ट्रेक्टर खरीद कर लौट रहे युवकों के साथ कट्टे की नौंक पर लूट

शिवपुरी। कोलारस क्षेत्र के रेशम वाली माता मंदिर के पास नदी के रपटे पर बीती रात्रि बाइक पर सवार होकर आए दो हथियारबंद बदमाशों ने बाइक से जा रहे दो युवकों के साथ मारपीट कर कट्टे की नोंक पर पर्स लूट लिया जिसमें 14 हजार रूपए और दस्तावेज रखे हुए थे। दोनों बदमाश अपने शरीर को शॉल से ढके हुए थे जिससे उनकी पहचान नहीं हो सकी। हालांकि पीडि़त युवक ने बाइक का आधा नंबर देख लिया था। जिसकी जानकारी उसने थाने आकर पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ भादवि की धारा 394 सहित 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 

पीडि़त मनीष पुत्र देवीलाल शर्मा निवासी रन्नौद ने जानकारी देते हुए बताया कि कल वह ट्रेक्टर खरीदने अपने मित्र मो. अशफाक के साथ अपनी बाइक क्रमांक एमपी 33 एमएन 1582 से शिवपुरी गया था जहां उसके परिवार के लोग भी आ गए और उन्होंने ट्रेक्टर खरीदा। इसके बाद परिवार के लोग ट्रेक्टर से रन्नौद के लिए रवाना हो गए और उनके पीछे-पीछे वह अशफाक के साथ बाइक से चलने लगा। 

रात्रि करीब आठ बजे के लगभग वह रेशम वाली माता मंदिर के पास पहुंचा तभी सामने से एक बाइक आई और बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उन्हें कट देकर रोक लिया। तभी पीछे बैठा बदमाश बाइक से उतरकर उनके पास आया और बाइक चला रहे अशफाक के गाल में चांटा मारकर उसे बाइक से गिरा दिया।

तभी बाइक चला रहे दूसरे बदमाश ने अपनी कमर से कट्टा निकालकर उसकी ओर अड़ा दिया और उससे जेब में रखा पर्स निकालने के लिए कहा। जब उसने आनाकानी की तो दूसरे बदमाश ने उसमें चांटा मारकर उसकी जेब से पर्स छीन लिया और उन्हें धमकी देकर वहां से भाग गए। पर्स में 14 हजार रूपए, आधार कार्ड, ड्रायविंग लायसेंस सहित अन्य दस्तावेज रखे हुए थे। घटना के बाद उसने मोबाइल से अपने परिवारजनों को लूटपाट होने की जानकारी दी। बाद में वह थाने पहुंचे जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics