12 घंटे में लूटरे दबोचे-कट्टा की नोक पर मोबाइल ब नगदी लूट ले गए थे लुटेरे

शिवपुरी। जिले के दिनारा थाना क्षेत्र से बीती  रात्रि को तीन अज्ञात लुटेरों ने कट्टा अड़ाकर एक बाइक, मोबाइल व नगदी कुल कीमत 60 हजार का सामान लूट कर भाग गए। दिनारा पुलिस ने फरयादी केदार पुत्र परमानंद योगी उम्र 29 वर्ष निवासी मायापुर की रिपोर्ट पर 29 अक्टूबर की रात्रि लूट का मामला दर्ज किया औऱ घटना के 12 घंटे में ही लूटेरो को मय समान के दबोच लिया। एसपी ने दिनारा पुलिस टीम को पुरुष्कृत करने की घोषणा की। 

दिनारा थाना प्रभारी केएन शर्मा ने बताया कि फरयादी केदार अपनी बाइक सीडी डिलक्स यूपी 94 के 2825 से मायापुर से दिनारा अपनी ससुराल आ रहा था कि 29 अक्टूबर की रात्रि करीब पौने आठ बजे दिनारा थाना अंतर्गत दबरा दिनारा के पास खाती बाबा स्थान के सामने तीन अज्ञात व्यकियो ने केदार को रोक लिया जो एक बिना नम्बर की सीडी डिलक्स बाइक पर सवार होकर आये थे और केदार को कट्टा अड़ाकर उसकी बाइक, एक एमआई कंपनी का मोबाइल व नगदी सहित कुल 60 हजार का समान लूट कर भाग गये।

दिनारा पुलिस ने एसपी शिवपुरी राजेश हिंगडकर सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के दिशा निर्देशन मुखबिर की सूचना पर तीनो लुटेरे आरिफ पुत्र रमजान व याकूव पुत्र शहजाद ख़ाँ निवासी डेली थाना रक्सा व शेरा पुत्र मुन्ना खाँ निवासी रक्सा थाना रक्सा को आरिफ के घर डेली थाना रक्सा से दबोच लिया और उनके कब्जे से लूट में प्रयोग की गई बिना नम्बर की सीडी डीलक्स बाइक एक 315 बोर का कट्टा,दो जिंदा राउंड, लूटी गई बाइक व मोबाइल व नगदी बरामद की। जिसमें से एक लुटेरे शेरा खाँ ने पूर्व में चोरी व लूट की वारदात करना स्वीकार किया है । 

12 घंटे में लूट का सामान सहित लूटेरो को दबोचने के लिए शिवपुरी एसपी ने दिनारा थाना प्रभारी केएन शर्मा, एएसआई विनोद गौतम, रामनिवास शर्मा, प्रधान आरक्षक राजेन्द्र सिंह, चरणसिंह, आरक्षक अरविंद माझी,पीकेश,पुष्पेन्द्र,सैनिक धर्मपाल को सयुक्त रूप से 10 हजार रुपये का नगद पुरुष्कार देने की घोषणा की है।

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया