मनियर में रंगदारी, शराब के लिए रूपए नहीं दिए तो पीट दिया - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

10/31/2018

मनियर में रंगदारी, शराब के लिए रूपए नहीं दिए तो पीट दिया

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के बीज गोदाम के पास मनियर में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाले दूसरे युवक की निर्ममतापूर्वक मारपीट कर दी। आरोपी ने पीडि़त युवक से शराब के लिए रूपयों की मांग की थी, लेकिन जब पीडि़त ने रूपए देने से इंकार कर दिया तो आरोपी ने घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 327, 294, 323, 506 सहित 3(2) व्ही(ए), एससी एसटी के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार पीडि़त रामहेत पुत्र रमेश जाटव निवासी मनियर कल सुबह 11 बजे बीज गोदाम के पास बैठा हुआ था तभी वहां रहने वाला आरोपी लल्ला उर्फ धर्मेन्द्र तोमर पुत्र चंदन सिंह तोमर वहां आया और रामहेत से शराब के लिए रूपए मांगने लगा। 

इस दौरान रामहेत ने आरोपी को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह बिना रूपए लिए वहां से जाने के लिए तैयार नहीं हुआ। आरोपी की जिद को देखते हुए रामहेत ने रूपए देने से इंकार कर दिया तो आरोपी का पारा चढ़ गया और उसने रामहेत को पकड़कर धुनाई लगा दी। बाद में आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गया। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot