Posts

Showing posts from February 9, 2018

कोलारस उपचुनाव: यशोधरा राजे करेंगी कल हैलीकॉप्टर से करेंगी जनसंपर्क

Image
शिवपुरी। भाजपा की स्टार प्रचारक एवं कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे आज कोलारस विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों का हैलीकॉप्टर से दौरा कर जनसंपर्क करेंगी। 
उक्त कार्यक्रम की जानकारी भाजपा नगर मंडल के मीडिया प्रभारी राजकुमार शर्मा ने बताया कि प्रात: 10 बजे शिवपुरी से हैलीकॉप्टर द्वारा प्रस्थान कर 10:10 बजे कोलारस मंडल के ग्राम अटामानपुर में पहुंचकर ग्रामीणों से भेंटकर जनसंपर्क करेंगी। 
बदरवास मंडल के ग्राम अटलपुर में 11:30 बजे 12:20 बजे तक तथा 12:40 से 1:30 बजे पिपरिया खेड़ा में जनसंपर्क करेंगी। रन्नौद मंडल के ग्राम इंदार में 1:50 से 2:40 बजे तक तथा 3 से 3:50 तक ग्राम बीजरी में जनसंपर्क करेंगी। वहीं कोलारस मंडल 4:10 से 5 बजे तक राई रामेश्वर ग्राम में जनसंपर्क करेंगी।

बलात्कार के आरोपी को 10 साल की सजा

Image
पिछोर। अपर सत्र न्यायाधीश संजय गोयल की अदालत ने दुष्कर्म के आरोपी रवि जाटव निवासी फुटेरा को 10 वर्ष की सजा व 5000 रुपए के अर्थदंड की सजा सुनाई है। अभियोजन की ओर से पैरवी राजकुमार पाठक ने की। अभियोजन के अनुसार दिनांक 8 दिसंबर 2014 की शाम खाना खाकर फरियादी अपने भाई बहन तथा मां के साथ कमरे में सोया हुआ था। सुबह उठकर देखा की छोटी बहन पीड़ित बालिका आयु लगभग 14 वर्ष घर पर नहीं दिखी तब उन लोगों ने इधर-उधर रिश्तेदारी में तलाश कि जिसका कोई पता नहीं लगा तब उसे जानकारी हुई कि आरोपी रवि उसकी बहन को बहला फुसलाकर भगा कर ले गया है। 
उक्त आशय की रिपोर्ट थाना पिछोर में दर्ज करवाई गई एवं पीड़ित बालिका को 19 अप्रैल 16 को बरामद करते हुए पंचनामा बनाया गया। गवाही के उपरांत आरोपी रवि को धारा 366 के आरोप में 10 वर्ष एवं 5000 रुपए अर्थदंड एवं धारा 4 लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 के आरोप में 10 वर्ष के सश्रम कारावास एवं 5000 रुपए के अर्थदंड से दंडित किया गया। अर्थदंड जमा न करने की स्थिति में दो 2 वर्ष का अलग  से कारावास भुगतना होगा।

सूतक में भरा कांग्रेस ने नामांकन, इसका अशुभ परिणाम: नरोत्तम मिश्रा

Image
शिवपुरी। आज कोलारस के अटरूनी टुकियाबद एवं सेसई खुर्द मे आमसभाओ को संबोधित करने पहुचें जनसम्पर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 14 साल के सांसद को विकास से ज्य़ादा तकलीफ क्यो है वो विकास करना और कराना क्यो नही चाहते। हम विकास करना चाहते है तो बो चुनाव आयोग मे शिकायत कर आते है। हम गोपीलाल जाटव को मंत्री बना रहे थे तो कांग्रेस वालों ने चुनाव आयोग मे शिकायत कर दी। उन्हें मंत्री नही बनने दिया। जब कांग्रेस वाले नामांकन भर रहे थे। उस दिन सूतक था ओर हमारी भारतीय संस्कृति मे शुभ काम सूतक मे नहीं किया जाता। 
क्योकि सुतक मे कोई भी शुभ काम करने के परिणाम अशुभ आते है कांग्रेस वालों को इसका अशुभ परिणाम नतीजा आने के बाद मिलेगा। उन्होने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ये बात कही  सांसद सिंधिया कहते है कि कोलारस मे अब मंत्री 14 साल बाद आ रहे वो इतने दिन कहा थे। 
अब चुनाव आते ही कोलारस आ गए  मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आम जनता से कहा कि हम तो अब आए तो कुछ लेकर ही आये है खाली हाथ नहीं आये हम तो स्टॉप डेमो का भूमिपूजन कर रहे हैं नदी तालाब बना रहे है। 
पर सांसद सिंधिया खुद कितनी बार आए और कितना विकास कराया ये…

कोलारस उपचुनाव: 22 प्रत्याशी मैदान में, बटा चुनाव चिन्हो का बटोना

Image
शिवपुरी- 09 फरवरी 2018/ शिवपुरी जिले की विधानसभा क्षेत्र 27 कोलारस में उपनिर्वाचन हेतु आज 05 उम्मीदवारों द्वारा अपना नाम वापस पश्चात चुनाव मैदान में खड़े 22 उम्मीदवारों को रिटर्निंग ऑफिसर कोलारस श्री आर.ए.प्रजापति द्वारा चुनाव चिन्ह आवंटित किए गए। चुनाव मैदान में शेष बचें उम्मीदवारों में-
स.क्र.उम्मीदवार का नामदलचुनाव           चिन्ह 01श्री देवेन्द्र जैनभारतीय जनता पार्टीकमल 02श्री महेन्द्र सिंह भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेसहाथ 03श्री दशरथ सिंह यादव पुत्र बारेलाल यादवजयलोक पार्टीकांच का गिलास 04श्री अफजल शाह पुत्र हसमुद्दीन शाहनिर्दलीयएअर कंडीशनर 05श्री ईमरान खांन पुत्र मुश्ताक खांननिर्दलीयटेलीफोन 06श्री देवेन्द्र ग्राम सांडर पोस्ट बारईनि.फलों से युक्त टोकरी 07श्री देवेन्द्र ग्राम मगरौरा पो.खतौरानि.ऑटो रिक्शा 08श्री देवेन्द्र सिंह ग्राम बामौरखुर्द पोस्ट एजवारानि.हॉकी और बॉल 09श्री दौजा राम जाटवनि.कैंची 10श्री पवन कुमारनि.माचिस की डिब्बी 11श्री मनोज कुमार सूर्यवंशी (जाटव)नि.मेज 12श्री महेन्द्र ग्राम व पोस्ट रन्नौदनि.गुब्बारा 13श्री महेन्द्र ग्राम पाली पोस्ट राजगढ़नि. तरबूज 14श्री महेन्द्र …

पुलिस प्रताड़ना से तंग युवक ने पेट्रोल डालकर लगाई आग

Image
शिवपुरी। जिले के देहात थाना क्षेत्र के तहत अहीर मोहल्ले में रहने वाले एक युवक ने पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की। बताया जाता है कि युवक को पुलिस द्वारा बार-बार परेशान किया जा रहा था जिससे तंग आकर उसने पेट्रोल डालकर आग लगा ली। युवक को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए उसे ग्वालियर रैफर कर दिया। विक्की यादव ने बताया कि बीते रोज देहात थाना क्षेत्र में हुई चोरी को लेकर पुलिस आए दिन उसे परेशान कर रही थी। 
उसने बताया कि वह एक मुर्गी के ठेले पर काम करता है। यहां भी बार-बार पुलिस उसे आकर परेशान कर रही थी और उसे थाने लेकर आ उसे मारती-पीटती और कहती थी कि चोरों का पता तू ही बताएगा। उसने बताया कि पांच साल पहले एक चोरी के केस में वह फसा था जिसके बाद से उसने कोई चोरी नहीं की। शुक्रवार को पुलिस के अम्रतलाल, महेश तिवारी व नरेश उसके ठेले पर आए और उसे उठाकर  थाने ले आए। जहां पुलिस वाले चोरी के संबंध में उसकी मारपीट करने लगे और कहा कि तुम पैसे दोगे तभी तुम्हें छोड़ेंगे। बार-बार प्रताड़ना से तंग आकर उसने पेट्रोल डालकर आग लगा ली। 
ये बोले पुलिस अधिकारी देहात थाना प्…

