Ad Code

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखा करैरा द्वारा निकाला गया भव्य पथ संचलन | karera News

करैरा। रविवार की सायं 5:00 बजे से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखा करेरा द्वारा नगर में भव्य पथ संचलन का आयोजन किया गया जिसने मुख्य वक्ता के रूप में संघ प्रचारक शिवशंकर जी रहे व खंड संचालक जगदीश सिंह चौहान सहित खंड कार्यवाह युगल किशोर शर्मा के अलावा सैकड़ों स्वयंसेवकों ने भाग लिया।

खंड कार्यवाह युगल किशोर शर्मा ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि गत वर्ष की भांति भी हमारे यहां विजयदशमी पर्व के उपलक्ष में पथ संचलन का आयोजन किया गया है जिसमें करेरा नगर सहित उपखंडो से भी स्वयंसेवक उपस्थित हुए। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में श्री शिव शंकर जी ने अपने उद्बोधन में कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवकों की उर्जा देशहित व लोक कल्याण के लिए है उन्होंने बताया कि आज संपूर्ण विश्व एक उम्मीद भरी निगाह से भारत की ओर देख रहा है आने वाला समय 21वीं सदी भारत का है आज संपूर्ण विश्व में भारत के ज्ञान, विज्ञान और योग्यता का लोहा विश्व के सभी देश मान चुके हैं। 

उन्होंने कहा कि स्वयंसेवक अपने जीवन में अपने लिए कुछ ना चाहते हुए अपने राष्ट्र के विकास हेतु हर समय त्याग करने को तैयार रहते हैं संघ का स्वमसेवक अपने राष्ट्र को परम वैभव के शिखर पर पहुंचाने के लिए निरंतर प्रयासरत हैं,संघ के स्वयंसेवक अनुशासित अनुशासित रूप से अपना जीवन जीने के लिए जाने जाते हैं पथ संचलन नगर के प्रमुख मार्गों से होता हुआ शिवपुरी-झांसी रोड, काली माता मंदिर से होता हुआ कच्ची गली (सुभाष मार्केट), बीज भंडार रोड, पुलिस सहायता केंद्र ,पुराना बस स्टैंड ,कन्या विद्यालय से होता हुआ मंगल पांडे चौराहा पुरानी तहसील पर समापन हुआ।