karera news

Image
शिवपुरी। किसी क्षेत्र का परिसीमन गलत हो जाए तो क्या होता है, इसका जीता जागता उदाहरण हमे देखने को मिल रहा है करैरा विधान सभा के  इसके कई गांव जिला दतिया में आते हैं। मतदान करैरा विधानसभा को किया जाता है, लेकिन जिला दतिया लगता हैं। प्रशासन दतिया का है। इस कारण विकास क्या होता है, यह किसकी को नही पता, मुलभुत सुविधाओं को ग्रामीण तरस रहे हैं। दो पाटों के बीच इन ग्रामों की जनता विकास और सुविधाओं से महरूम है। इसकी पीड़ा ग्रामवासियों के मन में है। ग्रामीण भी कहते हैं कि जब हमारा जिला शिवपुरी की जगह दतिया कर दिया तो विधानसभा भी दतिया कर दी जाए, ताकि विकास की धारा में यह गांव भी जुड़ जाएं।
प्रशासन दतिया का, मतदाता करैरा का, नहीं होती सुनवाई करैरा विधानसभा के गांव जो दतिया जिले में आते हैं, जिनमें पिछले कई वर्षों से न तो विधायक द्वारा कोई विकास कार्य किया गया है और न ही सांसद ने कोई ध्यान दिया। इन गांवों का जिला दतिया है। इस जिले में आने के कारण करैरा विधानसभा के 17 पोलिंग के 28 गांव आज मूलभूत सुविधाओं से वंचित बने हुए हैं। यह स्थिति तभी हल हो पाएगी, जब 15 साल बाद परिसीमन होगा। दतिया जिले में आने व…

बाबा होटल में लगी आग, फिर समय पर नही आई दमकल, टैंकर से डाला पानी | Shivpuri samachar

Image
शिवपुरी। शहर के प्राइवेट बस स्टैंड पर गुरुवार दोपहर बाबा होटल में लीकेज सिलेंडर से आग भड़क गई और देखते ही देखते आग ने विराल रूप धारण कर लिया। देखते ही देखते सिलेंडर से भड़की आग ने पूरे होटल को अपनी चपेट में ले लिया। हर जगह धुआं और आग की लपटें नजर आने लगीं। इसके बाद लोगों ने नगर पालिका की फायर ब्रिगेड को फोन लगाया, लेकिन दमकल जब तक मौके पर पहुंचती, उससे पहले नपा के हाइडेंट पर पानी भर रहे पानी के टैंकर से आग पर काबू पाने की कोशिश की गई, लेकिन तब तक टैंकर खाली हो गया। 
उसके बाद किसी तरह से आग फिर से भड़कने लगी। इसके बाद पानी की टंकी और एक और अन्य टैंकर से किसी तरह से पानी डालकर आग पर काबू पाया गया। उसके बाद होटल की आग थमी और उसके बाद लीकेज सिलेंडर की आग पर भी काबू पाया जा सका।
सिलेंडर बदलते समय लीकेज सिलेंडर से लगी आग बाबा होटल पर हादसा उस समय जब एक कर्मचारी सिलेंडर बदल रहा था, उसी दौरान लीकेज सिलेंडर से आग भड़क गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। उसके बाद पूरा होटल बुरी तरह से जल गया। सिलेंडर बदल रहे कर्मचारी ने बताया कि सिलेंडर लीकेज था। इसके चलते बदलते समय सिलेंडर ने आग पकड़ ल…

