युवती से हाथ पकडा और किया बाईक पर बैठाने का प्रयास

खनियाधाना: जिले की खनियाधाना तहसील की ग्राम पंचायत बामौरकलां में कल शाम एक राह चलती युवती को दो मनचलो ने छेड़छाड़ कर दी। बताया जा रहा है कि  युवती का भाई दोनो आरोपियो के घर शिकायत करने गया तो उसकी मारपीट कर दी। 

जानकारी के अनुसार  दिनांक 29 की शाम करीब 7 बजे एक बमोरकलां की युवती रजनी उम्र 17 साल अपने घर जा रही थी तभी आम रास्ते में मोटरसाईकिल पर खडे बमौरकलां निवासी आकराश जैन पुत्र राजकुमार जैन उम्र 16 वर्ष,गोलू पुत्र राजकुमार जैन उम्र 25 वर्ष ने छेड़छाड़ कर दी। 

बताया जा रहा है कि एक भाई ने पहले रजनी का हाथ पकड लिया और दूसरे भाई ने उसका स्वेटर पकड कर  िाच दिया और गाड़ी पर बैठाने का प्रयास करने लगे,तभी रजनी चिल्लाने लगी तो पास में रहने वाले रमेश प्रजापति आ गया। 

रमेश प्रजापति को आते देख दोनो आरोपी भाग खडे हुए। तभी रजनी का भाई शुभम भी मौके पर आ गया वह आरोपियों के घर उनकी करतूत को कहने गया तो शुभम की भी मारपीट कर दी। और जान से मारने की धमकी दी। 

आज सुबह माता पिता के साथ रजनी ने थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई आरोपियों के खिलाप थाना प्रभारी के एन शर्मा ने धारा 354,323, 506बी 34 आईपीसी और  पीसीएसओ एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपियों को पकडऩे का प्रयास तेज कर दिये है