Posts

Showing posts from January 17, 2017

किसान मोर्चे के प्रदेशाध्यक्ष रावत 18 को संभालेंगे पदभार

Image
शिवपुरी। बीजेपी किसान मोर्चा के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष रणवीर सिंह रावत 18 जनवरी को प्रदेश कार्यालय में अपना पदभार ग्रहण करेंगे। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष नन्दकुमार सिंह चौहान संगठन महामंत्री श्री सुहास जी भगत भी विशेष रूप से मौजूद रहैंगे।  
प्रदेश कार्यालय में पदभार ग्रहण समारोह दोपहर एक बजे आर भ होगा।प्रदेश किसान मोर्चा कार्यालय द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार नव नियुक्त अध्यक्ष रणवीर सिंह 18 जनवरी को प्रदेश नेतृत्व की मौजूदगी में ठीक 1बजे अपना पदभार दीनदयाल परिसर स्थित किसान मोर्चा कक्ष में  ग्रहण करेंगे। इस अवसर पर किसान मोर्चा के सभीनिवर्तमान प्रदेश  पदाधिकारी जिला अध्यक्षों को भी आमंत्रित किया गया है। 
पदभार ग्रहण समारोह से पूर्व किसान मोर्चा के सभी कार्यकर्तागण प्रदेश अध्यक्ष श्री रावत के रिवेरा टाउन स्थित आवास 118 पर एकत्रित होंगे। प्रदेश भर से आने वाले सभी कार्यकर्ताओं का एकत्रीकरण 118 रिवेरा टाउन पर निर्धारित किया गया है। जहाँ से सभी कार्यकर्त्ता एक साथ दीनदयाल परिसर के लिये रवाना होंगे। पार्टी नेतृत्व ने सभी कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में 18 जनवरी को भोपाल पहुचने…

सांसद सिंधिया का तीन दिवसीय दौरा 19 से, आक्रोश सभा को करेंगे संबोधित

Image
शिवपुरी। सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने संसदीय क्षेत्र के तीन दिवसीय दौरे पर 19 जनवरी से रहेंगे। उक्त जानकारी जिला कांग्रेस प्रवक्ता हरवीर सिंह रघुवंशी ने देते हुए बताया कि इस दौरान जहां शिवपुरी में 19 जनवरी को शिवपुरी शहर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित जन सभा को संबोधित करेंगे। वहीं कोलारस विधानसभा के बसई, लेवा, खेराई में प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ योजना का भूमिपूजन करेंगे तथा शाम को शिवपुरी में कलेक्ट्रेट में विकास कार्यों की समीक्षा। 
20 जनवरी को कोलारस विधानसभा के केलधार और सनेश्वर में प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ का भूमि पूजन तथा टामकी में सेटलमेंट आवास योजना का लोकार्पण तथा पिछोर विधानसभा के राजापुर चंदेरिया में पिछड़ा वर्ग पंचायत उपरांत खतौरा में बदरवास ब्लॉक के सेक्टर कार्यकर्ता बैठक। उपरांत रात्रि में शिवपुरी शहर की वार्ड न बर 17 में आपका सांसद आपके वार्ड कार्यक्रम में भाग लेंगे। 
21 तरीख को सुबह ब बई कोठी में जन संपर्क। उपरांत शिवपुरी पब्लिक स्कूल के इ पल्सेन इंस्टीट्यूट का शुभारंभ। उपरांत खोड में सेक्टर कार्यकर्ता मीटिंग उपरांत करैरा में किसान आका्रेष…

