राठौर प्लाजा बना शराबखोरी का अड्डा, आए दिन मचाते है उत्पात

शिवपुरी। शहर के कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आनेवाले कमलागंज मण्डी के पास स्थित राठौर प्लाज़ा शराबखोरी के मशहूर हो चुका है। यहाँ बिना अनुमति के मांसाहारी होटल भी संचालित किया जाता है। इस प्लाजा पर पुलिस एक बार रेड डालकर शराबीयों को हिरासत में ले चुकी है। परंतु फिर भी उक्त होटल संचालक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। 

इस होटल संचालक के खुले आमत्रंण के चलते उक्त होटल शराबीयों का अड्डा बन गया है। यहाँ आये दिन शराबियों आनाजाना लगा रहता है और आसपास के लोग काफी परेशान है। स्थानीय लोगो ने बताया है कि  शराबी लोग गलियों के साथ लोगो के घरों के आगे शौच करने लगते है। जब रोकते तो गालियाँ देने पर उतारू हो जाते है जबकि कुछ माह पहले ही कोतवाली पुलिस ने यह छापा मारकर कार्यवाही की थी लेकिन होटल संचालक अपनी आदतों से पीछे नही हटा ओर फिर शराबखोरी कराने लगा ।

दो दिन पूर्व हुआ घमासान
रविवार की रात शराब खोरी के चलते पूल के लडक़े और शराबखोरो के बीच जमकर हंगामा हुआ जिसकी सूचना लोगो द्वारा पुलिस को दी लेकिन पुलिस बहुत देर से पहुचीं जबतक दोनो पार्टिया वहां से भाग खड़ी हुई और किसी ने भी रिपोर्ट नही लिखाई इस तरह की लड़ाईया यहाँ रोज होती है और कमलागंज के आसपास के लोग इस प्लाज़ा में संचालित होटल से परेशान है और लोग जब इसकी शिकायत थाने में करने की कहते है तो होटल संचालक लोगों हरिजन एक्ट में फंसाने की धमकी देता है। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics