घर का इकलौता वारिस था अमित, जमीन हथियाने जगराम ने हत्या कर दी | kolaras News

शिवपुरी। खबर जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र के ग्राम सजाई से आ रही है। जहां बीते रोज खेत में एक युवक की कुल्हाडी से काट कर निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के परिवार के ही जगराम पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। यह आरोप मृतक की पत्नि ने पुलिस के सामने लगाएं है। पत्नि और मां ने बताया है कि जगराम ही रात्रि में उसे बुलाकर खेत पर ले गया था। जब सुबह मां खेत पर खाना देने पहुंची तो अमित की अर्धनग्न अवस्था में लाश मिली। इस घटना के बाद से अमित फरार है। बताया यह भी जा रहा है कि हत्या से पहले दोनों ने एक साथ खेत पर ही खाना बनाया और खाया है। उसके बाद उक्त वारदात को अंजाम दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक अमित सिंह लोधी (30) पुत्र अनूप सिंह लोधी निवासी ग्राम सजाई की शनिवार-दरम्यानी रात कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। मां शीला बाई बेटे को खाना बनाकर खेत पर देने के लिए पहुंची। यहां अमित का अर्द्धनग्न शव पड़ा देखा और घर आकर पति व अन्य परिजन को बताया। सूचना मिलते ही रन्नौद थाना पुलिस घटना स्थल पहुंची और शव को अस्पताल ले जाकर पीएम कराया। पुलिस ने फरियादी शीला पत्नी अनूप लोधी की शिकायत पर आरोपी जगराम लोधी पुत्र हरनाम सिंह लोधी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हत्या के मामले में आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। विवेचना के बाद ही हत्या की स्पष्ट वजह सामने आ सकेगी। 

पत्नी बोली, जगराम बुलाकर साथ ले गया
मृतक अमित सिंह ने शनिवार को खेत के बोरवेल से खराब मोटर निकाली थी। पाइप खेत पर पड़े रहने की वजह से वह खेत पर ही सोने चला गया था। पत्नी गुड़िया लोधी का कहना है कि जगराम लोधी शाम करीब 6 बजे घर आया था और पति को अपने साथ ले गया। पुलिस ने फिलहाल जगराम लोधी को आरोपी बना कर पूछताछ शुरू कर दी है। मृतक अमित सिंह की आंख और गर्दन पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या की गई है। जगराम लोधी और मृतक के बीच सात बीघा जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा था। 

बड़े भाई को पोलियो, दूसरे ने दो माह पूर्व फांसी लगा ली थी 
मृतक अमित सहित कुल तीन भाई हैं। जिनमें से बड़े भाई सुरेन्द्र लोधी को दाहिने पैर में पोलियो है और अपनी बहन के साथ रहता है। वहीं दो माह पूर्व दूसरे नंबर के भाई अशोक लोधी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है। अब अमित की हत्या के बाद पूरा परिवार दुखी है। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया