प्रत्येक घर को रोशन करने का काम किया है भाजपा ने: यशोधरा राजे सिंधिया | Shivpuri News

शिवपुरी। हितग्राही विशेष संपर्क अभियान के शुभारंभ तहत कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने आज शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों में पहुंचकर शासन की योजनाओं से लाभान्वित लोगों से संपर्क किया इस अवसर पर साहब सिंह रावत व उनकी पत्नी ने बताया कि हमने सपने में भी उम्मीद नही की थी कि हमे पक्का मकान मिलेगा लेकिन भाजपा की सरकार ने पक्का मकान बनाकर भी दिया अब वरसात में हमे कोई परेशानी नही होती है इस अवसर पर जिन हितग्राहियों ने शासन की योजनाओं लाभ प्राप्त मिला तथा अन्य सहयोगी ग्रामीणों द्वारा मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का धन्यवाद भी ज्ञापित कर उन्हें पुष्पमाला पहनाकर जोशीला स्वाग किया। साथ ही ग्राम दर्रोनी, कोड़ावदा, ईटमा, छार सहित अन्य ग्रामों में संपर्क किया। 

आगे मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि अब जिला मुख्यालय तक पहुंने में कोई समय नहीं लगता हैं अब गांव भी शहर से जुड़ गए हैं यह हैं भाजपा का विकास। चाहे हैं शिक्षा, या व्यवसाय के लिए किसान भाईयों को अपनी उपज ले जाने के लिए प्रधानमंत्री सड़क के योजना के माध्यम से अटल जी द्वारा गांव-गांव को जोड़ दिया हैं इसी कड़ी को आगे बढ़ाने का काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा किया जा रहा हैं उनकी भी सोच गांव का विकास करना हैं इसी सोच के तहत प्रत्येक गरीब व्यक्ति को पक्का मकान उपलब्ध कराना हैं तथा गरीबी और अमीरी के भेदभाव को मिटाना हैं इससे जो भाई टपरिया या कच्ची पटोर में  निवास कर रहे हैं उन्हें पक्के आवास बनाए जा रहे हैं। 

साथ ही महिलाओं को उज्वला योजना के माध्यम नि:शुल्क गैस चूल्हे उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इतना ही नहीं घरों को रोशन करने के लिए सौभाग्य योजना के माध्यम से एलईडी के साथ मोबाईल चार्जर भी वितरित किए जा रहे हैं जबकि बीच में कांग्रेस शासन में कुछ भी नहीं मिला। लेकिन प्रधानमंत्री का सपना हैं की गांव में भी विकास हो। किसानों की उन्नति के लिए प्रदेश सरकार ने संबंल योजना शुरू की जिससे कोई भी व्यक्ति परेशान न हो चाहे उसे उपचार कराना हो या बिजली का बिल सभी के लिए संबंल काम करेगी क्योंकि जिस व्यक्ति संबंल योजना में पंजीयन हैं उसके 200 रूपए के मान से एक माह बिजली की राशि जमा करना हैं। वहीं बीमारी के उपचार के पांच लाख रूपए तक नि:शुल्क उपचार करा सकता हैं। 

वहीं अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए नि:शुल्क दाखिला भी दिला सकता हैं। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर शिवपुरी जिला के प्रत्येक ग्राम पंचायत पर हितग्राही विशेष जनसंपर्क अभियान दिनांक 29 अक्टूबर से 1 नवंबर तक चार दिन चलाया जाएगा इस कार्यक्रम के लिए प्रत्येक ग्राम पंचायत पर प्रभारी नियुक्त किया गया है उसके साथ बूथ संयोजक एवं उनकी पूरी टीम प्रत्येक हितग्राही के घर घर जाकर संपर्क करेगी। 

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के साथ संगठन मंत्री देवेन्द्र भार्गव, पूर्व विधायक माखन लाल राठौर, विष्णु जैमिनी, राजू बाथम, हेमंत ओझा, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष दिनेश रावत, संजय गौतम, विमलेश गोयल, अरविन्द बेडर, नगर मंडल अध्यक्ष भानू दुबे, रामस्वरूप रावत रिझारी, डॉ. विजय खन्ना, उमाशंकर खटीक, मदन शेजवार, शुभम दुबे अन्य भाजपा कार्यकर्ता सहित सैकड़ों ग्रामीणजन उपस्थित थे। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics