Posts

Showing posts from December 15, 2015

मप्र शासन ने पुन: डीपसी शिरोमणि दुबे को किया निलबिंत

Image
शिवपुरी। पिछले 1 दिसंबर को मप्र शासन ने शिवपुरी के डीईओ, डीपीसी ओर एक छात्रावास अधीक्षिका को निलबिंत किया था। डीईओ गिल कोर्ट से इस आदेश के खिलाफ स्टै मिल गया। और डीपीसी दुबे गिल के उधार के स्टै से अपनी कुर्सी पर डटे है परन्तु राज्य शासन ने आज फिर उसी आदेश को दोहराते हुए डीपीसी, डीईओ ओर छात्रावास को निलबिंत कर दिया है। 
जैसा कि विदित है कि अपने निलबंन के 15 दिन बाद भी शिवपुरी के डीपीसी शिरोमणि दुबे अभी भी अपनी कुर्सी पर डटे है। वह डीईओ के गिल के स्टै को पूरा आर्डर स्टै बता रहे है कानून के जानकारो का कहना है कि यह स्टै केवल डीपीसी गिल को मिला है ना कि पूरे पर आदेश पर स्टै हुआ है। 
बताया गया है कि डीईओ गिल को मिले स्टै पर अपना स्टै बताकर वे लगातार कलेक्टर को गुमराह कर रह है। राज्य शासन ने कलेक्टर शिवपुरी के कन्फूयूजन को खत्म करने के लिए डीपीसी शिरोमणि दुबे को पुन: निलङ्क्षबंत कर दिया है। और इस निलबंन का प्रेस नोट भी जनसंपर्क कार्यालय भोपाल ने भी जारी किया है।

बिजली के तार हटाने को लेकर विवाद, गोली मारी, 7 पर हत्या का मामला दर्ज

Image
पिछोर। कस्बे के ग्राम पटसेरा में 7 लोगो ने मिलकर एक युवक की देशी कट्टे से गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना में युवक की मौके  पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में 7 लोगो के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
बताया जा रहा है कि आरोपियो ने मृतक के खेत में से अपने खेत के लिए बिजली के तार डाल रखे थे। आज शाम जब युवक ने खेत से उन तारों को हटाने की बात कही तो आरोपियों का युवक से विवाद हो गया और उन लोगो ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।
जानकारी के मुताबिक पटसेरा निवासी राजेन्द्र(30)पुत्र अमोल सिंह यादव आज शाम करीब 6 बजे अपने खेत पर काम कर रहा था। राजेन्द्र के खेत में से पास वाले खेत पर बिजली के तार डले हुए थे और राजेन्द्र को उन तारों से जब हल्का करंट लगा तो राजेन्द्र ने खेत मालिक से इन तारों को हटाने की बात कही।
 इसी बात को लेकर राजेन्द्र का अपने पड़ौसियों से विवाद हो गया और मौके पर 7 लोग दीपक,अरविंद, सुनील, बल्लू, भैयासाहब, आजाद, विजयराम समस्त जाति यादव आ गए जिन्होने कट्टे से राजेन्द्र पर फायर कर दिया। 
गोली सीधे राजेन्द्र के सीने में लगी और उसकी मौके पर दर…

कई शिकायतों के बाद भी चोरों को पकडऩे में नाकाम खनियाधाना पुलिस

Image
खनियांधाना। पिछोर अनुविभाग के अंतर्गत आने वाले खनियांधाना थाना क्षेत्र में दो चोरों के दर्जनभर शिकायती आवेदन खनियांधाना थाने में दिए जा चुके हैं, लेकिन खनियांधाना थाने का स्टाफ चोरों पर इतना मेहरबान है कि इतनी शिकायतें होने के बाद भी चोरों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। 
जबकि क्षेत्र में आए दिन धड़ल्ले से चोरियां हो रही हैं। इन चोरों को न पकडऩे का खनियांधाना पुलिस का क्या मकसद है यह तो खनियांधाना पुलिस स्टाफ ही बता सकती है। 
शिकायतकर्ता जितेन्द्र शर्मा पुत्र सुरेश शर्मा निवासी खनियांधाना ने बताया कि मेरे ट्रेक्टर की बैटरी 26-11-15 को चोरी हुई थी और उसी रात आसपास के क्षेत्रों में भी आधा दर्जन करीब बैटरियां चोरी हुईं थीं जिनकी शिकायतें भी संबंधित थाने में की गई थी। हद तो तब हो गई जब इन शिकायतकर्ताओं के द्वारा चोरों के नाम तक पुलिस को बता दिए गए, लेकिन पुलिस स्टाफ इनको पकडऩे में अभी तक नाकाम है। 
जबकि शिकायतकर्ताओं ने पुलिस को बताया कि क्यारा निवासी सुरेन्द्र पुत्र लक्ष्मण लोधी और अनूप पुत्र विक्रम लोधी की लिखित शिकायत होने के बाद भी पुलिस इनको पकडऩे में आज तक नाकाम है जबकि शिक…

रंजिशन विवाद करते हुए महिला से मारपीट

Image
शिवपुरी- पुलिस थाना सीहोर व दिनारा क्षेत्र में हुई अलग-अलग जगह घटनाओ में दो महिलाओं के साथ उससे रंजिश रखने वाले पुरूषों ने विवाद कर मारपीट कर दी। घटना के बाद महिलाओं ने थाने पहुंचकर मामला पंजीबद्ध करा दिया। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। 
थाना सीहोर में शिकायत दर्ज कराते हुए महिला मनीषा पत्नि रतन कुशवाह उम्र 25 वर्ष निवासी गनियार ने बताया कि उसके साथ बीते रोज दोप.2 बजे रंजिशन विवाद रखने वाले आरोपी भगवान सिंह कुशवाह निवासी अमोला ने विवाद करते हुए उसके ग्राम में पहुंचकर मारपीट कर दी। 
घटना के वक्त आरोपी ने पहले महिला के साथ गाली-गलौज की बाद में मारपीट कर जान से मारने की धमक देकर आरोपी फरार हो गया। 
इसी तरह की एक अन्य घटना थाना दिनारा में हुई यहां फरियादी महिला कुसुमबाई पत्नि चतुरा पाल उम्र 48 वर्ष निवासी ग्राम दाबरदेही ने शिकायत दर्ज कराई कि उसके साथ ग्राम दाबरदेही के आरोपी रामपाल गड़रिया ने पुरानी रंजिश के चलते विवाद किया और विवाद के बाद आरोपी ने गाली-गलौज कर मारपीट कर दी बाद में जाते वक्त महिला को जान से मारने की धमकी देकर आरोपी फरार हो गया। 
घटना के बाद थाना सीहोर व दिनारा में उक्…

बडी बहन चीखती रही और छोटी बहन का पडौसी ने कर दिया बलात्कार

Image
शिवपुरी। इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम भगौरी में कल गांव के एक युवक ने घर पर अपनी चचेरी बहिन के साथ रह रही एक मासूम नाबालिग बालिका का बलात्कार कर गांव में ही रहने वाले युवक ने कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। 
 घटना के समय बालिका के परिवार का कोई भी जि मेदार सदस्य मौजूद नहीं था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 376, 450 सहित 3/7 लैगिक अपराधों से बालक बालिकाओं का संरक्षण अधिनियम 2012 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार 12 वर्षीय बालिका अपनी चचेरी बहिन के साथ कल दोपहर घर पर अकेली थी। उसकी माँ और चाची गांव में घास लेने के लिए गई हुई थी। जबकि उसका पिता गांव के पास स्थित ग्राम सिमलिया में किसी काम से गया हुआ था। 
इसका फायदा गांव में रहने वाले नारायण पुत्र धन्ना गड़रिया ने उठाया और वह दीवार लांघ कर घर में प्रवेश कर गया जहां उसने बालिका को एक कमरे में बंद कर लिया और उसके साथ बलात्कार कर दिया। घटना के दौरान उसकी चचेरी बहिन ने काफी शोर मचाया, लेकिन उसकी किसी ने भी नहीं सुनी। 
घटना के बाद आरोपी वहां भाग खड़ा हुआ। शाम क…

बहू और बेटा के जहर खाकर मरने के मामले में मां बाप और भाई पर मामला दर्ज

Image
शिवपुरी। कोलारस थाना क्षेत्र के भड़ौता ग्राम में महिला सेठी बाई और उसके पति मोहना गुर्जर की जहर खाकर आत्म हत्या करने के मामले में पुलिस ने दहेज हत्या का मामला मृतिका के सास ससुर और देवर पर दर्ज किया है। 
इस मामले में खास बात यह है कि पति- पत्नि के साथ मृतिका के ससुर गजाधर ने भी जहर खाया था। लेकिन उसे इलाज के दौरान बचा लिया गया। पुलिस ने अब उसे भी आरोपी बनाया है। आरोपियों के खिलाफ धारा 304 बी 498 ए, 34 भादवि के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। 
विदित हो कि 15 नव बर को एक महिला सेठी बाई और उसके पति मोहना गुर्जर व ससुर गजाधर गुर्जर ने अज्ञात कारणों के चलते जहर खा लिया था। इस घटना में सेठी बाई की कोलारस स्वास्थ्य केन्द्र में मौत हो गई थी। जबकि उसके पति और ससुर को डॉक्टरों ने गंभीर अवस्था में शिवपुरी रैफर किया था।
 जहां मोहना गुर्जर की भी उपचार के दौरान मौत हो गई थी। इन दो मौतों के बाद पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की थी। जहां पुलिस ने मृतिका के मायके पक्ष और ससुराल पक्ष के सदस्यों के बयान दर्ज किये जिनमें यह बात सामने निकल कर आई कि मृतिका सेठी बाई को ससुर गजाधर गुर्जर, सास साबो बाई और द…

अब नगर के आम लोगो ने भी दिखाए नपा अध्यक्ष को काले झण्ड़े

Image
शिवपुरी। नगर के प्रथम नागरिक मुन्ना लाल कुशवाह को एक समुदाय विशेष का झण्डा थामना मुसीबत का सबब बनता जा रहा है। अभी तक तो उन्हें बजरंगदल, विश्व हिन्दू परिषद जैसे संगठनों से विरोध का सामना करना पड़ा, लेकिन अब तो नगरवासी ही उनके इस समर्थन का विरोध कर रहे है। 
ऐसा ही एक घटनाक्रम मंगलवार को उस समय सामने आया जब पुरानी शिवपुरी में होमगार्ड के स्थापना दिवस कार्यक्रम में पधारे नपाध्यक्ष मुन्ना लाल कुशवाह का घेराव वहां के सैकड़ों स्थानीय नागरिकों ने कर लिया।
इसी बीच नपाध्यक्ष जनता के सवाल-जबाबों से बचते हुए अपने वाहन से तेज गति से निकल गए जबकि इस समय वहां कई नागरिक मौजूद थे और वाहन की तेज गति से यहां बड़ी दुर्घटना की आशंका भी बन सकती थी ऐसे में नागरिकों की बात सुने बिना ही नपाध्यक्ष वहां से रवानगी डाल गए।
यहां उपेन्द्र यादव, महेन्द्र यादव(कालू), राम यादव, राजा यादव, हुलस त्यागी, विवेक जैन, भरत यादव, परमाल यादव, पवन राठौर, नरेन्द्र शर्मा, राहुल शर्मा, मिन्टा त्यागी, कल्लू जैन, मुकेश यादव, देवेन्द्र यादव, युवराज सिकरवार, धर्मेन्द्र यादव, रोशन यादव, नन्दकिशोर यादव व राजकुमार सिंह आदि ने नपाध्यक्ष …

बाईक डीपी में घुसी युवक की मौत, पीछे बैठी महिला हुई घायल

Image
शिवपुरी। बीती रात्रि 11 बजे फिजीकल चौकी क्षेत्र में आने वाले नवग्रह मंदिर के पास लगी डीपी में एक बाइक अनियंत्रित होकर घुस गई। जिससे उस पर सवार युवक रंजीत पुत्र विजय सिंह कुशवाह उम्र 26 वर्ष निवासी तलैया मोहल्ला पुरानी शिवपुरी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 
जबकि बाईक पर बैठी उसकी सास कमला बाई कुशवाह गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि मृतक अपनी सास के साथ किसी शादी समारोह में शामिल होकर वापस घर लौट रहा था तभी यह हादसा घटित हो गया। इस मामले में पुलिस ने प्रकरण कायम कर जांच शुरू कर दी।

RSS के शाखा ग्राउण्ड में डॉक्टरों ने फैंकी सिरिंज

Image
शिवपुरी. पोहरी के आदर्श स्कूल में स्थित ग्राउण्ड में बीती शाम कस्बे के प्रायवेट क्लीनिक संचालकों ने उपयोग की गई खाली सिरिंज फैंक दी आज सुबह जब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता प्रतिदिन की भांति शाखा लगाने के लिए पहुंचे तो उन्हें पूरे ग्राउण्ड में सिरिंज फैली दिखी जिस पर स्वयंसेवकों में आक्रोश उत्पन्न हो गया और उन्होंने एसडीएम जेएस बघेल के निवास स्थान को घेर लिया और जब एसडीएम ने उन्हें सफाई कराने का आश्वासन दिया तब स्वयंसेवक वहां से हटे। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार आरएसएस के कार्यकर्ता प्रतिदिन आदर्श स्कूल में बने ग्राउण्ड में शाखा लगाते हैं। उसी ग्राउण्ड में शाम के समय बच्चे भी खेलते हैं, लेकिन बीती शाम कस्बे के कुछ डॉक्टरों ने ग्राउण्ड में हजारों की सं या में सिरिंज फैंक दी जो पूरे ग्राउण्ड में फैल गई थी। आज सुबह 6 बजे स्वयंसेवक शाखा लगाने पहुंचे तो उन्हें ग्राउण्ड में सिरिंज ही सिरिंज नजर आई।
 जिनमें से कुछ सिरिंज कार्यकर्ताओं के यहां भी चुभ गई। जिससे कार्यकर्ता आक्रोशित हो उठे और सुबह 7 बजे एसडीएम के निवास स्थान पर स्वयंसेवकों ने डेरा डाल लिया। जब एसडीएम श्री बघेल स्वयंसेवकों क…

मां ने नग्न अवस्था में पकडा: अपनी 5 वर्षीय बेटी का बलात्कार का प्रयास करने वाले को

Image
शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि देहात थाना क्षेत्रअंतर्गत आने वाली जवाहर कॉलोनी में एक 5 वर्षीय मासूम की मां ने घर के एक कमरे में अपनी 5 वर्षीय बेटी का बलात्कार का प्रयास करते हुए एक अधेड को नग्र अवस्था में पकडा। इस अधेड व्यक्ति के इस कृत्य से गुस्साए परिजनो और पड़ोसियो ने उसकी मारपीट कर दी। 
जानकारी के अनुसा 5 वर्षीय मासूम अपनी मां और पिता के साथ सतनवाडा से अपने नाना के जवाहर कॉलोनी स्थित घर पर एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने आई थी। बताया गया है बीती रात्रि में पडोस में रहने वाले एक अधेड शैलू जोशी व्यक्ति इस बालिका को बहला फुसलाकर घर में बने एक कमरे मे ले गया। 
और अपने कपडे उतार दिए और इस मासूम के साथ बलात्कार का प्रयास करने लगा,तभी अचानक इस मासूम की मां किसी काम से इस कमरे मेें आई तो उसने इस अपराधी को नग्र हालात में ही पकड लिया। 
बताया गया है इस अपराधी ने भागने की कोशिश की परन्तु मां के चीखने के कारण पूरा का पूरा घर इकठठा हो गया। और कमरे का नजारा देख कर सभी लोगो के यह माजरा समझ में आ गया। गुस्साए परिजन ओर पड़ोसियों ने इस अधेड व्यक्ति की मारपीट कर दी। 
बताया यह भी गया है कि इस अधे…

डर के मारे वापस लिया था हाईकोर्ट से आवेदन, उधार के स्टै पर डटे है डीपीसी

Image
शिवपुरी। कंट्रोवर्सी और हठधर्मिता का दूसरा नाम बन चुके डीपीसी शिरोमणि दुबे ने अपने निलबंन के के आदेश के विरूद्व हाईकोर्ट गए और अपना आवेदन वापस विड्रोल कर लिया था।  बताया गया है कि शासकीय वकीलो ने डीपीसी शिरोमणि दुबे की प्रतिनियुक्ति पर सवाल खडे कर दिए थे। 
जानकारी के अनुसार शिवपुरी के निलबिंत डीपीसी शिरोमणि दुबे अपने आप को निलबिंत नही मान रहे है। और सूचनाओ के आधार पर वह हाईकोर्ट जाने की बात को स्वीकार कर रहे है और बडे ही शान से कह रहे है कि मैने अपना आवेदन क्रंमाक 8250 हाईकोर्ट से वापस लिया है। 
बताया जा रहा है कि तारिख 9-12-2015 को हाईकोर्ट ने निलबिंत डीपीसी के आवेदन की तारिख आगे बडाते हुए 10 को लगा दी ओर अचानक यह खबर आई कि डीपीसी दुबे के वकीलो ने अपना आवेदन विड्रो कर लिया। 
इस मामले में अपने राम का कहना है कि सरकारी वकीलो ने डीपीसी की प्रतिनियुक्ति पर सवाल खडे कर हुए कहा कि इन्है 8 साल तक अपनी प्रतिनियुक्ति पर कैसे डटै है। हाईकोर्ट में यह सवाल उछला तो अपना डीपीसी ने डर के मारे अपना आवेदन वापस ले लिया। कही प्रतिनिक्ति ही हाथ से नही चली जाए। 
शिवपुरी के डीईओ परमजीत सिंह को मिले स्टै प…

फिर जिंदा हुआ गड़रिया गिरोह, किया अपहरण, मांगी फिरौती

Image
शिवपुरी। कोलारस के ग्राम खैरोना के तालाब के पास से शुक्रवार की शाम एक डकैत गिरोह ने जंगल में भेड़े चरा रहे एक चारवाहे का अपहरण कर लिया था। पुलिस ने इसे गुमशुदगी मानते हुए मामला दर्ज किया था लेकिन इस गुमशुदगी काण्डं में एक नया मोड़ जब आया। जब अपहृत के भाई के मोबाईल पर डकैतो का फिरौती के लिए कॉल आया। 
बताया गया है कि राजस्थान के नागौर जिले में रहने वाले सीतारात उम्र 40 वर्ष पुत्र कोड़ा राम जाट अपने चचेर भाई राम अवतार सहित कुछ अन्य लोगो के साथ कोलारस के ग्राम खैरोना के जंगलो में भेड़े चरा रहा था। 
यह सभी चारवाहे शुक्रवार को खैरोना के जंगल में तालाब के पास 6 हथियार बंद डकैत गिरौह आ धमका और सीताराम का अपहरण करके ले गया। प्रत्यदर्शी रामअवतार का कहना है कि गिरोह में 6 सदस्य थे। जिसमें एक महिला डकैत भी बताई जा रही है। 
गिरोह का सरदार गडरियां गिरोह का पूर्व सदस्य चंदन सिंह गड़रिया बताया जा रहा है। जानकारी आ रही है कि आज डकैत गिरोह ने रामअवतार के मोबाईल फोन पर अपहृत की रिहाई के बदले 6 लाख रूपए की फिरौती मांगी है। 
पुलिस ने इस मामले में को गंभीरता को देखते हुए एडीटीम के साथ-साथ अन्य पुलिस बल को …

प्रदेश के नं. 1 अस्पताल में ठंड से जमे मरीज

Image
शिवपुरी। प्रदेश में नंबर वन अस्पताल का तमगा हासिल कर 50 लाख का इनाम जीत चुके शिवपुरी के अस्पताल की हकीकत यह है कि  यहां मरीजों के लिए ओडने-बिछाने तक के पर्याप्त इंतजाम नहीं हैं। अचानक से हुई इस ठंड से मरीज जम गए है। 
बताया जा रहा है कि मरीजों ने देखा अस्पताल प्रबंधन पर ऐसी ठंड में कोई व्यवस्था नही है तो मरीजो ने स्वयं ही  रजाई और गद्दे किराए पर लाने पड़ रहे है। 
मेडिकल वार्ड सहित अन्य वार्डों में मरीजों को कंबल, चादर व गददे तक उपलब्ध नहीं हैं सोमवार शाम 7:30 बजे जब मेडिकलवार्ड में भर्ती श्रीपत रजक का बेटा विनोद बाजार से 20 रुपए प्रति नग रजाई व 10 रुपए प्रति नग गद्दा किराए से लाया मनियर निवासी महिला कमलेश भी कंबल बाहर से लेकर आई कई और मरीज ऐसे थेए जो इसी तरह किराए पर गद्दे व रजाई लाकर अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। 
श्रीपत का कहना था कि हमें खाने के लिए पैसे नहीं हैं लेकिन मजबूरी में सरकारी अस्पताल में किराए के रजाई गद्दे लाने पड़ रहे हैं पुरस्कार प्राप्त इस अस्पताल की हकीकत से प्रबंधन अंजान बन रहा है। 
अस्पताल में मु त दिए जाने वाले भोजन पर भी नियम भारी पड़ रहे हैं मेडिकल वार्ड में भर…

युवा संवाद:छात्र-छात्राओ के मन को टटोलेगीं राजे, बाटे जाऐंगे लैपटॉप

Image
शिवपुरी। कॉलेज के टॉपर स्टूडेंट्स को जनवरी में लैपटॉप मिलेंगे। 12 जनवरी को इसके लिए युवा संवाद कार्यक्रम होगा, जिसमें बतौर मु य अतिथि वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया शिरकत करेंगी। 
यह कार्यक्रम व्यक्तिगत तौर पर यशोधरा राजे द्वारा आयोजित किया जाएगा। इस दौरान पहले साइंस कॉलेज और फिर गल्र्स कॉलेज में सेमेस्टर परीक्षा के दौरान प्रथम स्थान पर रहे छात्र-छात्राओं को शासन के द्ववारा लैपटॉप वितरित किए जाएंगे। सरकार की ओर से ये लैपटॉप खरीद लिए गए हैं। 
कार्यक्रम का मकसद छात्र-छात्राओं में प्रतिस्पर्धा की भावना पैदा करना है। साथ ही युवा पीड़ी के विचारों को आने वाली योजनाओं में शामिल करना भी है। 
कार्यक्रम में जिले में विकसित होने जा रहे इंडस्ट्रियल कॉरिडोर एवं रोजगार के अवसरों पर छात्र- छात्राओं से सुझाव मांगे जाएंगे। साथ ही खेल एवं युवक कल्याण विभाग युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने एवं खेल प्रतिस्पर्धाओं के बडें अवसर कैसे उपलब्ध होंगे। इस पर फ ोकस किया जाएगा। 
इनका कहना है युवा संवाद कार्यक्रम के जरिए हम होनहार छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहित करेंगे। इसमें इंडस्ट्रियल इंफ्रास्ट्रक्चर ड…

गामा पर गिरी विडियो कोच, गामा बन गई पापड, पर किसी को खरोच नही आई

Image
शिवपुरी। शिवपुरी का एक परिवार मां कैला दैवी के दर्शन करके लौट रहा था। सुबह के समय घाटी गांव पर स्थित बाबा देव नारायण के मंदिर के पास एक विडियो कोच लहराती आई और इस परिवार की गामा गाडी पर पलट गई। बस के गाडी पर गिरने से गाडी का पापड बन गया, लेकिन माई की कुपा से इस परिवार के किसी भी सदस्य को चोट क्या खरोच तक नही आई। 
जीप में से परिवार के सदस्य किसी तरह लोगों की मदद से खिड़की दरवाजे तोड़कर बाहर निकले और राहत की सांस ली। इस हादसे से सकुशल बचकर लौटे परिवार के सदस्यों का कहना था कि कैला मैया की मेहर थी कि हमारे परिवार की जान बच गई। 
शिवपुरी के टीवी टॉवर क्षेत्र में रहने वाले एवं हीरो शोरूम पर कार्यरत शरद शर्मा अपनी पत्नी संगीता, पुत्र धुव शर्मा, अपने साले सुनील दुबे, उनके पुत्र शुभ दुबे, पत्नी अर्चना, बेटी दीक्षा और मां पुष्पलता के साथ शनिवार की रात कैलादेवी दर्शन के लिए गए थे।
रविवार को लौटते समय रात हो जाने से ये लोग ग्वालियर ही रूक गए और सोमवार की सुबह करीब 5:15 बजे शिवपुरी के लिए रवाना हुए बकौल शरद घाटी गांव पार करने के बाद बाबा देवनारायण मंदिर के समीप नवनिर्मित फोरलेन रोड पर सामने से वीड…