समूह के रुपए निकालने से मना करने पर युवक की मारपीट

Image
शिवपुरी। बैराड़ थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम सतनबाड़ा में एक युवक की तीन लोगों ने मिलकर मारपीट कर दी। बताया जाता है कि फरियादी की पत्नी समूह की अध्यक्ष है और सचिव द्वारा रुपए निकलवाए जाने को लेकर विवाद व मारपीट की घटना हुई। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। 
दगंलसिंह पुत्र हरीसिंह यादव निवासी सतनबाड़ा ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी जमुना समूह में अध्यक्ष है। बीते रोज समूह की सचिव बिंदा जाटव ने उसकी पत्नी से रुपए निकालने की बात कही। जिस पर उसने कहा कि रुपए निकालने का काम उसका नहीं है। 
इसी बात को लेकर वहां खड़े उदयभान पुत्र नारायण यादव, मुकेश पुत्र लट्टूराम यादव, रेखा बाई पत्नी रामस्वरूप यादव ने गाली-गलौंज करते हुए दंगलसिंह की जमकर मारपीट कर दी। मामले में पुलिस ने दंगलसिंह की शिकायत पर केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

तलवार लेकर घूम रहा युवक गिरफ्तार

Image
शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत नर्सरी के पास टोंगरा रोड शिवपुरी पर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक किसी वारदात को अंजाम देने की नियत से धारदार हथियार लेकर घूम रहा था। मामले में पुलिस ने आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि गुरूवार की शाम एक युवक वारदात को अंजाम देने की नियत से तलवार लिए घूम रहा है। 
सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान दुबे नर्सरी के पास टोगरा रोड पर पहुंची और वहां मुखबिर द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर युवक को गिरफ्तार किया। 
गिरफ्तार युवक ने अपना नाम सुमंत पुत्र कैलाश बाल्मीक निवासी दुबे न र्सरी के पास बताया। पुलिस ने युवक के पास से तलवार को जब्त कर मामले में कार्रवाई की।

हार-जीत का दांव लगा रहे चार को पुलिस ने धरा

Image
शिवपुरी। कोलारस थाना क्षेत्र के तहत आने वाली देहरदा सड़क पर जुआ खेल रहे चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सभी आरोपियों के विरुद्ध जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। पुलिस ने ताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि देहरदा सड़क के पास कुछ लोग हार-जीत का दाव लगा रहे हैं। 
सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बताए गए स्थान पर दबिश दी तो वहां जुआ खेल रहे चंदू जाटव, राजेश जाटव, बबलू जाटव, राजू जाटव सभी निवासी देहरदा सड़क को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपियों के पास से ताश की गड्डी व न गदी भी पुलिस ने जब्त की।

पड़ोसी के यहां टीवी देखने गई महिला लापता

Image
शिवपुरी। पोहरी थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम डांगवर्वे में एक महिला लापता हो गई। परिजनों ने बताया कि महिला टी.व्ही देखने की कहकर पड़ोसी के यहां गई हुई थी लेकिन वह लौटकर नहीं आई। मामले में पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी है। 
डांगवर्वे की रहने वाली 19 वर्षीय महिला गुरूवार को दोपहर के समय अपने पति से टीवी देखने की कहकर घर से गई थी। लेकिन काफी देर हो जाने के बाद जब वह घर नहीं लौटी तो पति ने पड़ोसियों से पूछताछ की लेकिन महिला का कहीं कुछ पता नहीं चल सका। रिश्तेदारों में भी पूछा लेकिन वहां भी कुछ पत नहीं चल सका। इसके बाद थाने में आकर शिकायत दर्ज करवाई गई।

रंजिश के चलते युवक की मारपीट

Image
शिवपुरी। नरवर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम सरखड़पुर में एक युवक की दो लोगों की मारपीट कर दी। मारपीट का कारण रंजिश बताया जा रहा है। मामले में पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है। धर्मेन्द्र यादव पुत्र रामकिशन (25) निवासी ग्राम सरखड़पुर ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उसने बीते माह एक मामले को लेकर जयेंद्रसिंह यादव के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। 
इसी बात को लेकर वह उससे रंजिश रखने लगा। गुरूवार को शाम के समय जब वह अपने घर जा रहा था तभी जयेन्द्रसिंह यादव व अंजना यादव ने उसका रास्ता रोक लिया और उसके साथ गाली-गलौंज करने लगे। 
जब उसने गाली देने से मना किया तो दोनों ने मिलकर उसकी जमकर लात-घूसों से मारपीट कर दी जिससे कंधे व हाथ में चोट आई। घटना के बाद आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गए। जिसके बाद धर्मेन्द्र थाने आया और मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई।

