Ad Code

Responsive Advertisement

मकान मालिक की बेटी से प्रेम प्रसंग, कोतवाली में हाईवोल्टेज ड्रामा

शिवपुरी। आज शहर के सिटी कोतवाली में लगभग दो घण्टे तक चले हाईवोल्टेज ड्रामें ने हर किसी को सोचने को मजबूर कर दिया। सबसे पहले तो पुलिस चकरघिन्नी हुई। पुलिस के वायरलेस सेट पर चला कि शहर के ग्वालियर बायपास क्षेत्र से एक युवक का एक कार में दिन दहाडे अपहरण कर आरोपी कार को बाजार की ओर लेकर भाग रहे है। जिस पर पुलिस चकिरघिन्नी हुई और पता चला कि यह कार को खुद चलकर कोतवाली पहुंच गई है। जब कार कोतवाली पहुंची तो सामने आया कि उक्त मामला अपहरण का न होकर प्रेम प्रसंग का है। और प्रेम प्रसंग भी एक शादी शुदा युवती से। जानकारी के अनुसार देवेन्द्र धाकड़ कुछ वर्ष पूर्व ग्वालियर बायपास क्षेत्र में पढ़ाई करने के लिए किराये से रहता था। इसी बीच उसकी बातचीत मकान मालिक की बेटी से होती रही। धीरे-धीरे यह बातचीत प्यार में तब्दील हो गई। बताया जा रहा है कि युवती देवेन्द्र के लिए पैसे भी देने लगी। इस बात की भनक जब परिजनों को लगी तो कुछ विवाद भी हुआ और देवेन्द्र यहां से भगा दिया गया। 

इसके बाद देवेन्द्र के परिजनों ने उसकी शादी भी करा दी, लेकिन इसके बाद भी युवती और युवक का मेल मिलाव जारी रहा। बताया जा रहा है कि देवेन्द्र का इसी के चलते अपनी पत्नी से भी मनमुटाव चल रहा है। कल जब देवेन्द्र ग्वालियर बायपास क्षेत्र से गुजरा तो युवती के परिजनों ने उसे वेगनआर कार से उठा लिया और सीधे कोतवाली लेकर पहुंचे। 

बताया जा रहा है इसके बाद युवती के परिजन युवती को लेकर कोतवाली पहुंच गए। सूत्रों की मानें तो यहां युवती ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराने से साफ इनकार करते हुए कहा कि मैं देवेन्द्र के साथ ही शादी करूंगी। चूंकि युवती बालिग थी इसलिए पुलिस भी कुछ नहीं कर सकी। युवती और उसके परिजनों के बीच में कुछ समय तक ड्रामा चलता रहा। युवती ने अपने ही परिजनों पर मारपीट के आरोप लगाए। परिजनों की मानें तो कल भी युवती देवेन्द्र को रुपए देने वाली थी और उसके पास से कुछ रुपए भी मिले थे। मामले में पुलिस ने कोई कायमी नहीं की।