SP की बड़ी कार्रवाई: टोल नाके पर चल रहे गुण्डाराज को किया धराशायी

Image
शिवपुरी। जिले में खरई पड़ोरा पर स्थित एकीकृत सीमा जाँच चौकी पर ल बे समय से चले आ रहे अंतर्राज्जीय गुण्डाराज को नेस्तनाबूद करने की दिशा में एसपी सुनील पाण्डे ने कड़े कदम उठाना शुरू कर दिए हैं। खरई में एकीकृत जाँच चौकी को पिछले कई सालों से गुण्डा तत्वों ने अघोषित रूप से कब्जा रखा था और व्यवस्था को अपने हाथों में ले रखा था। यहाँ न केवल राजस्व को हानि पहुंच रही थी बल्कि बैरियर पर लूटपाट का माहौल निर्मित कर रखा था। 
इस पूरे गोरखधंधे की सूचना एसपी को पिछले दिनों सूत्रों से मिली तो उन्होंने एसडीओपी सुजीत भदौरिया को इस पर कार्यवाही के निर्देश दिए। इसी क्रम में एसडीओपी ने इस क्षेत्र में एक गुपचुप तरीके से ऑपरेशन चलाया और यहां आमद दर्ज कराई तो बैरियर कब्जाए माफियाओं में भगदड़ मच गई।
विगत एक सप्ताह से पुलिस ने विभिन्न पहलुओं पर अपनी पैनी नजर बनाए रखी है जिससे काफी हद तक यहाँ अब व्यवस्थायें सुदृढ़ दिख रही हैं। इस पूरे खेल में स्थानीय गुण्डों के एक कॉकस की भूमिका भी निकलकर सामने आई है।
विदित हो कि इस एकीकृत जाँच चौकी से होकर अंतर्राज्जीय वाहन गुजरते हैं, यह मार्ग राजस्थान को जाता है। इस पर से गुजर…

खोखले प्रशासनिक दावे: 18 माह से स्वीकृत राशी के लिए दर दर भटकते ग्रामीण

Image
इमरान अली/कोलारस। ग्राम पंचायत सुमैला के ग्रामवासियाो ने पंच नामा बनाकर ग्राम पंचायत के सचिव एवं पूर्व सचिव पर कर्तव्य का दुरूपयोग करने एवं स्वीकृत राशी का पूर्ण भुगतान होने के 2015 व 2016 चलते गुहार बदरवास तहसील, कोलारस जनसुनवाई, शिवपुरी जनसुवाई के दौरान कलेक्टर से लगा चुके है लेकिन कोई सुनने को तैयार नही है।
मामला शासन द्वारा स्वीकृत कुए के लिए स्वीकृत हुई राशी के बंदर बांट का है। जिसमें ग्राम पंचायत सुमैला में पदस्त सह. सचिव मोहनसिंह यादव एवं पूर्व में पदस्त सचिव राधाचरण शर्मा पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए आरोपो में कुआ निर्माण के लिए स्वीकृत राशी का बंदरबांट किया गया है। 
आवेदक का कहना है मेंने अपने लिए सरकारी योजना के तहत एक कुंआ स्वीकृत कराया था जिसमें हम 10 मजदूरो ने मिलकर कार्य किया था जिसका हमें 2.94 हजार भुगतान होना था लेकिन अभी तक हमें कुल 39 हजार रूपए ही मिले है। बाकी की राशी के बारे में प्रशासनिक जि मेदार अधिकारी कुछ भी नही बता रहे और मुझे दिन रात 18 महीने से इधर से उधर घुमाया जा रहा है ।
ग्रामीणो ने अपने हक के लिए गांव सुमैला से सेंकड़ो लोगो के साथ मिलकर बदरवास तक पैदल मार्…

विधायक भारती ने किया कन्या छात्रावास का लोकार्पण

Image
पोहरी। जिले के पोहरी तहसील के अंतर्गत ग्राम भटनावर में  बागवासा कला रोड पर आदिमजाति बिभाग द्वारा पर 1 करोड़ 90 लाख रुपए की लागत से नवीन अनुसूचित जाति बालिका छात्रावास का निर्माण कराया गया है। 
छात्रावास में 50 छात्राओं को रहने खाने-पीने सहित पढ़ाई की बेहतर  व्यवस्थ की गई है आदिमजाति कल्याण विभाग ने जनबरी तक इस भवन का निर्माण पूरा करने का लक्ष्य ठेकेदार को दिया था जिस पर ठेकेदार द्वारा समय सीमा में बालिका  छात्रावास भवन का निर्माण पूरा कर लिया गया है।जल्द  ही नये भवन में बालिका छात्रावास शि ट हो जाएगा। 
पुराने छात्रावास में जगह की कमी के कारण छात्राओं को परेशानी आती थी। छात्राओं की इस समस्या को क्षेत्रीय विधायक ने गंभीरता से लिया और उनके प्रयासों का ही नतीजा है कि उन्होंने सरकार से 1 करोड़ 90 लाख की लागत से निर्मित होने वाला बालिका छात्रावास का दो मंजिला नया भवन मंजूर कराया जो अब बनकर तैयार है।नए भवन में सभी छात्राओं के लिए रहने खाने सहित  पढ़ाई लिखाई की निशुल्क समुचित व्यवस्था की गईं है।
नये भवन में सामूहिक भोजन के किचन रूम डाइनिंग हॉल,वाचनालय का निर्माण किया गया है। भवन में कार्यालय …

CM का दौरा निरस्त: आखिर क्या ‘राज’ कि शिवराज का शिवपुरी से किनारा कर गए

Image
शिवपुरी। खबर आ रही है कि प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह का जिले का दौरा निरस्त हो गया है। जैसा कि विदित था कि सीएम 20 जनवरी को शिवपुरी के करैरा क्षेत्र स्थित नावली डेम का लोकार्पण करने आ रहे थे लेकिन यह दौरा अचानक से रद्द हो गया हैं। 
पिछले दो साल में प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान के तीन दौरे शिवपुरी के लिए तय तो हुए, लेकिन ऐन मौके पर इन्हें निरस्त कर दिया गया। यकीनन ये इत्तेफाक नहीं हो सकता कि जब भी शिवपुरी का दौरा तय होता है तैयारियां होने लगती हैं अचानक दौरा निरस्त हो जाता है। 
चर्चा तो अब ये भी होने लगी है कि शायद शिवराज ही शिवपुरी आने से परहेज करने लगे हैं। इसके पीछे क्या कारण हैं इसे लेकर राजनैतिक पंडितों के अपने-अपने तर्क और कयास हैं।
हैलीपेड से लेकर अन्य तैयारियों को भी अंतिम रूप दिया जाना लगा था, लेकिन इसी बीच अचानक सोमवार की देर रात सीएम का प्रस्तावित दौरा निरस्त होने की खबर आ गई। ऐसे में आवाम के जहन में अब सवाल उठने लगा है कि शिवराज के शिवपुरी दौरे निरस्त होने के पीछे आखिर क्या राज है...?
परासरी सज गई थी पर शिवराज नही आए करीब सवा साल पूर्व पोहरी क्षेत्र का परासरी गांव में…

प्रतिभा पर्व: एक साथ परखी जाएगी 2 लाख बच्चों की प्रतिभा

Image
शिवपुरी। जिले के 3 हजार सरकारी स्कूलों में पढऩे वाले कक्षा 1 से 8 वीं तक के करीब दो लाख बच्चों की प्रतिभा परखने के लिए कल से तीन दिवसीय प्रतिभा पर्व का आयोजन किया जाएगा जिसमें 18 व 19 जनवरी को शैक्षिक मूल्यांकन होगा जबकि 20 जनवरी को निजी स्कूलों की तर्ज पर वार्षिकोत्सव के समान आनंद उत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस महत्वपूर्ण आयोजन को लेकर विभाग ने मंगलवार को तैयारियों को अंतिम रूप दिया। जिला मु यालय स्थित बीआरसी कार्यालय से बीआरसीसी अंगद सिंह तोमर ने कक्षावार प्रश्नपत्रों के लिफाफों का वितरण जनशिक्षकों को किया जो इन्हें स्कूल तक पहुंचाएंगे इसी तरह जिले के अन्य विकासखण्डों में भी प्रश्नपत्रों का वितरण किया गया। 
ऐसे होगा आयोजन प्रतिभा पर्व के दौरान पहले दिन बुधवार को प्राथमिक स्कूलों में कक्षा 1,2 व 4 का हिन्दी व गणित, कक्षा 3 का हिन्दी व गणित व कक्षा 5 के हिन्दी, गणित व पर्यावरण अध्ययन के प्रश्नपत्र आयोजित किए जाएंगे इसी तरह माध्यमिक स्कूलों में पहले दिन कक्षा 8 के अंग्रेजी, संस्कृत व सामाजिक विज्ञान तथा कक्षा 6 व 7 के हिन्दी, गणित व विज्ञान विषय के प्रश्नपत्र आयोजित होंगे जबकि …

शिवपुरी: महिला को आ रहे हैं धमकी भरे फोन, 2 लाख की मांग

Image
शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र की दर्पण कॉलोनी में रहने वाली एक महिला के मोबाईल पर पिछले एक माह से कोई अज्ञात व्यक्ति फोन कर न केवल अश्लील वार्तालाप कर रहा है बल्कि दो लाख रूपए देने और न देने पर जानसे मारने की धमकी भी दे रहा है। 
आरोपी की धमकी से न केवल महिला बल्कि उसके पूरे परिवारजन आतंकित और परेशान हैं। आरोप है कि इस बात की शिकायत महिला और उसके परिजनों ने पुलिस से की है। पुलिस ने मोबाईल नंबर 7470478358 के धारक के खिलाफ धारा 294, 506, 334, 507 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार पीडि़ता अर्पिता पत्नि दीपक मजूमदार निवासी दर्पण कॉलोनी ने कोतवाली पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है कि बीते 22 दिसंबर से उसके मोबाईल पर 7470478358 से अज्ञात व्यक्ति कॉल कर रहा है जिस पर उक्त व्यक्ति द्वारा अश्लील वार्तालाप की जाती है साथ ही उसे धमकियां भी दी जा रहीं हैं और मोबाईल नंबर धारक उससे दो लाख रूपए की मांग कर रहा है। पीडि़ता की इस शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लिया और मोबाइल नंबर धारक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जनसुनवाई: महिलाओ पर भडकी प्रभारी कलेक्टर, कहा जेल में डलावा दूंगी

Image
शिवपुरी। प्रभारी कलेक्टर नेहा मारव्या ने कल बुलाई पत्रकारवार्ता में जनसुनवाई की प्रक्रिया को असंतोषजनक बताते हुए कहा था कि वह इसे आदर्श जनसुनवाई का रूप देंगी और इसकी झलक कल की जनसुनवाई से ही देखने को मिलेगी लेकिन आज जनसुनवाई का नजारा अलग ही दिखा। राशन की समस्या को लकर आई महिलाओं पर कलेक्टर भड़क गई और कहा जेल में डलवा दूंगी। 
हुआ यह कि वार्ड क्रमांक 35 की आधा सैकड़ा से अधिक महिलाएं कलेक्ट्रेट पहुंची। जहां उन्होंने कहा कि पिछले 10 माह से उन्हें राशन नहीं मिल रहा है। जबकि उनके पास राशन कार्ड मौजूद है। इसके बाद सभी महिलायें जनसुनवाई कक्ष में आक्रामक अंदाज में घुस आई और उन्हें रोकने के सारे प्रयास विफल हो गए। 
यह देखकर प्रभारी कलेक्टर नेहा मारव्या और अतिरिक्त कलेक्टर श्रीमती नीतू माथुर हतप्रभ रह गई। एसडीएम रूपेश उपाध्याय ने महिलाओं को नियंत्रित करने का प्रयास किया लेकिन इसमें वह सफल नहीं हुए। महिलाओं ने प्रभारी कलेक्टर से कहा कि उन्हें 10 माह से राशन नहीं मिल रहा है और उनके समक्ष भूखे मरने की नौबत आ गर्ई है। 
प्रभारी कलेक्टर ने एक राशन कार्ड को देखकर कहा कि इसमें उन्हें अक्टूबर माह में राश…

