अतिथि शिक्षक मांगों को लेकर बैठे अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

खनियांधाना। पूरे मध्यप्रदेश में आज कल अतिथि शिक्षक अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे हुये है आज अतिथि शिक्षकों को बैठे दूसरा दिन है और खनिंयाधाना में बैठे अतिथि शिक्षकों का कहना है कि जब तक हमारे मांगे मु यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नहीं मानेंगे तब तक हम अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे रहेंगे।

आज करीब 500 शिक्षक व 50 शिक्षिका धरने पर बैठे रहे और निरन्तर बीआरसीसी कार्यालय के आगे हमारी मांगें पूरी करो यह नारे लगाते हैं। बुधवार को अतिथि शिक्षक जिलाध्यक्ष रमाकान्त मिश्रा खनियांधाना आकर अतिथि शिक्षिकाओं का हौसला बढ़ाया और कहा कि हम अकेले नहीं हमारे साथ पूरे मध्यप्रदेश के अतिथि शिक्षक है और जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होती तब तक हम अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे रहेंगे 

अध्यक्ष का कहना रहा कि जब यूपी, राजस्थान के अतिथि शिक्षकों की तरह अपना हक लेकर रहेंगें और जिला अध्यक्ष ने जाते-जाते कहा कि गुरूवार को सारे शिवपुरी जिले के अतिथि शिक्षक शिवपुरी में एकत्रित होकर कलेक्टर पर धरना देंगे और अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठेंगे रहेंगे जब तक अतिथि शिक्षकों की मांगे पूरी नहीं हो जाती। अतिथि शिक्षकों के हड़़ताल पर रहने पर स्कूलों में बच्चे इधर-उधर खेलते दिखते हैं और अध्यापक बच्चों को घेरे दिखाई दिये।