शहर कांग्रेस अध्यक्ष टेड़िया ने घोषित की अपनी 40 सदस्यीय कार्यकारिणी

Image
शिवपुरी। शहर कांग्रेस कमेटी उत्तर के अध्यक्ष शैलेन्द्र टेड़िया ने गुरुवार को 40 सदस्यीय कार्यकारिणी की घोषणा की है। घोषित कार्यकारिणी में मंडलम अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्री, सचिव, कोषाध्यक्ष, प्रचार मंत्री, वार्ड अध्यक्ष, सेक्टर प्रभारी आदि शामिल हैं। टेड़िया ने कार्यकारिणी की घोषणा सुख सागर होटल में आयोजित कार्यक्रम में की। जिला कांग्रेस अध्यक्ष बैजनाथसिंह यादव ने सभी पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र सौंपे। 
शहर कांग्रेस अध्यक्ष शैलेन्द्र टेड़िया ने बताया कि जिला कांग्रेस अध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव की अनुशंसा से उन्होंने अपनी 40 सदस्यीय टीम की घोषणा की है, ताकि संगठन का कार्य अच्छी तरह से संचालित हो सके। घोषित कार्यकारिणी में मंडलम अध्यक्ष पद पर श्यामसुंदर राठौर, मदन देशवारी और जयराम धाकड़, उपाध्यक्ष पद पर शंकर खटीक, वीरेन्द्र शिवहरे, आजाद पठान, अफसर खान, राजेन्द्र शिवहरे, महामंत्री पद पर निर्मला राठौर छोटे, खेमचंद मौर्य, मुकेश उदईया, साकिर खान, ओम जाटव, अब्दुल करीम कुर्‌रेशी, सचिव पद पर जसवंत कुशवाह, प्रचार मंत्री सुनील भोज और सुरेन्द्र शिवहरे का मनोनयन किया गया है। 
वार्ड अध्यक्षों में वार…

shivpurisamachar.com खबर का असर: रघुवंशी बस कंडक्टर के अपहरणकर्ताओं पर माामला दर्ज

Image
शिवपुरी। रन्नौद थाना पुलिस ने रघुवंशी बस के कंडक्टर को अगवा कर मारपीट कर छोड़कर भागने वाले तीन लोगों के खिलाफ गुरुवार को जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है। फरियादी पूरन (33) पुत्र रामप्रसाद सेन निवासी माड़ा गणेशखेड़ा ने रन्नौद थाने में आवेदन दिया था कि 26 सितंबर की शाम पचावली पर बस का टायर बदलने समय उसे आरोपियों ने अगवा कर लिया और गाड़ी में बिठाकर ले गए। 
मारपीट करने के बाद छोड़कर भाग गए। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी रविन्द्र राजपूत ग्राम सुमेर जिला अशोकनगर, सोनू रघुवंशी ग्राम डंगोरा जिला अशोकनगर, केशव लोधी निवासी चंदेरी जिला अशोकनगर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। 
बता दें कि उक्त आरोपी पुराने मारपीट के मामले में बदला लेने के लिए दूसरी बस के कंडक्टर को अगवा करने आए थे। गलती से पूरन सेन को पकड़कर ले गए। इस बात की जानकारी लगने पर उसे छोड़कर भाग गए। उक्त खबर का प्रकाशन सबसे पहले शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने प्रकाशित की थी।

नाबालिग को भगाने के जुर्म में 4 साल की कैद

Image
शिवपुरी। न्यायालय विशेष सत्र न्यायाधीश जिला शिवपुरी ने नाबालिग को बहला फुसलाकर भगवाने के आरोपी गुलशन को 4 साल के कठोर कारावास और चार हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है। अभियोजन के अनुसार 24 मार्च 2014 को फरियादी घर पर सो रहा था। तभी 2:30 बजे सोकर उठा तो नाबालिग घर पर नहीं मिली। आसपास तलाशने पर भी पता नहीं चला। रिश्तेदारों से पता चला कि आरोपी गुलशन उसके घर पर आया था। 
नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर घर से भगा ले गया है। थाने में मामले की धारा 363 के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई। विवेचना के बाद चालान कोर्ट में पेश किया। अभियोजन पक्ष के तर्कों के आधार पर आरोपी को न्यायालय ने दोषी पाते हुए सजा सुनाई है।