खेत पर गये युवक की कुएं में मिली लाश

Image
करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम दबरा में विगत दिवस खेत में काम करने पहुंचा युवक के अचानक गायब हो जाने के बाद कल उसकी  लाश खेत में बने कुए में उतराती हुई मिली पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। 
जानकारी के अनुसार मृतक पहाड़ सिंह पुत्र सुगर सिंह लोधी उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम दबरा 15 जनवरी को खेत में पानी देने की कहकर घर से निकला था, लेकिन वह घर वापस नहीं लौटा तो कल उसका भार्ई मंगल सिंह लोधी उसकी तलाश में निकल गया जब उसने खेत में जाकर देखा तो कुए में पहाड़ सिंह की लाश उतरा रही थी। 
तुरंत ही उसने घटना की सूचना कोटवार हुकुम सिंह को दी। जिसने पुलिस को सूचित कर दिया। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुची और शव को कुए से बाहर निकालकर उसे पीएम के लिए भिजवा दिया।

छेड़छाड़: पंचायत के फरमान के खिलाफ गये और हो गई FIR

Image
पिछोर। जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना क्षेत्र के ग्राम दविया गोविन्द में एक नाबालिग बालिका के साथ गांव के दो सजातीय युवकों ने छेड़छाड़ कर दी थी। इस मामले में समाज की पंचायत ने राजीनामा करा दिया था। 
लेकिन इसके बाबजूद भी आरोपीगण अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और पीडि़ता के साथ पुन: छेड़छाड़ कर उसे जानसे मारने की धमकी दी। जिससे परेशान होकर पीडि़त बालिका ने कल थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 354 ए, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
विदित हो कि 12 जनवरी को आरोपी संतोष जाटव और राहुल जाटव ने एक 16 वर्षीय बालिका के साथ छेड़छाड़ कर दी थी। जिसको लेकर पीडि़त बालिका और आरोपीगणों के परिवारजन आमने सामने आ गए थे। इस मामले को सामाजिक पंचायत के हस्तक्षेप के बाद राजीनामा कराकर निराकरण कर दिया था। 
लेकिन आरोपी राहुल और संतोष ने बीते रोज बालिका के साथ अभद्रता की और उसे धमकी दी कि जिस तरह उसने पहली घटना पंचायत के समक्ष उजागर की थी। अगर उसने दोबारा ऐसा किया तो वह दोनों उसे जानसे मार देंगे। घटना के बाद पीडि़त बालिका ने अपने पिता को आरोपी की करतूत के बा…

अशोकनगर में वीरेन्द्र रघुवंशी का विरोध

Image
भोपाल। अशोकनगर में इन दिनों भाजपा के भीतर चल रही कलह चरम पर आ गई है। यहां भी शिवपुरी की तरह सारी राजनीति सिंधिया के इर्द गिर्द घूम रही है। भाजपा हो या कांग्रेस, सिर्फ दो गुट ही दिखाई देते हैं। पहला सिंधिया समर्थक और दूसरा सिंधिया विरोधी। फिर चाहे वो सिंधिया कांग्रेस के ज्योतिरादित्य हों या भाजपा की यशोधरा राजे। वीरेन्द्र रघुवंशी का अशोकनगर में संगठन प्रभारी बनाया जाना इसी से जोड़कर देखा जा रहा है। भाजपाईयों को आपत्ति है कि एक दलबदलू संगठन का प्रभारी कैसे हो सकता है। 
कुछ समय पहले तक अशोनगर में नीरज मानोरिया जिलाध्यक्ष हुआ करते थे। मानोरिया को यशोधरा राजे समर्थक माना जाता है। हाल ही में इन्हे हटा दिया गया है। इससे पहले जयभान सिंह पवैया को यहां का प्रभारी मंत्री बनाया गया। पवैया की पूरी राजनीति ही सिंधिया विरोध पर टिकी है। 
अब दो साल पहले कांग्रेस से भाजपा में आये वीरेंद्र रघुवंशी को जिले के संगठन का प्रभारी बना दिया गया। भाजपाईयों का कहना है कि यह संगठन का सबसे ज्यादा वैचारिक दरिद्रपन है। वीरेंद्र रघुवंशी अभी शायद भाजपा को ठीक से समझ ही नहीं पाए होंगे। जिले में पहचान सामाजिक स्तर पर ही…

