मुन्नालाल FIR मामले में समाज का समर्थन, सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी ब्यूरो। बीपीएल राशन कार्ड मामले में नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह के विरूद्ध एफआईआर दर्ज होने के विरोध में कांग्रेस के बाद अब उनका कुशवाह समाज भी उनके बचाव में सामने आया है। 

कुशवाह समाज के  सैकड़ों लोगों ने जिनमें कांग्रेसी और भाजपाई दोनों ही दलों के लोग थे, ने नगर के प्रमुख मार्गो से रैली निकालकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आलोक सिंह और डिप्टी कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। 

ज्ञापन में कुशवाह समाज ने नपाध्यक्ष को निर्दोष बताते हुए सीआईडी जांच की मांग की है और आरोप लगाया है कि श्री कुशवाह के विरूद्ध षड्यंत्र में राजनैतिज्ञों के अलावा नगर पालिका के अधिकारी और कर्र्मचारी तथा भ्रष्टाचार उन्मूलन समिति के अध्यक्ष अशोक सम्राट भी शामिल हैं।

 और इस षड्यंत्र में प्रशासनिक अधिकारियों का इस्तेमाल किया गया है ताकि कांग्रेस पार्टी की छवि को धूमिल किया जा सके। कुशवाह समाज ने ज्ञापन जिलाध्यक्ष हरि सिंह कुशवाह जो भाजपा नेता है के नेतृत्व में प्रशासन और पुलिस को सौंपा। 

कुशवाह समाज के लोग आज दोपहर 12 बजे एचडीएफसी बैंक के सामने एकत्रित हुए और इसके बाद उन्होंने नगर के प्रमुख मार्गो से रैली निकाली। रैली में प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जा रही थी और मुन्नालाल को निर्दोष बताया जा रहा था। 

रैली सबसे पहले कलेक्ट्रेट पहुंची जहां एक डिप्टी कलेक्टर को ज्ञापन दिया गया और बाद में रैली एसपी ऑफिस पहुंची जहां अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आलोक सिंह ने ज्ञापन लिया। 

एडीशनल एसपी आलोक सिंह ने ज्ञापन के बिन्दुओं पर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। ज्ञापन में कुशवाह समाज के अलावा बड़ी सं या में कांग्रेसी भी शामिल थे। जिससे स्पष्टत: नजर आ रहा था कि कांग्रेस मुन्नालाल के बचाव में सामने आ गई है।