प्रेमी की बाहों में थी महिला तभी देवर आ गया...

शिवपुरी। जिले के बामौरकलां थाना क्षेत्र के ग्राम बामौरकलां से खबर आ रही है कि गांव में रहने वाली एक शादीशुदा महिला अपने प्रेमी के साथ रोमांस कर रही थी कि इस रोमांस में खलानायक बनकर देवरजी आ गए और बेचारे प्रेमी पर बलात्कार का मामला दर्ज हो गया है। 

जानकारी के अनुसार प्रीति पत्नि हरिओम राय परिवर्तित नाम उम्र 25 वर्ष का पति बामौरकलां से कोलापुर महाराष्ट में नौकरी पर गया हुआ था। घर में प्रीति अपनी सास और देवर के साथ रहती थी। बीते रोज देवर अपनी दुकान पर गया हुआ था और महिला की सास पूडी बेलने गई हुई थी। तभी पीछे के दरवाजे से गांव का ही सतीश कोली आ गया और उसने महिला का बलात्कार कर दिया। 

जब महिला का देवर आया उसने शटर उठाकर देखा तो उसकी भाभी और सतीश कोरी आपत्ति जनक स्थिति में मिले। जिसपर युवक ने जब सतीश को रोका तो आरोपी मौके से भाग गया। देवर अपनी भाभी को लेकर बामौरकलां थाने में पहुॅचे जहां महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376,450 ताहि के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

सूत्रों की माने तो महिला का पति कोलापुर महाराष्ट्र में नौकरी करता है। जिसके चलते महिला के अपने पडौस में रहने बाले सतीश कोली के साथ महिला के प्रेम संबंध बन गए थे। जिसके चलते कल घर पर कोई नहीं होने पर महिला ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए बुला लिया। 

दो प्यार करने बालों के बीच खलनायक का रोल अदाकरने देवर आ गया। देवर ने शटर उठाकर देखा तो उसकी भाभी सुनील के साथ आपत्ति जनक स्थिति में थी। देबर को देखकर युवक भाग गया। महिला ने अपने स्तर से देवर को सफाई भी दी। पर देवर नहीं माना तो महिला ने देवर के कहने पर अपने प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।