BIKE पर बंधक बनाकर ले गए, फिर किया गैंगरेप

शिवपुरी। करैरा के ग्राम टीला में बीते हफ्ते एक महिला को कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ तीन आरोपियों द्वारा बारी-बारी से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने कल पीडि़त महिला की रिपोर्ट पर से तीनों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 376 डी, 342, 294 और 506 के तहत प्रकरण कायम कर लिया है। पीडि़ता ने घटना के 7 दिन बाद इसलिए रिपोर्ट लिखाई, क्योंकि आरोपियों ने उसे धमकी दी और उसका पति भी बाहर गया हुआ था। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। 

करैरा थाना प्रभारी प्रदीप वाल्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि 20 फरवरी को आरोपी जसरथ केवट, मंगल केवट निवासीगण बगेदरी ने ग्राम टीला में रहने वाले आरोपी विजयराम की सहायता से पीडि़ता धनवती (परिवर्तित नाम) को जबरन बाइक पर बैठाकर रात्रि में टीला लेकर आए। जहां आरोपी विजयराम के मकान में पीडि़ता को बंधक बनाकर रखा जहां रात्रि के समय तीनों ने उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। 

बाद में पीडि़ता को धमकाकर उसे वहां से छोड़ दिया। इसके बाद जैसे-तैसे पीडि़ता अपने घर पहुंची, लेकिन आरोपियों की इन धमकियों के कारण उसने किसी को भी इस घटना के बारे में नहीं बताया। उसका पति भी घर पर नहीं था जिससे वह काफी सहम गई थी, लेकिन कल जब उसका पति घर आया तो उससे रहा नहीं गया और उसने पति को सारा घटनाक्रम बता दिया और पति के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करा दी।