खुद को सांसद सिंधिया का खास बताने वाले कांग्रेसी नेता की जमकर कुटाई

कोलारस। जिले के कोलारस क्षेत्र में अभी हाल ही में हुए उपचुनाव में पुलिस ने कांग्रेस के एक नेता की जमकर खेर खबर ली। नेताजी को महज इस लिए कूटा गया था कि उन्होंने बोटिंग के दौरान मतदान केन्द्र पर व्यवधान डालने का प्रयास किया था। जिस पर ड्यूटी पर उपस्थिति सीएआरपी के जबानों ने उक्त नेताजी की जमरकर खेर खबर ली। हांलाकि नेताजी कोई कमजोर नहीं थे। अपितु सोशल मीडिया पर सांसद सिंधिया सहित दिग्गज नेताओं के साथ फोटों सेशन करने में भी माहिर रहे है। 

जानकारी के अनुसार 24 फरवरी को कोलारस में उपचुनाव था। इस दौरान ग्राम बूढ़ा डोंगर में कांगे्रस की और से पवन यादव को बतौर एजेन्ट बनाया गया था। बताया गया है कि पवन यादव बार-बार पोलिंग बूथ में अंदर बाहर हो रहा था। जिसे ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा कर्मीयों ने अंदर बाहर होने से रोका। 

अब नेताजी अपने रौब में थे और उन्होंने यह रोब सीआरपीएफ के जबान को दिखा दिया। बस फिर क्या था सीआरपीएफ के जबान भडक़ गए और वही जमींन पर पब्लिक के सामने ही उक्त नेताजी को पटककर जमकर खबर ली। इतना ही नहीं सीआरपीएफ के जबानों ने उक्त नेताजी को बदरवास थाने से पुलिस बुलाकर उसके सुर्पुद कर दिया। अब पुलिस ने भी थाने में ले जाकर उक्त नेताजी को जमकर सबक सिखाया। प्रत्यक्ष दर्शीयों के मुताविक पुलिस थाने में नेताजी ने हाथ पैर जोडक़र माफी भी मांगी। पर पुलिस नही मानी। 

पुलिस ने उक्त नेताजी को हबालात में बंद कर दिया। उसके बाद बल्ली ठेकेदार नामक युवक थाने पहुंचा। और वकायदा 10 हजार रूपए के मुचलके पर नेताजी को जमानत मिल पाई। बताया गया है कि उक्त नेताजी को फोटों सेशन का शौक कुछ ज्यादा ही है। वह दिग्गज कांग्रेसियों के साथ फोटो सोशल पर डालने में माहिर है। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics