Ad Code

Responsive Advertisement

दो बाईकों की भिंडत, एक की मौत दो घायल | kolaras News

शिवपुरी। खबर जिले के इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम एजवारा और कुण्डई गांव  से आ रही है। जहां आज आमने सामने से दो बाईको की भिडंत में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए बदरवास उप स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां दोनों की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार अनंत सिंह पुत्र संतोष सिंह यादव उम्र 32 साल निवासी इमलौदा अपनी बाईक से अपने गांव से इंदार की और जा रहा था तभी ग्राम एजवारा और कुण्डई के बीच सामने से आ रही एक बाईक में जा भिड गया। यह भिडंत इतनी जबरदस्त थी कि दूसरी बाईक पर सबार शिवनंदन सिंह यादव पुत्र प्रताप सिंह यादव उम्र 70 साल निवासी ग्राम आरी थाना इंदार की मौके पर ही मौत हो गई। 

इस हादसे में अनिल पुत्र गनपत आदिवासी उम्र 30 साल निवासी इमलौदा को भी गंभीर चोटें आई है। इस मामले की सूचना पर बदरवास पुलिस मौके पर पहुंची। परंतु बाद में क्लीयर हुआ कि यह तो इंदार थाना क्षेत्र का मामला है तो तत्काल इंदार पुलिस को इस मामले की सूचना दी। जहां पुलिस ने इस मामले में बाईक सबार युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।