पोहरी जनपद चुनाव: अध्यक्ष के चुनाव पर हाईकोर्ट की डबल बैंच ने दिया स्टे

Image
शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही  है कि जिले के पोहरी जनपद पंचायत में होने वाले चुनाव पर आज हाईकोर्ट के डबल बैंच ने स्टे ऑर्डर जारी कर दिया है। जिसके चलते पोहरी में होने वाले जनपद अध्यक्ष के चुनाव पर रोक लग गई है। 
जानकारी के अनुसार बीते 3 जनवरी को हाईकोर्ट ग्वालियर द्वारा विवेक पालीवाल की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने इस चुनाब को शून्य घोषित कर दिया था। इस पर जिला निर्वाचन आयोग ने इस पद के चुनाब के लिए 19 जनबरी को पोहरी जनपद अध्यक्ष पद के चुनाव की घोषणा कर दी। 
इस पर निवर्तमान जनपद अध्यक्ष प्रद्युम्न वर्मा ने हाईकोर्ट की डबल बेंच में चुनाव की तारीख को चुनौती दी। अब यह चुनाव की तारीख माननीय न्यायालय के आदेश पर घोषित की जाएगी। बताया गया है कि उक्त घोषणा के बाद अब जनपद पंचायत अध्यक्ष पद रिक्त होने की पर जनपद उपाध्यक्ष अरविंद चकराना को चार्ज दिया जा सकता है।

बुधना नदी के पास मिला व्यापारी का शव

Image
शिवपुरी। खनियांधाना कस्बे स्थित बुधना नदी के पास सोमवार सुबह एक दुकानदार का शव संदिग्ध हालत में मिला। प्रथम दृष्टया जहर गटक कर आत्महत्या करने का प्रतीत हो रहा हैं। पुलिस ने शव का पीएम कराकर इस मामले की जांच शुरू कर दी हैं। 
खनियांधाना निवासी किराने का व्यवसाय करने वाला राकेश उम्र 35 वर्ष पुत्र बाबूलाल जैन का शव उसके घर से 3 किमी दूर बुधना नदी के पास रोड़ पर मिला। परिजनो का कहना है कि राकेश रविवार की रात 10 बजे घर से निकल गया था उसको किसी का फोन आया था। रात भर राकेश घर पर नही आया और सुबह उसका शव पुलिस ने बरामद किया है। 
परिजनो ने पुलिस के समक्ष राकेश की हत्या होने की अंशका प्रकट की हैं। पुलिस ने इस मामले को सदिंग्ध मानते मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

रास्त को लेकर विवाद: कट्टे से फायर, महिला सहित 2 युवक जख्मी

Image
शिवपुरी। पिछोर थाना क्षेत्र के ग्राम जुग्गीपुरा में रविवार रात दो यादव परिवारों के बीच रास्ते से निकलने को लेकर विवाद हो गया इस विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर कट्टे से फायर झोंक दिया। जिसमें एक महिला सहित दो युवक बुरी तरह से घायल हो गए। 
इस घटना में एक युवक पवन यादव की गोली लगने से गंभीर हालत ज्यादा गंभीर है। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पवन सिंह यादव पुत्र रामराजा यादव निवासी जुग्गीपुरा रविवार को अपने परिवार की सदस्य सरोज यादव और सुरेश यादव के साथ खेत से काम करके लौट रहा था। 
रास्ते में उसका विवाद आरोपी पवन यादव से हो गया और इसी विवाद के चलते उसके सहयोगी रमेश यादव, नरेन्द्र यादव,भरत यादव और आजाद यादव ने एक राय होकर फरियादी पक्ष के तीनों सदस्यों पर हमला बोल दिया। 
पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच खेत से निकलने को रास्ते का विवाद पुराना चला आ रहा है। जिस पर रविवार को विवाद हो गया। इसी विवाद पर आरोपी ने फ रियादी पवन सिंह यादव पर कट्टे से फायर कर दिया।
जिससे गोली फरियादी को लग गई और वह घायल हो गया वहीं इस…