शराबी युवक ने की पति-पत्नी की मारपीट

Image
शिवपुरी। जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम धौलागढ़ में एक शराबी युवक ने पति-पत्नी की मारपीट कर दी। मामले में पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। लल्लू पुत्र दुर्गा प्रसाद जाटव निवासी धौलागढ़ ने पुलिस को शिकायत में बताया कि गुरूवार को शाम के समय गांव का ही रहने वाला महेन्द्र जाटव शराब पीकर उनके घर के आगे खड़ा होकर गाली-गलौंज कर रहा था। जब लल्लू ने उसे गाली देने से मना किया तो वह उसके साथ विवाद करने लगा। 
इसी विवाद को रोकने के लिए लल्लू की पत्नी आई तो शराबी युवकों ने दोनों की मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गया। घटना के बाद पति-पत्नी थाने आए और युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस के टॉर्चर से आया है मेरे पति को हार्टअटैक, मामला दर्ज करो

Image
शिवपुरी। बीते 1 फरवरी को 2 बत्ती चौराहे पर पुलिस द्वारा चालानी कार्यवाही के बाद है दन अली की संदिग्ंध मौत हो गई थी। मृतक हैदर अली की मौत का जिम्मेदार मृतक की पत्नि ने फिजीकल पुलिस को ठहराया है। इस मामले में आज ज्ञापन भी सौपा गया है।  मृतक की पत्नि ने पुलिस अधीक्षक के नाम अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को सौपा है। पीडि़ता ने अपने ज्ञापन में उल्लेख किया है कि 1 फरवरी 2018 की शाम उसका पति अपनी ब्रेंजो कार क्रमांक एमपी 33 सी 6824 से बड़ौदी से वसूली कर शिवपुरी आया था उस समय उनके पास 25 हजार रूपए थे। रास्ते में दो बत्ती चौराहे पर पुलिस ने उनकी कार को रोक लिया। जिसमें एक अज्ञात महिला भी बैठी हुई थी इसकी पुष्टि पुलिस ने भी की है।
जिन्हें लेकर पुलिस फिजीकल थाने आ गई जहां उसके पति को पुलिस ने एक घंटे तक अपनी अभिरक्षा में रखा। वहीं महिला को बाहर गाड़ी में बैठाया। इसी दौरान पुलिस ने उसके  पति को डराया धमकाया और उससे 25 हजार रूपए भी ले लिए। इसके पश्चात भी पुलिस ने उससे 20 हजार रूपए की और मांग की और उसे तरह-तरह से प्रताडि़त किया। इसी प्रताडऩा से तंग आकर उसने अपने एटीएम से 20 हजार रूपए निकालकर पुलिस को दिये…

सावधान भाजपा: आ रहे है सासंद सिंधिया, दौरा सेट

Image
शिवपुरी। कोलारस का उपचनुाव इस समय अपने पूरे चरम पर आ गया है। भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन की चुनाव की कमान शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया ने संभाल रखी है। कांग्रेस की ओर से सांसद सिंधिया इस चुनाव को लीड कर रहे है। कोलारस विधानसभा को लेकर सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का 4 दिवसीय दौरा बना है। कांग्रेस के प्रेस नोट के अनुसार 4 दिन तक ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र सिंह के पक्ष में ताबडतोड जनसंपर्क करेंगें। 
ज्योतिरादित्य सिंधिया कोलारस विधानसभा को 11 से लेकर 15 फरवरी फरवरी तक चार दिवसीय दौरा कोलारस विधानसभा के विभिन्न गावोंं मेंं सभाओं को  संबोधित करेंगे सांसद सिंधिया 11 फरवरी को सुबह शिवपुरी में जनसम्पर्क उपरान्त 10 बजे शिवपुरी से प्रस्थान कर 10:30 बजे तेन्दूआ में  जनसभा, 11:30 बजे दीघोदी में जनसभा, 12:30 बजे गणेशखेडा में जनसभा 1:30 बजे पिपरौदा,बसाई अटलपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे एवं किसानए मजदूर और आमजन विरोधी भाजपा की नितियों को उजागार करेंगे।
उक्त जानकारी देते हुए प्रभारी जिला अध्यक्ष हरवीर सिंह रघुवंशी ने बताया कि उपरान्त सांसध सिंधिया पिपरिया खेडा ब्लॉक ब…

बडी खबर: शिवसेना के शेर,मैदान में उतरने से पहले ही ढेर

Image
शिवपुरी। कोलारस उपचुनाव को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है कि शिवसेना के शेर मैदान से उतरने से पूर्व ही ढेर हो गए है। आज नाम वापसी के दिन शिवसेना प्रत्याशी ने अपना नाम वापस ले लिया और भाजपा की गोद में जाकर बैठ गए है। खबर यह भी रही है कि वह भाजपा का झंडा लेकर देवेन्द्र जैन का प्रचार करेंगें। 
जानकारी के अनुसार कोलारस उपचुनाव में कांग्रेस-भाजपा और शिवसेना के रूप में प्रत्याशी में फार्म भरा था। शिवसैना के प्रत्याशी के रूप में सतीश धाकड ने पूरे डोल-धमाको के साथ अपना नामाकंन दाखिल किया था लेकिन आज नामाकंन वापस लेने के दिन शिवसेना प्रत्याशी ने अपना नाम वापस लिया है। 
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता लोकन्द्र पाराशर ने बताया कि कोलारस विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी देवेन्द्र जैन का समर्थन करते हुए शिवसेना के प्रत्याशी सतीश धाकड ने नाम वापस लिया है। 
धाकड अब भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करेगें और भाजपा की सदस्ता ग्रहण करेगें। दूसरी ओर शिवसेना के जिला अध्यक्ष पप्पू शिवहरे ने कहा कि हमने कोई समर्थन भाजपा को दिया है और न ही हमारा प्रत्याशी भाजपा का सदस्यता ग्रहण कर रहा है। हमने फ…

कटने जा रहे मवेशियों को पुलिस ने कराया मुक्त

Image
शिवपुरी। जिले के गोवर्धन थाना क्षेत्र के तहत पुलिस ने कटने जा रहे मवेशियों को मुक्त कराया है। पुलिस ने बताया कि कंटेनर में ठूस-ठूस कर क्रूरतापूर्वक मवेशी भरे हुए थे। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर मवेशियों को गौ-शाला भिजवाया है।  थाना प्रभारी एसएस सिकरवार ने बताया कि उन्हें बजंरग दल बैराड़ के अध्यक्ष दिलीप मुरैया ने सूचना दी कि विजयपुर की तरफ से मवेशियों से भरा एक कंटेनर आ रहा है। जिस पर थाना प्रभारी व बजरंग दल के अध्यक्ष ने टीम गठित की  और मवेशियों से भरे कंटेनर का पीछा किया। जहां कंटेनर चालक पोहरी-मोहना रोड पर वाहन को छोड़कर भाग गए। यहां पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर जब उसका गेट खोला तो उसके क्रूरतापूर्वक 27 मवेशी भरे हुए थे जिन्हें पुलिस ने वाहन से उतारा और उनका मेडीकल चैकअप करवाया। मैडीकल चैकअप के बाद मवेशियों को बैराड़ की गौ-शाला नारायणपुरा में भेज दिया। मवेशियों को मुक्त कराने में थाना प्रभारी एसएस सिकरवार सहित एएसआई कानसिंह, जंडेलसिंह, आरक्षक प्रदीप गुर्जर, सुनील सगर, आरक्षक तिवारी व बजरंग दल के अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं की अहम भूमिका रही। 
पशुओं के चारे के लिए दी राशि मुक्त कराए गए …

युवा खफा है, सरकार के मंत्रीयो को पकौडे बेचवाकर दम लेगें: सत्यम नायक

Image
शिवपुरी। जैसे ही भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत के युवाओ को एक नया रोजगार सुझायेा की युवा पकौडा बेच सकते है। इस पकोडे के बाद पकोडा पोलटिक्स शुरू हो गई। एनएसयूआई नेता सत्यम नायक के नेतृत्व में समस्त एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने फि जिकल क्षेत्र में स्थित परशुराम चौराहे पर प्रदर्शन किया जिसमें अपने हाथों से पकौड़े बनाएं और नारेबाजी कर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी के कथन का विरोध किया। पकौडे बेच रहे एनएसयूआई के कार्यकर्ता विजयदिप शुक्ला,शुभम राठौर,जिशान खांन,मोनू परिहार,धीरू बाथम,राशिद खान और जसपाल रंधावा ने मोदी सरकार के खिलाफ नारे लगाए। 
छात्र नेता सत्यम नायक ने कहा कि सरकार एक और डिजीटल युग की बात कर रही है। देश को केश लैस बनाने की बात करते है,न्यू इंडिया का सपना दिखा रहे है। 
देश मेें लाखो युवाओ लाखो रूपए बर्बाद करके मास्टर डिग्री हाासिल करके कुछ करने का सपना देख रहे है। युवा नौकरी के लालयित है,पढे लिखे युवा के पेरेंटस के भी अपने बच्चो को लेकर कुछ सपने है,लेकिन मोदी साहब के एक कथन पकौडा ने इन पढे लिखे लाखो युवाओ के सपने को बर्बाद कर दिया ओर उनके पेरेंटसो की आशाओ पर भी कुठाराघ…

पूरे देश को कांग्रेस ने नकार दिया है अब कोलारस की बारी: सिंधिया

Image
कोलारस। कोलारस विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश शासन की मंत्री  यशोधराराजे सिंधिया ने कहा कि क्षेत्र के लिये जो प्रतिनिधि और सरकार कार्य करे हम उसी को वोट देंगे। जो कार्य नहीं करता उसे वोट प्राप्त करने का अधिकार नहीं है। अब नारे गढकर वोट मांगने वालों की राजनीति नहीं चलेगी अब जो कार्य करेगा उसे ही जनता का आशीर्वाद मिलेगा। उन्होंने कहा कि पूरे देश से कांग्रेस का सफाया हो चुका है अब कोलारस की बारी है। भाजपा की जीत से कोलारस क्षेत्र में विकास का रास्ता खुलेगा।
बदरवास मण्डल में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए श्रीमती यशोधराराजे ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित संगठन है यह देश का सबसे बढा राजनैतिक दल है। आज देश के 80 प्रतिशत भू भाग पर भाजपा शासित सरकारें हैं हम सकारात्मक तौर पर कोलारस क्षेत्र को जीतने के लिए चुनाव लड रहे हैं ।
यह चुनाव आने वाली पीढी के भविष्य का सवाल है कोलारस के विकास का सवाल है कांग्रेस के पास कोई ठोस मुद्दा नहीं है कोलारस में प्रदेश की शिवराज सरकार ने करोडों रुपये की योजनाएं शुरू की हैं जिसका लाभ आने वाले समय में कोलारस की जनता को मिलेगा और…

बस की टक्कर से युवक घायल

Image
शिवपुरी।  कोलारस थाना क्षेत्र के तहत सेसई सड़क पर एक बस चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए कार सवार में टक्कर मार दी। घटना में कार सवार घायल हो गया। मामले में पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
अमित पुत्र आोक अग्रवाल शिवपुरी ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई कि वह गुरूवार को शाम के समय शिवपुरी आ रहा था तभी सेसई सड़क के पास पीछे से आ रही बस के चलाक ने तेजी व लापरवाही से बस को चलाते हुए कार में टक्क्कर मार दी। घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कार सवार को भी चोटें आई। मामले में पुलिस ने अमित की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है। 

महिलाओं में विवाद, जमकर चले लात-घूसे

Image
शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत आने वाली श्रीराम टॉकीज के पास फतेहपुर में महिलाओं में आपस में विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ने एक-दूसरे की जमकर मारपीट कर दी। मामले में पुलिस ने फरियादी महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। 
रूबी पत्नी परमालसिंह गौर ने बताया कि वह संतोषी शिवहरे के मकान में किराए से रहती है। बीते रोज वह किसी काम से गई थी जब वह वापस आई तो उसी मकान में किराए से रहने वाली विनीता पत्नी चंदू शाक्य से विवाद हो गया तब जैसे-तैसे मामला शांत हो गया। लेकिन गुरूवार को विनीता उसके साथ गाली-गलौंज करने लगी, जब महिला ने गाली देने से मना किया तो उसकी जमकर लात-घूसों से मारपीट कर दी व जान से मारने की धमकी दी।