Ad Code

Responsive Advertisement

शिवपुरी का सपूत शहीद: सीमा सूरक्षा में लगी गोली शहीद, आज आऐगा पार्थिव शरीर

शिवपुरी। देश के गुजरात में समुद्र सीमा पर ड्यूटी के दौरान शिवपुरी के आर्मी जवान गोली लग गई। देश की सुरक्षा में तैनात राजकुमार यादव शहीद होने की सूचना गुरुवार की देर शाम परिजन को लगी। जवान की पार्थिव देह शुक्रवार की शाम शिवपुरी आने की बात कही जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक राजकुमार यादव (35) पुत्र कल्याण सिंह यादव ग्राम ढंगा कालीपहाड़ी तहसील करैरा जिला शिवपुरी गुरुवार की दोपहर 11 से 12 बजे के बीच ड्यूटी के दौरान गोली लगने की सूचना मिली। श्रीनगर में तैनात आर्मी जवान मातादीन ने बताया कि सूरत फोन लगाने पर राजकुमार के शहीद होने की सूचना लगी है। अधिकारियों ने शुक्रवार की शाम तक पार्थिव देह घर लाने की बात कही है। उसके बाद से संपर्क नहीं हो सका है। 

मातादीन का कहना है कि गोली क्यों और किस कारण से लगी है, इस बात की कोई सूचना नहीं मिल पा रही है। मामले में शुक्रवार को अधिकारियों से बातचीत के बाद ही स्थिति का पता चल पाएगा। मातादीन का कहना है कि राजकुमार और उसने 29 जनवरी 2002 में आर्मी ज्वाइन की थी। राजकुमार तीन भाइयों में छोटा है। उसकी दो बेटियां है जिनमें एक आठ व दूसरी चार साल की है। राजकुमार के शहीद होने की सूचना घर पहुंचने पर वहां कोहराम मचा हुआ है।